GLIBS
Bigg Boss 11 : घर में हुई शिल्पा की मां की एंट्री, भावुक हुए घरवाले

मुंबई । बिग बॉस 11 अपने अंतिम दौर में पहुँच चुका हैं । ऐसे में शो के मेकर्स ने शो में नया ट्विस्ट लाया हैं । जिसमें कंटेस्टेंट के घरवाले-करीबी उनसे मिलने पहुंचे, ये एपिसोड गुरूवार को प्रसारित होगा। चैनल की ओर से जारी प्रोमो के मुताबिक़ शिल्पा शिंदे, विकास, अर्शी, और प्रियांक के घरवाले-करीबी उनसे मिलने पहुंचे। कंटेस्टेंट घरवालों से मिलकर भावुक नजर आए।

विकास गुप्ता की मां भी बिग बॉस के घर पहुंची। इस दौरान विकास की मां शिल्पा से भी मिलीं और उन्हें गले लगा लिया। इस दौरान विकास पास ही खड़े होकर दोनों को निहार रहे हैं। विकास अपने मुंह पर हाथ रखे दिख रहे हैं, हालांकि उनके चेहरे की भावुकता में साफ़ देखी जा सकती है। दूसरे कंटेस्टेंट की भी परिजनों से मुलाकात बेहद भावुक रही। शिल्पा की मां ने सभी कंटेस्टेंट से कहा कि वो उनकी मां हैं जिन्हें बिग बॉस के घर में आप लोगों ने मां का दर्जा दिया है। मां को गाली देते हैं क्या? आपलोग मेरी बेटी को गालियां न दें।

Bigg Boss 11 : घरवालों के बीच छिड़ी कप्तानी की जंग

नई दिल्ली । कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हर दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है । इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन के बाद अब घर की कप्तानी को लेकर घर वालों के बीच जंग छिड़ गई हैं । एक ओर जहां शिल्पा, आकाश और पुनीश इस दावेदारी से बाहर हो चुके हैं वही दूसरी ओर टास्क में बचें बाकी सदस्य कप्तानी हासिल करने की कोशिश में जुट गए हैं।

बुधवार को कैप्टेनसी टास्क के दौरान हितेन नया गेम खेलने जा रहे हैं। विकास गुप्ता और हितेन ने मिलकर प्लान किया है कि वह हिना खान को कैप्टन नहीं बनने देंगे।हितेन के पास हिना के नाम की डॉल है। जब प्रैम में डॉल लेने की बारी आती है तो हितेन ने कहा, ''मैं अपने दोस्त के लिए कर रहा हूं और हिना को कैप्टन नहीं बनने दूंगा. यही गेम है।'' विकास गुप्ता ने हितेन की साइड लेते हुए कहा है कि खेल में ऐसे ही होता है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.