GLIBS
27-12-2020
चांद पर खरीदी तीन एकड़ जमीन, शादी की सालगिरह पर पति ने दिया पत्नी को सरप्राइज गिफ्ट

नई दिल्ली। पति ने चांद पर तीन एकड़ जमीन खरीद कर अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह का तोहफा दिया। अजमेर में रहने वाले धर्मेंद्र अनीजा ने शादी की सालगिरह पर अपनी पत्नी सपना अनीजा को चांद पर तीन एकड़ जमीन खरीद के सरप्राइज गिफ्ट दिया। गिफ्ट में चांद पर जगह मिलने ने से सपना अनीजा बेहद खुश हैं। बता दें कि धर्मेंद्र अनीजा ने लूना सोसाइटी इंटरनेशनल के माध्यम से ये जमीन खरीदी है। उन्होंने बताया कि वैसे तो शादी के सालगिरह पर लोग सोने के गहने, गाड़ी, कपड़े गिफ्ट करते हैं। लेकिन मुझे कुछ हटकर और अलग करना था। उन्होंने कहा कि इस दौरान मुझे चांद पर जगह लेने का ख्याल और फिर न्यूयॉर्क शहर, यूएसए की एक फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि चांद पर जगह लेने की पूरी प्रक्रिया में एक साल का वक्त लग गया। धर्मेंद्र अनीजा ने बताया कि अब उन्हें ऐसा लगता है कि चांद पर तीन एकड़ जगह लेने वाला मैं पहला आदमी बन गया हूं। सपना अनीजा इस अनोखे गिफ्ट को लेकर कहती हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है। उन्हें ऐसा गिफ्ट धर्मेंद्र ने शादी के सालगिरह के मौके पर दिया। इससे पहले बोधगया के रहने वाले नीरज कुमार ने भी अपने जन्मदिन पर चांद पर जगह ली थी।

 

27-05-2020
मोदी सरकार 2.0 की पहली सालगिरह पर भाजपा झारखंड में करेगी 1000 ऑनलाइन रैली

नई दिल्ली। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने के उपलक्ष में झारखंड प्रदेश भाजपा पूरे राज्य में 1,000 ऑनलाइन रैली करेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने मंगलवार को एक बयान में यह जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी ने व्यापक जन सम्पर्क के लिए ‘वर्चुअल संवाद’ का माध्यम अपनाया है। इसमें डिजिटल माध्यम से प्रदेश में 1000 ऑनलाइन रैली आयोजित की जाएगी और 20 ऑनलाइन कांफ्रेंस होंगे, जिसे राष्ट्रीय और प्रदेश के नेता संबोधित करेंगे। प्रकाश ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक निर्णय लेने वाली, जन आकांक्षाओ को धरातल पर उतारने वाली मजबूत और लोक कल्याणकारी सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर भाजपा नए तरीके से जनता के बीच उपलब्धियों को लेकर जाएगी। दीपक प्रकाश ने कहा कि आगामी 30 मई को मोदी सरकार-2 का पहला वर्ष पूर्ण हो रहा है और इसी को ध्यान में रखते हुए रैलियों और कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है।

कोरोना संकट के बीच पार्टी ने जन सम्पर्क अभियान का स्वरूप बदला है। पार्टी के कार्यकर्ता सामाजिक दूरी के नियमो का अनुपालन करते हुए ’व्यक्तिगत संपर्क’ के साथ ’डिजिटल संपर्क’ एवम् ’वर्चुअल संवाद’ का भी सहारा लेंगे। प्रकाश ने कहा कि मोदी सरकार-2 के एक वर्ष ऐतिहासिक निर्णय से भरे हैं जिसका भारत का जन मानस लंबे समय से इंतजार कर रहा था। धारा-370 की समाप्ति, एक साथ तीन तलाक के खिलाफ कानून, अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त होना, संशोधित नागरिका कानून से शरणार्थियों को अधिकार प्रदान करना जैसे निर्णयों ने भारत की सामाजिक, सांस्कृतिक दृष्टि से राष्ट्रीय एकात्मता को और मजबूत किया है। वहीं दूसरी ओर कोरोना संकट के बीच मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने महामारी से लड़ने में महत्वर्पूण भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार प्रदेश में पार्टी ने लाखों गरीबों, मजदूरों, जरूरतमंदों के बीच सेवा कार्य किये हैं। प्रधानमंत्री ने संकट को भी अवसर में बदलकर ’20 लाख करोड़ रुपए’ के आर्थिक पैकेज के साथ ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने की दिशा में मार्ग प्रशस्त किया है। जिसके केंद्र बिंदु में ग्रामीण अर्थव्यवस्था की मजबूती है साथ ही ‘‘लोकल के लिए वोकल’’ बनने का मंत्र भी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता व्यक्तिगत संपर्क के माध्यम से माननीय प्रधानमंत्री द्वारा लिखित पत्र संदेश को प्रदेश के 35 लाख घरों तक पहुचायेंगे, जिसमें ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने के संकल्प के साथ विश्व कल्याण के लिए सावधानियां एवं अच्छी आदतों के संकल्प का आह्वान है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804