GLIBS
16-09-2020
पिता और बड़े पिता का इलाज करने वाले बैगा की नृशंस हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर/सुकमा। जिले के कूकानार थाना क्षेत्र के ग्राम पालेम में दो युवकों ने सिरहा मुचाकी कोशा की नृशंस हत्या कर शव को गांव के तालाब में फेंका दिया था। कूकानार पुलिस ने हत्या के आरोपी माड़वी लच्छुराम व माड़वी हूंगा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल कर दिया है। हत्या के आरोपी लच्छुराम व हूंगा ने बताया कि चार पांच वर्ष पहले मृतक मुचाकी कोशा ने मेरे पिता माड़वी बामन व मेरे बड़े पिता माड़वी जोगा जो कि गांव में पुजारी का काम करते थे। उनकी जादू टोने के द्वारा इलाज किया था। उसके बाद दोनों की अलग-अलग समय में मृत्यु हो गई थी। उसके बाद भी हमारे परिवार में आये दिन कुछ न कुछ परेशानी आती रही जिसे लेकर सिरहा गुनियां कराने पर सभी मुचाकी कोशा किया गया है कहते थे, जिसके कारण सिरहा मुचाकी कोशा की हत्या करना बताया।

08-06-2019
दरिंदों को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दो, नहीं तो... : साध्वी प्राची 

बागपत। अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में पूरे देश में रोष देखने को मिल रहा है। बागरत पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने रोष जताया और कहा कि ऐसे दरिंदों को पेट्रोल डालकर जलाओं, तब दरिंदगी कम हो जाएगी। क्योंकि ऐसा करने से इस तरह की हरकत को अंजाम देने वालों में दहशत फैलेगी। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो कुछ दिन जेल में रहने के बाद यह लोग फिर बाहर आकर नया कांड करेंगे। उन्होंने कहा, कहते है कि यह लोग रमजान के महीने में पानी तक नहीं पीते। इन्होंने तो ढाई साल की मासूम बच्ची का खून पिया है। उन्होंने कहा कि मैं सीएम योगी से मांग करती हूं कि आप प्रदेश में जैसे बदमाशों के एनकाउंटर हो रहे हैं, वैसे ही एनकाउंटर इन दरिंदों के भी करा दो, तभी उत्तर प्रदेश में बच्चियां शुख-शांति से रहेगी।

साध्वी प्राची ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जो विपक्ष है आज क्यों नहीं बोल रहा? उन्होंने कहा ये अफसोस की बात है कि कठुआ कांड पर सारा विपक्ष एक हो गया था औ? हायतोबा मचा रहा था, लेकिन आज कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। आपको बता दे कि इससे पहले पीड़िता की मां ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाए।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804