GLIBS
20-01-2021
रानी चटर्जी के लिए फैंस बोले- तू चल जइबू त हम जियब कैसे

रायपुर/मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली स्टार है। उनकी पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। उनके फैंस को अब उनसे जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल रानी ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है। अब वह कुछ दिनों तक फेसबुक और इंस्टाग्राम से दूर रहेंगी। रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है, ये शायद सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट होगी। कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रही हूं। बहुत जल्द नई एनर्जी के साथ वापसी करूंगी। रानी की पोस्ट पर फैंस उनसे सोशल मीडिया से ब्रेक न लेने की अपील कर रहे हैं। एक्ट्रेस की पोस्ट पर फैंस ने काफी इमोशनल पोस्ट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, नहीं, नहीं, नहीं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ये सही निर्णय नहीं है रानी जी। यह दुनिया आपसे प्रेरणा लेती है। एक यूजर ने लिखा तू चल जइबू त हम जियब कैसे। वर्क्रफ्रंट की बात करें तो रानी चटर्जी फिल्म लेडी सिंघम में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह लेडी कॉप का रोल करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ शक्ति कपूर महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे। लेडी सिंघम के अलावा रानी चटर्जी के पास कई प्रोजेक्ट है।

18-01-2021
इंस्‍टाग्राम पर हार्दिक का पोस्ट : मेरे पिता, मेरे हीरो हैं आपको खो देने की बात को मानना कठिन

रायपुर। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्‍ट साझा की है। हार्दिक ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा कि मेरे पिता, मेरे हीरो हैं। आपको खो देने की बात को मानना जिंदगी की सबसे कठिन चीजों में से एक है। हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का शनिवार को 71 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। पोस्‍ट में अपने पिता के लिए हार्दिक ने लिखा, आपने हमारे लिए इतनी बड़ी यादें छोड़ दी हैं कि हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि आप मुस्कुरा रहे हैं। आपके बेटे जहां खड़े हैं, वे आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से हैं। आप हमेशा खुश थे। अब इस घर में आपके न होने से इंटरटेनमेंट कम होगा। हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे। आपका नाम हमेशा टॉप पर रहेगा। मुझे एक बात पता है, आप हमें ऊपर से उसी तरह से देख रहे हैं, जिस तरह से आपने यहां किया था।  

 

17-01-2021
प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी फिल्म जर्सी की रिलीज डेट तय, 5 नवम्बर को बड़े पर्दे पर दिखाएगी कमाल

रायपुर/मुंबई। फिल्म 'जर्सी' की रिलीज डेट कंफर्म हो गई है। यह फिल्म इस साल दीपावली में 5 नंवबर बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जर्सी एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर की कहानी को बताने वाली एक फिल्म है, जो अपने उम्र के 30 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा से प्रेरित होकर मैदान में वापसी का फैसला करता है और अपने बेटे की इच्छा पूरी करता है। शाहिद कपूर ने फिल्म के रिलीज डेट के बारे में बताने के लिए इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ा एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म आने वाले 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। उन्होंने लिखा, "जर्सी इस साल दीपावली के दिन 5 नवंबर को थिएटर में रिलीज होने वाली है। वह फिल्म जिसे करने पर मुझे बहुत गर्व है।"

12-01-2021
पंजाब दी कुड़ी के रूप में अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' का फर्स्ट लुक शेयर किया जाह्नवी कपूर ने, शूटिंग हुई शुरू

मुंबई/रायपुर। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग शुरू कर दी है। जाह्नवी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वो पंजाब की गलियों में सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं। फिल्म का पहला शेड्यूल मार्च 2021 से शुरू होगा। फिल्म को सिद्धार्थ सेन गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।सुभाशकरण और आनंद एल राय से फिल्म को प्रस्तुत किया जाएगा। फिल्म में दीपक डोब्रियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह नजर आने वाले हैं। फिल्म को कलर येलो प्रोडक्शन, लायका प्रोडक्शन और सनडायल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

03-01-2021
दीपिका ने अब की ऑडियो डायरी शेयर, कहा मेरे अहसास और विचारों का रिकार्ड है ये

रायपुर/मुंबई। इंस्टाग्राम टि्वटर पर से सारे पोस्ट हटाने के बाद दीपिका पादुकोण ने एक ऑडियो डायरी पोस्ट की है। फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म पर नए साल के लिए पोस्ट किए गए आडियो क्लिप में दीपिका फुसफुसा कर अपने फैन्स ने हैप्पी न्यू ईयर कहती सुनाई पड़ रही है। दीपिका का कहना है कि ऑडियो डायरी उसके एहसास और जज्बात का रिकार्ड है। दीपिका ने ऑडियो डायरी पर सभी का स्वगत भी किया है।

