GLIBS
26-02-2020
टाइगर श्रॉफ की तस्वीर पर ऋतिक ने किया कमेंट, जानें क्या कहा...

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के सेट से एक फोटो शेयर किया है। टाइगर का ये रॉ लुक फैंस के बीच में चर्चा में बना हुआ है। टाइगर ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि उम्मीद करता हूं मैं सिंगल पीस में इससे बाहर निकलने में कामयाब रहूंगा। ऋतिक ने टाइगर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा दस नंबर। ऋतिक के इस कमेंट को कई फैंस ने पसंद किया। हालांकि टाइगर ने अब तक इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। टाइगर और ऋतिक इस फिल्म में पहली बार साथ में नजर आने वाले है। इस अपकमिंग फिल्म की बात करें तो बागी 3 अगले महीने 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

 

01-01-2020
हार्दिक पांड्या ने की नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ सगाई

नई दिल्ली। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सर्बियन मॉडल नताशा स्‍टेनकोव‍िक के साथ सगाई कर ली है। उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। नए साल के अवसर पर हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की एक साथ फोटो और वीडियो पोस्ट की है। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ''मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान। इसके साथ ही पंड्या ने सगाई की तारीख 1-1-2020 बताई है।
हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टेनकोव‍िक ने समंदर के बीच क्रूज पर सगाई की है। 26 वर्षीय क्रिकेटर पांड्या भारतीय टीम की ओर से अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी-20 मुकाबले खेल चुके हैं।

 

12-05-2019
सीएम ममता बनर्जी की आपत्तिजनक फोटो शेयर करने पर भाजपा की छात्र विंग नेता गिरफ्तार

नई दिल्ली। प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया  पर शेयर करने के आरोप में पुलिस ने भाजपा की छात्र विंग नेता प्रियंका शर्मा गिरफ्तार किया है। टीएमसी की तरफ से प्रियंका शर्मा के खिलाफ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की आपत्तिजनक फोटोशॉप इमेज शेयर करने के लिए एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी। इसके बाद पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है। बता दें कि प्रियंका हावड़ा जिले में भाजपा छात्र विंग की संयोजक हैं और उन्हें गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। सीएम ममता बनर्जी की जो सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है उस फोटोशॉप इमेज में उन्हें मेट गाला इवेंट में अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा की लुक की तरह दिखाया गया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804