GLIBS
17-07-2019
भंसाली की पीरियड फिल्म में काम करना चाहती है सारा अली खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म में काम करना चाहती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। दोनो हीं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी है।

सारा का कहना है कि भंसाली के साथ किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहती है। सारा ने कहा कि वह पर्दे पर 'सबकुछ' करना चाहती हैं। सारा ने कहा  मैं संजय लीला भंसाली के साथ किसी पीरियड फिल्म पर काम करना चाहूंगी, शहरी जीवन से संबंधित कोई फिल्म करना चाहूंगी, रोमांटिक कॉमेडी, कमर्शल मसाला फिल्मों में भी काम करना पसंद करूंगी। इसके अलावा ऐक्शन और थ्रिलर में भी हाथ आजमाना पसंद करूंगी। सारा ने कहा , ऐक्शन और कट के बीच में सबसे रोमांचक चीज यह है कि आप भूल जाते हैं कि आप कौन हैं। आप किसी और की जिंदगी, किसी और की कहानी और किसी और के चरित्र को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं और आप वही बन जाते हैं। इस तरह से यह पेशा हमें कई सारी जिंदगी को जीने और कई सारे अनुभव के होने की अनुमति देता है।

08-01-2019
सिंबा ने तोड़े बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड, पहुँची 200 करोड़ के करीब

मुंबई। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड , तोड़ दिये हैं। फिल्म ने अब तक 196.80 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई 200 करोड़  के करीब पहुंच गई है। 

सिंबा दूसरे वीकेंड में 200 करोड़ के करीब पहुंचने वाली साल 2018 की  तीसरी फिल्म बन गई हैं। इससे पहले फिल्म संजू और पद्मावत इस रिकॉर्ड को बना चुके थे। यह फिल्म 4020 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई थी। रोहित सेट्टी निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस इंस्पेक्टर कि भूमिका निभा रहे हैं।

 बता दें कि, सिंबा की टीम ने फिल्म की सक्सेस में पार्टी रखी। पार्टी में  रोहित शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह, सारा अली ख़ान, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और अजय देवगन शामिल हुए। इस मौके पर सारा अली खान का लुक बेहद अलग लग रहा था। वे फूलों का एक ताज पहन कर पार्टी में पहुंची थी। उनके चेहरे पर दूसरी फिल्म की कामयाबी की खुशी झलक रही थी। 2018 में सारा अली खान ने केदारनाथ फिल्म से सिल्वर स्क्रिन पर डेब्यू किया था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस में भी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म में सारा अली खान के अभिनय को सराहा गया था।  

Advertise, Call Now - +91 76111 07804