23-12-2020
अपने पिता सुरेंद्र कपूर की तस्वीर व इमोशनल पोस्ट शेयर की इंस्टा पर अनिल कपूर ने, कहा मेरे पिता मेरे अंदर जिंदा है

रायपुर/मुंबई। एक्टर अनिल कपूर के पिता और फिल्म निर्माता सुरिंदर कपूर का आज जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर अनिल कपूर ने अपने पिता को याद किया है। अनिल कपूर ने उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।अनिल कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा- "मुझे विश्वास है कि मेरे पिता मेरे अंदर अभी भी जिंदा हैं। जो उन्होंने हमें सीख दी, वो उसमें जिंदा हैं, जो उन्होंने हमें प्यार दिया, वो उस प्यार में जिंदा हैं, मगर सबसे जरूरी बात कि उनके द्वारा सिखाए गए मूल्य जैसे कि निष्ठा, ईमानदारी, विनम्रता, सहानुभूति, जिसे मैं भी अपनाता हूं...वो उन मूल्यों में भी जीवित हैं।

उस दौर में भी उन्होंने अपने बच्चों पर विश्वास किया और उन्हें अपनी आवाज ढूंढने का और अपने रास्ते तलाशने का मौका दिया। वो कभी हमारे उपर हावी नहीं हुए। हमने गलती की, हम लड़खड़ाए मगर हमने फिर से खुद को उठाया, खुद पर लगी गंदगी साफ की और अपनी किस्मत तलाशने में फिर जुट गए। उन्होंने जो मुझे दिया है, वही मैं अपने बच्चों को भी देने की कोशिश करता हूं, वो चीजें हैं- अच्छाई की शक्ति में विश्वास रखना, ईमानदारी से मेहनत करने के लिए समर्पण और अपने जीवन में आने वाले तूफान से लड़ने की हिम्मत। इतनी सारी यादों और सीख के लिए आपका धन्यवाद पापा। आप हमारे मन में और दिलों में आज और हमेशा जिंदा रहेंगे!"

20-12-2020
एक्ट्रेस सुलगना पाणिग्रही ने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ से रचाया ब्याह, इंस्टा पर तस्वीरें की शेयर

रायपुर/मुंबई। एक्ट्रेस सुलगना पाणिग्रही ने भी फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन बिस्वा कल्याण रथ संग शादी रचा ली है। दोनों सेलिब्रिटी ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी है। सुलगना पाणिग्रही ने वेडिंग फोटोज शेयर कर ह्यूमरस अंदाज में लिखा- हमारी एक ही बची कुची जिंदगी को जलता हुआ देख रहे हैं...हमने शादी कर ली बिस्वा कल्याण रथ... इन फोटोज में सुलगना दुल्हन के जोड़े में कमाल की लग रही है। सुलगना ने अपना करियर टीवी सीरियल ‘अंबर धारा’ से शुरू किया था। इसके बाद वह टीवी सीरियल ‘बिदाई’ में एक निगेटिव किरदार में दिखाई दी थीं। फिल्मों की बात करें तो सुलगना ने ‘मर्डर 2’ और ‘रेड’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

17-11-2020
आराध्या का 9वां जन्मदिन आज, अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट शेयर

रायपुर/मुंबई। अमिताभ बच्चन की पोती आरध्या का मंगलवार को जन्मदिन है। आरध्या बच्चन आज 9 साल की हो चुकी है। अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने आराध्या की अलग अलग फोटो का कोलाज़ बनया है। कोलाज़ में आराध्या की 1 साल से लेकर पुरे 9 साल की तस्वीरें है। अमिताभ बच्चन फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है। 2011 में आराध्या का जन्म हुआ। अपनी बेटी के बारे में बताते हुए ऐश्वर्या ने एक बार कहा था कि उनकी बेटी में संस्कारों का विकास स्वाभाविक तौर पर हुआ हैं। अमिताभ के इन पोस्ट के बाद फैन्स भी आराध्या बच्चन को बर्थडे विश कर रहे हैं। हर साल आराध्या बच्चन का जन्मदिन काफी धूम-धाम से मनाया जाता है। बच्चन परिवार इस खास मौके पर ग्रैंड पार्टी ऑर्गेनाइज करता है। इसमें पूरे बॉलीवुड स्टार्स और उनके बच्चे शामिल होते हैं लेकिन कोरोना के काणन इस साल ऐसा नहीं होगा।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804