GLIBS
09-04-2018
सीएम के दरबार में आत्मदाह की कोशिश करने वाली युवती के पिता की मौत 

 

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निवास में आत्मदाह की कोशिश करने वाली गैंगरेप पीड़िता के पिता की मौत हो गई। बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके साथियों पर आरोप है कि उन्होंने युवती 
से गैंगरेप किया है। जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने  विधायक पर कोई कार्यवाही नहीं की। इसके बाद विधायक के भाई और उनके गुर्गों ने युवती के पिता की जमकर पिटाई कर दी। झूठे आरोप में फंसाकर उसे जेल भी भिजवा दिया। अपने पिता की पिटाई और रेप के मामले मे कार्यवाही ना होने से दुखी युवती ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के सामने रविवार को आत्मदाह का प्रयास किया था।

12-01-2018
सहारा इंडिया से पैसे वापस नहीं मिलने पर युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

रायपुर। सहारा इंडिया कंपनी में निवेश किए गए पैसे वापस पाने के लिए घूमाने से परेशान युवक ने पंडरी क्षेत्र में एलआईसी बिल्डिंग के पास युवक ने मिट्टी तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश करने से हड़कंप मचा गया। बताया जा रहा है कि जी बालाजी राव ने सहारा इंडिया कंपनी से 1 लाख रुपए की पॉलिसी ली थी। जिसके पूरे होने वह अपने पैसे पाने के लिए कंपनी आफिस के चक्कर लगा रहा था। बार-बार पैसा वापस मांगने पर भी वापस नहीं  मिलने से बालाजी राव परेशान था। इसी डिप्रेशन में उसने आत्महत्या की कोशिश की है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.