GLIBS
26-03-2020
नगर पुलिस अधीक्षक ने की नागरिकों से घर पर रहने की अपील

राजनांदगांव। नगर पुलिस अधीक्षक मणिशंकर चंद्रा ने गुरुवार शाम शहर के विभिन्न चौक चौराहों में स्वयं हैंड माइक लेकर शहर के नागरिकों को प्रशासन तथा पुलिस द्वारा समय समय पर दी जाने वाली नसीहतों का पालन की अपील की। उन्होंने कहा कि पुलिस व जिला प्रशासन जो भी कर रहा है वह आम नागरिकों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए ही है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए घर पर ही रहे।

 

20-10-2019
युवक को दो किमी तक घसीटकर ले गई कार

जगदलपुर। तेज रफ्तार कार ने युवक को टक्कर मार दी। इससे युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार युवक को लगभग दो किमी तक घसीटकर ले गई । मृत युवक का शव शहर के मध्य लालबाग में गिरा। हादसे से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक हुंडई वरना कार ने एक युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक कार में ही फंस गया। टक्कर के बाद घबराए कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और घायल युवक कार के साथ ही लगभग दो किमी तक घिसटता रहा। दो किमी चलने के बाद युवक का शव शहर के बीच लालबाग के पास गिर गया। प्रथम दृष्टया मामले को हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। कोतवाली पुलिस व नगर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे हैं। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक विशेषज्ञ को भी मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 

 

19-10-2019
ठेकेदार की मिली सिर कटी लाश, पुलिस जुटी जांच में

रायगढ़। जिंदल एयरस्ट्रिप से लगे इलाक़े में उस वक्त सनसनी फैल गई जब इलाके में एक अधेड़ युवक के सिर कटी लाश मिली। सूचना मिलते ही तत्काल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक, कोतरारोड टीआई, फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंची। मृतक जिंदल में ठेकेदारी कार्य करता था,जिसका नाम संदीप सिंह व आयु लगभग 45 वर्ष है। लाश का सिर गायब है। मृतक की लाश 3 टुकड़ों में मिली है। बहरहाल मृतक के सिर की तलाश जारी है। मृतक के परिजनों ने उंगलियों की अंगूठी देख उसकी पहचान संदीप सिंह के रूप में की। मृतक की मोटर सायकिल किरोड़ीमल रेलवे स्टेशन में खड़ी मिली है। शनिवार को कोतरारोड थाना क्षेत्र में सिर कटी लाश मिलने की जानकारी जब पुलिस को लगी तो स्वयं पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के गांवों में खोजबीन शुरू कर दी। संदीप सिंह की हत्या किस वजह से और किसने की है इस बात का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है। वहीं एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है ताकि फॉरेंसिक मामलों की भी जांच की जा सके और आरोपी तक पहुंचा जा सके। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात से मृतक घर से लापता था, जिसकी सूचना परिजनों ने थाने में दी थी। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804