GLIBS
06-10-2019
दशहरे से शुरू होगी 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग

मुंबई। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में हैं। इस साल कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्में है, जिनमे से एक हैं भूल भुलैया 2। इस फिल्म की चर्चा बीते कुछ दिनों से हो रही हैं। अब मूवी को लेकर एक नई खबर सामने आई है खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग दशहरे से शुरू होगी। भूल भुलैया को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। इस फिल्म की कहानी साल 2005 में रिलीज हुई तमिल फिल्म चंद्रमुखी जैसी थी। अब इसके सीक्वल की शुरुआत 8 अक्टूबर से शुरू हो रही है। भूल भुलैया 2 को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस के कमाई के मामले में भी हिट रही थी। इसके बाद निर्माताओं का इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया था। इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करेंगी।

इस के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। कुछ ही समय पहले 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' के अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आए थे। इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे। खबर यह भी हैं कि दूसरे पार्ट में भी अक्षय को एक खास रोल के लिए अप्रोच किया गया है। मेकर्स चाहते थे कि अक्षय भी फिल्म का हिस्सा बनें। क्योंकि पहले पार्ट में उनके किरदार को काफी सराहाना मिली थी। अब देखना होगा की क्या इस फिल्म में भी खिलाड़ी अपना जादू' दिखाते हैं या नहीं।

 

16-09-2019
विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला देवी' का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। फिल्म मिशन मंगल की सक्सेस के बाद विद्या एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जी हां विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म गणितज्ञ शकुंतला देवी के लिए पूरी तहर से तैयार है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म मेकर्स ने विद्या बालन का लुक शेयर किया है। इसमें विद्या बालन रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। उनके बाल छोटे हैं और वो माथे पर बिंदी लगाए हुए दिख रही हैं। विद्या के चेहरे पर जो कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है, वह शानदार है। विद्या अपने इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरु हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। शकुंतला देवी गणित के जीनियस के तौर पर मशहूर हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है।

खबरों की माने विद्या ने इस फिल्म को साइन करने के बाद चार महीने का वक्त लिया ताकि वह शकुन्तला देवी के कैरक्टर में पूरी तरह से ढल सकें और उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें। चूकिं वह एक मशहूर मैथमैटिशन थीं इसलिए विद्या ने उनकी स्किल्स पर भी काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से उन्हें 'ह्यूमन कम्प्यूटर' का टाइटल दिया गया था। उनके शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के भी लोग काफी कायल थे। अपने हालिया इंटरव्यू में विद्या ने कहा, 'अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बालों को बॉब कट कटवाया है। कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है। मुझे इस फिल्म का विषय शकुंतला देवी की मैग्नेटिक पर्सनैलिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा। मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं।'  बीते दिनों विद्या फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी। फिल्म मिशन मंगल में विद्या बालन के रोल को खूब पसंद किया गया था।

 

20-08-2019
वेब सीरीज में काम करेंगी विद्या बालन, इस हस्ती का निभाएंगी किरदार

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की ताजा-तरीन फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और अब वह वेब सीरीज की ओर रुख करने जा रही हैं। देश की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनने जा रही सीरीज में विद्या नजर आएंगी। इस वेब सीरीज का निर्देशन रितेश बत्रा करेंगे। ‘द लंच बॉक्स’ से चर्चा में आए रितेश के निर्देशन में विद्या बालन, इरफान, निमरत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनय करेंगे।
विद्या बालन ने साल की शुरुआत में ही घोषणा की थी कि वह इंदिरा गांधी पर बनने जा रही एक वेब सीरीज में काम करने की योजना बना रही हैं।
उन्होंने कहा, मैं एक वेब सीरीज करने की कोशिश में हूं, जो इंदिरा गांधीजी के जीवन पर आधारित है। हम अभी महज कोशिश कर रहे हैं, देखिए आगे यह कैसा आकार लेती है। यह काम काफी समय लेगा, लेकिन जब मैं इसे करूंगी तो बेहतर करना सुनिश्चित करूंगी।

18-08-2019
धर्म और विज्ञान एक दूसरे के खिलाफ नहीं : विद्या बालन 

 

नई दिल्ली। 'डर्टी पिक्चर' और 'भूल भुलैया' जैसी सफल कारोबारी फिल्मों में प्रमुख निभा चुकीं चर्चित अभिनेत्री विद्या बालन का मानना है कि धर्म और विज्ञान एक दूसरे के खिलाफ नहीं हैं बल्कि वे सहअस्तित्व में रह सकते हैं। उनका मानना है कि एक इंसान की कई पहचान हो सकती हैं लेकिन समस्या तब आती है जब धर्म की व्याख्या वैसी की जाती है जैसी आज की जा रही है। उन्होंने राष्ट्रवाद और सिनेमा के रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह भावना (राष्ट्रवाद) सिनेमा में हो सकती है और न कि सिनेमाहॉल में। हमें राष्ट्रगान के अवसर पर सिनेमाहॉल में खड़े होने की जरूरत नहीं है। वह हाल में रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म 'मिशन मंगल' में अपने निभाए गए चरित्र को लेकर बात कर रही थीं। यह चरित्र एक महिला वैज्ञानिक का है जो ईश्वर से डरती है। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से धर्म के बारे में बताया जाता है, उसमें समस्या है। वह ऐसे कई लोगों को जानती हूं जो खुद को धार्मिक कहलाने में शर्म महसूस करते हैं और वह खुद उनमें से एक हैं। वह हमेशा यह महसूस करती हैं कि उन्हें यह कहना नहीं चाहिये कि वह धार्मिक हैं।

04-08-2019
फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में अलग अंदाज में नजर आए विद्या और अक्षय

मुंबई। तापसी पन्नू, अक्षय कुमार और विद्या बालन इन दिनों फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में तापसी पन्नू, अक्षय कुमार, विद्या बालन समेत सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी नजर आएंगे। हाल ही में तापसी पन्नू ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान की एक बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में तापसी पन्नू, विद्या बालन और अक्षय कुमार खिलखिला कर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। अक्षय की यह फिल्म इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन, इसरो की मंगल ग्रह पर सफलतापूर्वक मंगलयान भेजने पर आधारित है। 

 

06-04-2019
अमिताभ की जासूसी करना चाहती है विद्या बालन

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहती है। विद्या ने हाल में अपनी एक आदत के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें जासूसी करने का शौक है। विद्या ने कहा, मुझे लोगों के बारे में सब कुछ जानना पसंद है। मेरे अंदर एक कीड़ा है जो मुझे ऐसा करने के लिए कहता है। मुझे लोगों के बारे में जानना पसंद है। विद्या से जब पूछा गया कि वह रियल लाइफ में किसकी जासूसी करना चाहेंगी। विद्या ने जवाब देते हुये कहा कि फिल्म ‘पा’ में उनके बेटे का रोल निभाने वाले महानायक अमिताभ बच्चन की जासूसी करना चाहेंगी।

उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन की जासूसी करना मजेदार होगा क्योंकि उनके विचारों और भावनाओं को कभी उनके भाव भंगिमा से अलग नहीं किया जा सकता। वो जब कैमरा पर होते हैं तो पूरी तरह एक अलग इंसान होते हैं। ह्यएक और शख्स हैं जिनके बारे में जानना मैं पसंद करती लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं हैं और वो हैं एक्ट्रेस श्रीदेवी। मैं श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे खुशी है कि जब वो हमारे बीच थीं तब मैं उन्हें उनके गाने हवा हवाई के जरिए श्रद्धांजलि दे पाई।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804