GLIBS
19-03-2020
एसबीआई और ग्रामीण बैंक में चोरी का हुआ खुलासा,पांच आरोपियों गिरफ्तार

कोरबा। भारतीय स्टेट बैंक एवं छत्तीसगढ़ ग्रामीण बैंक बालको में हुई सेंधमारी में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस अधीक्षक जेएस मीणा ने इस चोरी के मामले को सुलझाने के लिए डीएसपी मुख्यालय रामगोपाल करियारे के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई थी। पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के बाद आरोपियों तक पहुची हैं।

घटना में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गए समान को बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। मामले को सुलझाने में सीसीटीवी कैमरे की अहम भूमिका रही हैं। आरोपियों का रूट पता करने पुलिस ने घटनास्थल से लेकर सीतापुर तक 100 से अधिक कैमरे खंगाले, जिसमें मास्टर माइंड बलदेव पटेल की योजना के आधार पर आरोपियों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था। इसमें आरोपी सहदेव कुमार, अनिल पावले, रामधन पवले, नंदलाल पावले, बलवंत यादव,छोटूदास पनिका को हिरासत में लिया गया। मामले में प्रयुक्त कार सहित अन्य सामानों को जब्त कर आरोपियों को जेल दाखिल कराया गया।

 

08-12-2019
झिरिया चोरी का आरोपी गिरफ्तार, एसपी ने रखा था 5 हजार का इनाम

धमतरी। अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम झिरिया में हुए चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिल है। घर में ताला लगाकर ग्राम झिरिया निवासी प्रार्थी बेनीराम सिन्हा और उसके घर के सभी लोग अपने अपने काम पर चले गए। सूनेपन का फायदा उठाकर कोई अज्ञात चोर उसके घर प्रवेश कर पेटी से नकदी रकम 10 हजार एवं सोने का मंगलसूत्र एवं चांदी की पायल कीमती करीबन 60000 जुमला कीमती 70000 को चोरी कर ले गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना अर्जुनी में अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया। उक्त चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानू के द्वारा अज्ञात चोर एवं चोरी गये मशरूका की पता तलाश के लिए पूर्व में गठित की गई पुलिस टीम को निर्देशित करते हुए आरोपी पर 5000 रुपए इनाम की घोषणा की गई। इसी दरमियान प्रार्थी के पड़ोसी रोमन साहू के द्वारा आय से अधिक पैसा खर्च करने की सूचना पुलिस टीम को मिलने पर संदेह के आधार पर रोमन साहू को अभिरक्षा में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई। इस पर रोमन साहू के द्वारा 18 नवंबर को पड़ोसी बेनीराम सिन्हा के घर  नगदी रकम व सोने-चांदी के जेवरात को चोरी करना एवं कुछ पैसे खर्च करना स्वीकार किया। इसके कब्जे से चोरी गये मशरूका को बरामद किया गया। आरोपी रोमन साहू को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। 


 

22-10-2019
ताला तोड़कर मध्याह्न भोजन के सामानों की चोरी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

जांजगीर-चाम्पा। जांजगीर-चाम्पा जिले के अकलतरा थाना में  चोरी के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। मुखबिर की सूचना पर अरोपी को पकड़कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार स्वसहायता समूह वार्ड 17  के  अध्यक्ष अम्बिका साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मध्याह्न भोजन कक्ष में रखे 3 नग सिलेंडर, 45 किलो चावल,  9 किलो दाल, 1स्टैंड पंखा जिनकी कीमत तकरीबन 6500 है, चोरी हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि गुरु घासीदास मोहल्ला के सूरज कुमार बंजारे (24) अपने पास चोरी का सामान रखा है।  तत्काल सूरज बंजारे  को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने ताला तोड़कर चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने सामान जब्त कर आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804