GLIBS
15-04-2021
अब मराठी और तेलुगु में भी देख सकेंगे तारक मेहता का उल्टा चश्मा

मुंबई/रायपुर। टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को चौका दिया है। उन्होंने मराठी और तेलगु में भी इस शो का संस्करण जारी किया है। मराठी में इस शो का नाम "गोकुलधामची दूनियादेरिया" और तेलगु में "तारक मामा अय्या राम नाम" है। प्रोडक्शन हाउस नील फिल्म प्रोडक्शंस ने गुड़ी पड़वा और उगादि के अवसर पर इस खबर की घोषणा की है। यूट्यूब चैनलों पर डब किए गए एपिसोड को हटा दिया गया है। निर्माता पिछले 12 वर्षों में शो के सर्वश्रेष्ठ क्षणों को क्यूरेट और अपलोड करने की योजना बना रहे हैं। मराठी चैनल पर "गोकुलधामची दनियादरी" के 10 एपिसोड उपलब्ध हैं और तेलुगु संस्करण "तारक मामा आयो राम" में अब तक आठ वीडियो आए हैं। निर्माताओं ने अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी शो शुरू करने की ओर संकेत किया है।

24-03-2021
जल्द आने वाला है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का एनिमेटेड वर्जन

रायपुर/मुंबई। कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अब एनिमेटेड सीरीज में बदला जा रहा है। जल्द ही इसका एनिमेटेड वर्जन आने वाला है। बताया जा रहा है कि इस शो का नया वर्जन टीवी चैनल 'सोनी ये' पर प्रसारित किया जाएगा। इस चैनल ने शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है। इसमें इसके मुख्य किरदारों की झलक दिखाई गई है। कार्टून शो में भी जेठालाल, दयाबेन, टप्पू और बापूजी जैसे उन सभी लोकप्रिय किरदारों को जगह दी गई है,जो इस शो की जान हैं। चैनल 'सोनी ये' के इंस्टाग्राम पर प्रोमो को रिलीज करते हुए मेकर्स ने लिखा,"हमारे ब्रांड न्यू शो से टप्पू का लुक रिलीज करते हुए हम काफी ज्यादा उत्साहित हैं।"

 

 

24-03-2021
जेठालाल और अंगूरी भाभी से मिलवाने के नाम पर लाखों की ठगी,शिकायत दर्ज

रायपुर। राजधानी से ठगी का एक अनोखा मामला सामने आया है। आरोपी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल और अंगूरी भाभी से मिलवाने का झांसा देकर लाखों की ठगी को अंजाम दिया है। पीड़ितों के शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले अलग-अलग जगहों पर यात्राएं कराने के नाम लाखों रुपयों की ठगी करने का मामला सामने आया था। इस पूरे मामले में पीड़ितों की शिकायत पर आरोपी रोहित वाजपाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही थी। ठगी के मामले में एक सप्ताह बाद पीड़ितों ने एक और शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ितों का कहना है कि आरोपियों ने जेठालाल और अंगूरी भाभी से मिलवाने का झांसा देकर 6 लाख 50 हजार रुपयों की धोखाधड़ी की है। शिकायत के बाद पुलिस टीम द्वारा मकान मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जानकारी है कि आरोपी रोहित वाजपाई ने मकान मालिक के खाते में भी ठगी के रकम जमा कराई थी। फिलहाल इस पूरे मामले में जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

17-01-2021
गोकुलधाम सोसायटी सज धज कर तैयार है सरप्राइज देने के लिए पोपटलाल और उनकी दुल्हनिया को

रायपुर/मुंबई। लोगों के फेवरेट टीवी सीरियल में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस वक्त पोपटलाल की शादी को लेकर खूब हगामा मचा है। पोपटलाल शादी करके आ चुके हैं लेकिन उन्होंने सोसायटी वालों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन गोकुलधामवासियों को ये बात पता चल चुकी है और अब वो पोपटलाल और उनकी नई दुल्हनिया को सरप्राइज़ देने की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं। दोनों के स्वागत के लिए सी विंग को सजा दिया गया है और तो और बैंड वालों को भी बुलाया गया है। लेकिन सोसायटी वाले इनकी शादी से इतने उत्सुक हैं कि अब अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने लगे हैं और सोच रहे हैं कि शादीशुदा पोपटलाल की जिंदगी आखिर कैसी होगी। सभी क्लब हाउस में इकट्ठा होकर पोपटलाल की मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा करने में लगे हैं।

