GLIBS
29-11-2020
अभिनेता राहुल रॉय को आया ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में भर्ती

मुंबई। सुपरहिट फिल्म आशिकी फेम ऐक्टर राहुल रॉय को फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया है। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहुल रॉय करगिल में फिल्म 'एलएसी-लिव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक राहुल रॉय अपनी आने वाली फिल्म 'एलएसी: लाइव द बैटल' की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान अचानक एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ। एक्टर को आनन फानन में कारगिल से श्रीनगर और फिर मुंबई के नानावटी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर के भाई रोमीर सेन ने राहुल रॉय की तबीयत के बारे में बात करते हुए कहा कि 'वो अब रिकवर कर रहे हैं।'

जानकारी के मुताबिक राहुल रॉय के तबीयत बिगड़ने की वजह वेदर कंडीशंस है, जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ। बता दें कि राहुल रॉय ने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में 'आशिकी' फिल्म से की थी। इस फिल्म के रिलीज होते ही राहुल रातोंरात सितारे बन गए थे। इस फिल्म के बाद राहुल की कई फिल्में रिलीज हुईं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी वो जादू नहीं चला पाईं, जो उनकी पहली फिल्म ने किया था। फिल्मों के अलावा राहुल रॉय टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 1' के विनर भी रह चुके हैं। लंबे वक्त तक राहुल सिनेमाजगत से दूर रहे लेकिन अब वापसी कर रहे हैं। 

07-11-2020
सात साल बाद एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर साथ चमकेंगे बॉलीवुड के दो सितारे अमिताभ और अजय देवगन

रायपुर/नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और अजय देवगन साथ में एक फिल्म करने जा रहे हैं जिसका नाम है 'मे डे'। इस फिल्म में अजय देवगन पायलट के रोल में नजर आएंगे। दोनों सितारों ने 7 साल पहले फिल्म सत्याग्रह में काम किया था। अजय देवगन एक बार फिर निर्देशन की कुर्सी पर सवार होने वाले हैं। अमिताभ बच्चन को लेकर वे 'मे डे' नामक एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। पहली बार होगा जब अजय देवगन के निर्देशन में अमिताभ बच्चन काम करने जा रहे हैं। दिसंबर में इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू होगी।'मे डे' फिल्म को लेकर अजय देवगन खासा उत्साहित नजर आ रहे है।

वे हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे है। फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन का जुड़ना इसे और ज्यादा बड़ा बना रहा है। बताया जा रहा है कि भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की शूटिंग खत्म कर अजय अपने नए प्रोजेक्ट पर लग जायेंगे। वे अमिताभ बच्चन संग काम करने को लेकर काफी खुश है। फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है, लेकिन अमिताभ-अजय की जोड़ी को देखने के लिए तमाम फैन्स बेताब हो रहे हैं।

 

22-09-2020
अनन्या-ईशान की फिल्म 'खाली पीली' का ट्रेलर रिलीज़,2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी प्रदर्शित  

मुंबई। अनन्या पांडे और इशान खट्टर की फिल्म खाली पीली 2 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। पिछले दिनों अनन्या ने फिल्म की शूटिंग और प्रोडक्शन वर्क को पूरा किया। इसी बीच फिल्म खाली-पीली का ट्रेलर भी रिलीज़  कर दिया गया है। 1 मिनट 53 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज किया है।ट्रेलर में ईशान टैक्सी ड्राइवर के रोल में नजर आ रहे हैं जबकि अनन्या पैसों से भरा बैग लेकर भाग रही हैं और उनके पीछे कुछ गुंडे पड़े हुए हैं। ट्रेलर में जयदीप अहलावत विलेन की भूमिका में दिखाई दे रहें हैं। बता दें कि खाली-पीली को दो अक्टूबर को जी प्लेक्स पर ऑनलाइन रिलीज किया जायेगा। फिल्म की कहानी मुंबई की है और इसे फिल्माया भी मुंबई में ही गया है।
फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान है। 

04-07-2020
फिल्म की शूटिंग के पहले योगा की ट्रेनिग ले रहीं है दीपिका

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी नई फिल्म की शूटिंग के पहले योग सीख रहीं है। बॉलीवुड में चर्चा है कि दीपिका ने शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करने से पहले योग सीखना शुरू कर दिया है। फिल्म में दीपिका के किरदार की जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन उन्होंने इस फिल्म की तैयारी के लिये योग शुरू कर दिया है। इसके अलावा दीपिका हर रोज स्क्रिप्ट के कुछ हिस्सों को पढ़ रही हैं। अब दीपिका पादुकोण जल्द ही शूटिंग की शुरुआत कर सकती हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है।

