GLIBS
30-06-2020
मोहल्ले वालों से कर रहा था गाली-गलौज मना करने पर युवक पर हसिया से ताबड़तोड़ हमला

रायपुर। शहर के खमतराई थाना क्षेत्र में पड़ोसी ने हसिया से हमला कर युवक की हत्या करने की कोशिश की। पुसिल से मिली जानकारी के मुताबिक खमतराई थाना क्षेत्र अंतर्गत झंडा चौक शिवानंद नगर में कन्हैया साहू ने मोहल्ले के लोगों के साथ गाली-गलौज कर विरोध करने पर बलराम सोनी पर उसने हसिया से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। कन्हैया ने घर से हसिया लाकर बलराम के गले व चेहरे पर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसकी हत्या की कोशिश की और मौके से फरार हो गया। इसके बाद पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी गई व युवक को इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी कन्हैया साहू के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

08-06-2020
मंदिर की सीढ़ी पर सोने के नाम पर मारपीट, मामला दर्ज

रायपुर। भगवान के मंदिर में निर्मित सीढ़ी पर सोने के मामले में गाली-गलौज व विवाद की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र के देवेंद्र निषाद निवासी लटर्रापारा से बेवजह आरोपी कोचू यादव, शिवा यादव व उसके साथियों ने मंदिर की सीढ़ी पर सोने के नाम पर विवाद करते हुए प्रार्थी की जमकर पिटाई। इतना ही नहीं दोबारा मंदिर की सीढ़ी में सोने पर उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। उक्त मामले में गोबरा नवापारा थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506, 323 एवं 34 के तहत मामला कायम किया है।

30-05-2020
विधायक की फेसबुक लाइव में अश्लील टिप्पणी, शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार 

रायपुर। सोशल मीडिया पर विधायक के खिलाफ अश्लील टिप्पणी और गाली-गलौज करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि धरसींवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री पंकज शर्मा को 28 मई को जन्मदिन की बधाई दी थी। विधायक फेसबुक पर लाइव थी इसी दौरान आरोपी पिकेश साहू ने उनके लाइव अश्लील टिप्पणी और गाली-गलौज किया था। आरोपी दोंदेकला गांव का रहने वाला है। समर्थकों ने आरोपी के खिलाफ तेलीबांधा और विधानसभा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था। जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

29-03-2020
समझाइश देने पहुंचे आरक्षक तो विधायक पति ने दी जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है मामला...

रायपुर। पामगढ़ विधायक इंदु बंजारे के पति और ससुर के ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी से गाली-गलौज और धक्का-मुक्की करने का मामला सामने आया है। बता दें कि पीड़ित आरक्षक की शिकायत पर पामगढ़ थाने में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है। पामगढ़ थाने से मिली जानकारी के अनुसार रक्षित केंद्र जांजगीर के आरक्षक नरेंद्र बंजारे की ड्यूटी थाना पामगढ़ क्षेत्र में लगाई गई है। घटना के दौरान आरक्षक नरेंद्र बंजारे ससहा बैरियर की ओर अपने सहकर्मी के साथ जा रहा था। इस दौरान भिलौनी गांव में लॉक डाउन और धारा 144 का उल्लंघन करते हुए उत्तम भरद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज के द्वारा समय पूर्व दुकान खोलकर भीड़ इकट्ठा की गई थी। इसे बंद करने के लिए आरक्षक नरेंद्र बंजारे ने समझाइश दी। इस दौरान उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज गुस्से में आकर आरक्षक नरेंद्र बंजारे से गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दे दी। इसके साथ ही आरक्षक के साथ धक्का-मुक्की भी की। इसकी शिकायत आरक्षक ने पामगढ़ थाने में दर्ज कराई गई है। इस पर पामगढ़ थाना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की भिन्न—भिन्न धारा 34,188,353,294,506,332 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपी उत्तम भारद्वाज और ईश्वरी भारद्वाज की तलाश में जुटी हुई है।

02-03-2020
दंपत्ति के साथ मारपीट, मामला दर्ज

रायपुर। दंपत्ति के बेटे के साथ मारपीट करने पर मना करने पर आरोपियों ने दंपत्ति के परिवार के साथ मारपीट और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि कुशालपुर साहू पारा निवासी अखिलेश त्रिपाठी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थी परिवार समेत पुरानी बस्ती साहू पारा में रहता है। तेलीबांधा के सदगुरू सेल्स सर्विसेस में काम करता है। 1 मार्च को देर रात बेटा धनंजय त्रिपाठी घर आकर बताया कि एक लड़के मारकर उसका कपड़ा फाड़ दिया है। इस पर प्रार्थी व पत्नि के पूछने पर उनके साथ भी आरोपी युवक और उसकी बहन पिंकी यादव ने मारपीट और गाली गलौज करना शुरू कर दिया। मना करने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना की रिपोर्ट पर पुरानी बस्ती थाना पुलिस ने आरोपी पिंकी यादव एवं उसके भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 506, 323 एवं 34 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

31-01-2020
सरपंच चुनाव हारने के बाद की गाली-गलौच, समाज पर लगाया साथ नहीं देने का आरोप