14-01-2021
लोगों की दुनिया हिलाने वाले पत्रकार पोपटलाल की आखिरकार हो ही गई शादी

रायपुर। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बहुत ही लोकप्रिय किरदार लोगों की दुनिया हिलाने वाले पत्रकार पोपटलाल की शादी हो गई है।  शादी के बाद अब पोपटलाल शो में और धमाल मचाएंगे। शो में जेठालाल और उनके बाबूजी हो या भिड़े और माधवी, या फिर बबीता जी और अय्यर की जोड़ी हो, ये सारे किरदार लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं।  तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब नई दुल्हन के आने के बाद क्या धमाल होता है यह देखने लायक होगा।

19-12-2020
पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजली की वापसी को लेकर चर्चा गर्म, अंजली ने किए दो वीडियो शेयर

रायपुर/मुंबई। टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता क्या कर रही वापसी? नेहा मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो वीडियो शेयर किए है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने न्यू प्रोजेक्ट लिखा है। हालांकि ये न्यू प्रोजेक्ट क्या है, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। लेकिन उन्होंने एक वीडियो शूट की लोकेशन गोकुलधाम सोसायटी डाली है, जिससे फैंस मान रहे हैं कि उनकी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में वापसी हो रही है। बता दें कि नेहा ने वह 10 साल से ज्यादा वक्त से इस शो का हिस्सा रहीं और अंजलि भाभी का किरदार निभाया। हाल में उन्होंने शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद उनकी वापसी को लेकर कई मेकर्स ने कई कोशिशें कीं, हालांकि ऐसा नहीं हो पाया और काफी बाद में एक्ट्रेस सुनयना फौजदार को अंजलि भाभी का किरदार सौंपा गया।

06-11-2020
पब्लिक डिमांड पर फिर से वापसी होगी दया बेन की सुपर डुपर हिट तारक मेहता का उल्टा चश्मा में

रायपुर/मुंबई। लोगों की पसंद टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द ही दया बेन की फिर से एंट्री होने वाली है। दया बेन उर्फ दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी कर रही है। इस कॉमेडी शो में दया बेन की कमी लंबे समय से दर्शकों को खल रही है। दया बेन और जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की जोड़ी की जबर्दस्त फैन फालोइंग हैं। नवरात्रि के अवसर पर दिशा वकानी के शो में वापसी की उम्मीद थी और उन्होंने कुछ प्रोमो भी शूट किए थे, लेकिन एक वक्त पर मामला बिगड़ गया। प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि दिशा वकानी कब वापसी करने वाली है। लेकिन अब दया बेन की शो में वापसी की खबर तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के लिए राहत की खबर है।

13-10-2019
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता ने सिक्योरिटी गार्ड को फटकारा, ये थी वजह...

मुंबई। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आनेवाली एक्ट्रेस मूनमून दत्ता ने हाल ही में एक अवॉर्ड इवेंट के दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी को सभी के सामने जमकर फटकार लगाई। इसकी मुख्य वजह थी जानवरों के साथ हिंसा। दरअसल, मुनमुन हाल ही में गोल्ड अवॉर्ड्स 2019 में अपने बेहद ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थी। इस इवेंट के रेड कारपेट पर मुनमुन के पीछे एक कुत्ता भी घुस आया। ये देखकर वहां खड़े एक सिक्योरिटी गार्ड ने उसे मारकर भगाने की कोशिश की, जिसे देखकर एक्ट्रेस बेहद नाराज हो गई। उन्होंने सभी के सामने फौरन इस बात के लिए उस सुरक्षाकर्मी को आड़े हाथ लिया और आगे से ऐसा न करने की नसीहत दे दी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804