19-02-2020
फिल्म 83 से दीपिका का फर्स्ट लुक आया सामने, वायरल हुई फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह फिल्म 83 में दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। रियल लाइफ पति-पत्नी की ये जोड़ी अब पर्दे पर भी पति-पत्नी का रोल निभाते नजर आने वाले है। पिछले साल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी। हाल ही में फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल निभाती नजर आएंगे। इसी बीच दीपिका का अब फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फोटो में रणवीर और दीपिका रोमी और कपिल के लुक में नजर आ रहे हैं। ये फोटो ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि मैं फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल प्ले कर रही हूं। वह कपिल देव की सफलता में सहायक साबित हुई थी। खासतौर पर तब जब कैप्टन थे। वह उनके सपोर्ट सिस्टम का हिस्सा थी और मैं उनसे खुद को जुड़ा महसूस करती हूं। मैं हमेशा महसूस करती हूं कि एक परिवार एथलीट के विजन को सपोर्ट करने के लिए अपने सपनों का बलिदान दे देते हैं, जिस लक्ष्य को वो तय करते हैं वह उनके करियर के त्याग के साथ ही खत्म होता है। मैंने यह सब कुछ खुद के परिवार में देखा है। मेरी मां पिता के करियर को लेकर काफी सपोर्टिव रही। मैंने एक एथलीट की सफलता में परिवार का महत्वपूर्ण रोल देखकर इस किरदार को चुना। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।
 

05-09-2019
सलमान ने बदली 'दबंग 3' की रिलीज डेट, अब अगले साल ईद पर आएगी फिल्म 

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। सलमान खान बीते दिनों से ही फिल्म इंशाल्लाह को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में थे। सलमान खान ने खुद इंशा अल्लाह के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। इसके साथ ही संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया कि अगले साल ईद पर उनकी फिल्म इंशाल्लाह रिलीज नहीं होगी। हालांकि सलमान ने ये जरूर कहा कि अगले साल ईद पर वो अपनी कोई ना कोई फिल्म तो जरूर लेकर आएंगे। अब भाईजान के फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि अगले साल ईद पर रिलीज कौन सी फिल्म आ रही है। बीते दिनों की खबर आई थी कि अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म किक २ को लेकर आएंगे। लेकिन बाद में साजिद नाडियाडवाला ने खुद ही साफ किया कि अगले साल ईद पर किक का सिक्वल नहीं आ रहा है। ऐसे में अब भाईजान के फैंस इस दुविधा में हैं कि आखिर ईद के मौके पर सलमान खान कौन सी फिल्म लाएंगे। अब खबर आई है कि अगले साल ईद के मौके पर दबंग 3 रिलीज होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि दबंग 3 को इस साल के आखिर में यानी कि 21 दिसंबर को रिलीज किया जाना है लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान और उनकी टीम ने प्रभु देवा से इस बात की चर्चा की है कि अगले साल दबंग 3 को ईद पर रिलीज कर सकते हैं। ऐसे में भाईजान के फैंस को भी निराशा नहीं मिलेगी और साथ ही में अगले साल ईद पर भी उनकी फिल्म रिलीज हो जाएगी। हालांकि अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन सिर्फ रिपोर्ट्स में ही इस बात का दावा किया जा रहा है। अब देखना यह है कि आखिर अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान की कौन सी फिल्म आती है। दबंग 3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से चल रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं प्रभुदेवा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

11-07-2019
जाह्नवी कर रहीं है युमना तट के किनारे फिल्म की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ताज शहर में अपनी रोमांटिक हॉरर फिल्म ‘रूह-अफजा’ की शूटिंग कर रही हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए दर्शकों में होड़ मच गई। इस फिल्म के कलाकार आगर से 70 किलोमीटर दूर बटेश्वर में शूटिंग कर रहे हैं। बटेश्वर मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर कलाकारों के अभिनय को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

इस स्थान पर यमुना तट किनारे कतार से 101 शिव मंदिर स्थित हैं। इसके अलावा यह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का पैतृक घर है। 
मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘रूह-अफजा’ की शूटिंग बटेश्वर और होलीपुरा के हवेलियों में हो रही है। हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में जाह्नवी के अलावा राजकुमार राव हैं।

 