रायपुर। नारा गांव में चुनाव हारने के बाद हारे हुए प्रत्याशी ने ग्रामीणों से गाली-गलौज शुरू कर दी, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मामले की शिकायत थाने में की है। पुलिस ने प्रत्याशी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बता दें कि नारा गांव से सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे चंदेश साहू चुनाव परिणाम में हार घोषित होने के बाद नाराज होकर स्थानीय ग्रामवासियों से गाली-गलौच शुरू कर दी। यही नहीं चंद्रेश ने समाज के लोगों पर सहयोग नहीं करने का आरोप भी लगाया है। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने मंदिरहसौद थाने में शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने चंदेश के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
 

14-01-2020
युवती पर चाकू से जानलेवा हमला, मामला दर्ज

रायपुर। टिकरापारा थाना इलाके में युवती पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने विवाद में सरेआम युवती पर चाकू से हमला किया। शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। संतोषी नगर निवासी सीमा अपनी सहेली के साथ काम पर जा रही थी। रास्ते में देवार डेरा के पास आरोपी अंशुल दुबे और एक अन्य युवती थी। आपसी विवाद में अंशुल रास्ते पर सीमा से गाली-गलौज करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने अपने पास रखे चाकू से हमला कर दिया। शिकायत पर पुलिस ने मामले में अपराध कायम कर लिया है।

17-12-2019
शराब पीने पैसा नहीं देने पर युवक के साथ मारपीट

रायपुर। शराब पीने के लिए पैसा नहीं देने पर युवक के साथ मारपीट किए जाने की रिपोर्ट कबीरनगर थाने में दर्ज की गई है। मिली जानकारी के अनुसार वाल्मिकी नगर निवासी करफुलों कुम्हार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थिया का भाई तरुण दीप से वाल्मिकी नगर सुलभ शौचालय के पास झनक ताण्डी, गोपाल बाग व नरेश महानंद ने शराब पीने के लिये पैसा मांगा, नहीं देने पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है ।

 

07-12-2019
दो पक्षों में मारपीट के मामले में रिपोर्ट दर्ज

रायपुर। मामूली विवाद में युवकों ने एक दूसरे से मारपीट की। एक दूसरे के खिलाफ  थाने में काउंटर एफआईआर दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार मिथलेश कुमार देवदास निवासी जोगी नगर संतोषी नगर ने टिकरापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि प्रार्थी एवं उसके भाई राहुल देवदास को गोविंद उर्फ  भुरू अशोक जोशी, रूपेश ओडिय़ा व प्रकाश ओडिय़ा निवासी संतोषी नगर टिकरापारा में गाली-गलौज कर अज्ञात वस्तु से मारकर चोट पहुंचाई है। इसी तरह गोविंद जोशी ने रिपोर्ट दर्ज कराई  है कि मिथलेश देवदास एवं राहुल देवदास निवासी जोगी नगर ने प्रार्थी को गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर किसी चीज से मारकर चोट पहुंचाई। घटना की रिपोर्ट पर  पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  काउंटर केस दर्ज कर लिया है। 

04-12-2019
पुरानी रंजिश के चलते युवक पर प्राणघातक हमला, मामला दर्ज

रायपुर। पूर्व में हुई मारपीट को लेकर युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला किए जाने की रिपोर्ट सरस्वती नगर थाने में दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार उमंग कालोनी टिकरापारा निवासी सौरभ दास गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि 3 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय स्वीमिंग पुल के पास जीई रोड पर पूर्व में आरोपियों ने प्रार्थी के साथ मारपीट की थी। इसी रंजिश को लेकर ओम दुबे व विनय रक्सेल एवं रजत व अन्य युवकों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चाकू निकालकर प्राणघातक हमला कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  धारा 307, 34 के तहत अपराध कायम कर लिया है। 

 

28-11-2019
कांग्रेस के कांकेर जिलाध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष पर की अभद्र टिप्पणी, ऑडियो वायरल

कांकेर। नगरीय निकाय चुनाव की तिथि घोषित होने के बाद कांग्रेस के कांकेर जिलाध्यक्ष भुनेश्वर नागराज द्वारा सार्वजनिक रूप से कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को गाली-गलौज कर ठहाके लगाते हुए टीका टिप्पणी करने का एक ऑडियो वायरल होने से पार्टी में खलबली मच गई है। ग्लिब्स टीम के हाथ जो ऑडियो लगा है उसके अनुसार कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने सार्वजनिक रूप से लोगों के बीच में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को गाली-गलौज कर उन पर टिप्पणी की है। जिला अध्यक्ष की इस अशोभनीय हरकत से पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में रोष है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर अब पार्टी क्या एक्शन लेती है, इस पर सभी की निगाहें लगी हुई हैं। 

25-11-2019
'चमगादड़' ने अधेड़ को डंडे से पीटा, पुलिस में मामला दर्ज

रायपुर। अधेड़ को बेवजह गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर डंडे से पिटाई करने की रिपोर्ट पुरानी बस्ती थाने में दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार बंधवापारा पुरानी बस्ती निवासी मोहन सेन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रविवार को बंधवापारा में सुलभ शौचालय के पास चमगादड़ नामक व्यक्ति ने बेवजह प्रार्थी से गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर डंडे से पिटाई कर चोट पहुंचाई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर अपराध कायम कर लिया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804