10-07-2019
सूर्यवंशी में एक बार फिर नजर आएंगी अक्षय-कटरीना की जोड़ी

मुंबई। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी को लेकर अक्षय कुमार व्यस्त है। खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शूटिंग बैंकॉक में चल रही है। अक्षय कुमार इस फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आएंगे। वहीं अक्षय और कटरीना की जोड़ी एक बार फिर रोमांस करते नजर आएगीं। इस फिल्म में विलेन के किरदार में एक्टर अभिमन्यु सिंह दिखेंगे। अभिमन्यु सिंह ने बॉलीवुड में डेब्यू 2001 में फिल्म अक्स से किया था।  वहीं इस फिल्म में बेडबॉय यानि एक्टर गुलशन ग्रोवर भी दिखेंगे। इसके अलावा थंगाबली के नाम से मशहूर एक्टर निकितन धीर भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 10 मार्च को रिलीज होगी।

 

17-06-2019
जूही चावला के साथ फिर काम करेंगे ऋषि कपूर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर जूही चावला के साथ काम करने जा रहे हैं। लंबे समय से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर भारत वापसी करते ही अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में ब्यस्त होने वाले हैं। ऋषि अपने जन्मदिन चार सितंबर से पहले भारत वापस आएंगे और उसके बाद उनकी नई फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म में ऋषि के साथ जूही चावला नजर आएंगी। फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं किया गया है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स इस फैमिली कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से पहले शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस हो रही है। फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे हैं। यह फिल्म दिल्ली की लोकेशन पर शूट होगी। ऋषि और जूही ने बोल राधा बोल, इज्जत की रोटी, दरार, इना मिना डिका, घर की इज्जत, साजन का घर और काराबोर जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है।

20-05-2019
स्त्री के लिये पहली पसंद थे विकी कौशल!

मुंबई। वर्ष 2018 की सुपरहिट फिल्म स्त्री के लिये राजकुमार राव नही बल्कि विकी कौशल पहली पसंद थे। वर्ष 2018 में प्रदर्शित राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म ने राजकुमार को एक सोलो हीरो के तौर पर पहचान दिलाने का काम किया था। बताया जा रहा है कि राजकुमार राव के करियर की इस महत्वपूर्ण फिल्म के लिए वे पहली चॉइस नहीं थे।

इस फिल्म को राजकुमार राव से पहले विक्की कौशल को ऑफर किया गया था। विक्की कौशल हाल ही में तापसी पन्नू के साथ एक चैट शो में नजर आए। दोनों ही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित मनमर्जियां में लीड रोल निभा चुके हैं। विक्की से पूछा गया कि वो कौन सी फिल्म है जो आपको ऑफर हुई थी और फिर बाद में वो फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस पर विक्की ने फिल्म स्त्री का नाम लिया। फिल्म स्त्री के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है।

12-09-2018
Lara Dutta: छत्तीसगढ़ महिला बास्केटबॉल टीम पर बनेगी फिल्म, अभिनेत्री लारा दत्ता करेंगी डायरेक्ट

रायपुर। अभिनेत्री लारा दत्ता सोमवार को भिलाई पहुंची थी। जहां उन्होने बॉस्केटबॉल खिलाड़ी राजेश पटेल की फैमिली से मुलाकात की। लारा दत्ता छत्तीसगढ़ महिला बास्केटबॉल टीम पर फिल्म बनाना चाहती हैं। इसी सिलसिले में  लारा दत्ता छत्तीसगढ़ आई हुई हैं। लारा बॉस्केटबॉल टीम पर फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता एक फिल्म डायरेक्ट करेंगी। सेक्टर-1 स्टेडियम में बास्केटबॉल की महिला खिलाड़ियों से लारा ने मुलाकात की। जहां सेक्टर-1 स्थित पंत स्टेडियम में बास्केटबॉल की महिला खिलाड़ियों की प्रेक्टिस होती है। लारा की फिल्म में अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक स्व.  राजेश पटेल की जीवन को भी दिखाया जाएगा। लारा ने करीब 1 घंटे तक उनके परिवार वालों के साथ चर्चा की।

बता दें कि छत्तीसगढ़ महिला बास्केटबॉल टीम पर बनने जा रही फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर को शुरू हो जाएगी। फिल्म की शूटिंग भिलाई में ही की जाएगी। इस फिल्म में अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक स्व. राजेश पटेल के घर और बास्केटबॉल कॉम्पलेक्स के कुछ सिन्स भी लेंगे। बता दें कि फिल्म में अंतराष्ट्रीय प्रशिक्षक स्व. राजेश पटेल के बास्केटबॉल के जीवन काल पर विशेष फोकस होगा। राजेश की कोचिंग में ही महिला बास्केटबॉल टीम को हर वर्ग अपार सफलताएं मिलीं। राजेश पटेल का इसी साल 7 मई को निधन हो गया था। वे एक प्रतियोगिता के लिए टीम लेकर पंजाब जा रहे थे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804