GLIBS
03-07-2018
'संजू' की सक्सेस पार्टी में रणबीर और हिरानी ने दिया इमोशनल स्पीच...

मुंबई। सोमवार को राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'संजू' की सक्सेस पार्टी रखी। फिल्म ने अब तक 120 करोड़ की कमाई कर इतिहास रच दिया है। फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स को काफी पसंद आ रहा है। इसमें मौजूद सारे कलाकारों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। 

राजकुमार हिरानी की इस सक्सेस पार्टी में सोनम कपूर, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा को छोड़ सभी लोग मौजूद थे। सोशल मीडिया पर सक्सेस बैश के कई वीडियो सामने आए हैं। पार्टी में सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की।

परेश रावल, विक्की कौशल, रणबीर कपूर के एक्टिंग कीजमकर तारीफ की गई। विक्की कौशल फिल्म उरी की शूटिंग में बिजी होने की वजह से पार्टी में शामिल नहीं हुए, लेकिन उनके पापा मौजूद थे। बेटे के काम की सराहना देखकर वे भावुक हुए। रणबीर, हिरानी ने इस खास मौके पर स्पीच दी। इस दौरान सभी स्टार्स भावुक भी दिखे।
 

जाह्नवी ने भाई अर्जुन के बर्थडे पर यूं लिखा इमोशनल मैसेज

मुंबई। आज 26 जून को अर्जुन कपूर का बर्थडे है। उन्होंने पिता बोनी कपूर, जाह्नवी, खुशी के साथ मिलकर बीती रात बर्थडे सेलिब्रेट किया। अर्जुन के केक काटने का वीडियो जाह्नवी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। जाह्नवी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अर्जुन को विश किया और सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन की फोटो भी शेयर की । इस फोटो में जाह्नवी समेत अर्जुन, अंशुला, खुशी नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन पर उन्होंने इमोशनल मैसेज लिखा "आप हम सभी की ताकत की वजह हो। लव यू, हैप्पी बर्थडे अर्जुन भैया।" सोनम कपूर और अंशुला कपूर के साथ अर्जुन कपूर के फैमिली के अन्य लोगों ने भी अपने खासे अंदाज में अर्जुन को विश किया।

मां धरती तो पिता आसमान...! 

नई दिल्ली। हर किसी की जिंदगी के बस दो ही सायबान होते हैं। मां है धरती तो पिता आसमान होते हैं। हर पिता अपने औलाद के सिर पर हमेशा अपनी छाया रखता है। उसको अच्छे से अच्छा खाना, कपड़ा और उम्दा तालीम दिलाता है, ताकि उसका बेटा एक अच्छा इंसान बन सके।

फादर्स डे दुनिया की पितृ सत्ता के सम्मान में एक व्यापक रूप से मनाया जाने वाला पर्व है। इसमें पितृत्व-बंधन तथा समाज में पिताओं के प्रभाव को समारोह पूर्वक मनाया जाता है। इस फादर्स डे पर अनेक सेलिब्रिटी और राजनेता ने फोटो शोयर कर पिता और बच्चों के लिए आपनी भावनाए व्यक्त की  हैं।

कांग्रेस पार्टी के यूथ कांग्रेस के अकाउंट से राहुल गांधी और राजीव गांधी की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। इस तस्वीर में राहुल गांधी अपने पिता के गले लग रहे हैं। यह तस्वीर राहुल के बचपन की तस्वीर है। इस तस्वीर के साथ लिखा हुआ है। कि “पिता रास्ता दिखाने वाली रोशनी की तरह हैं, जो हमेशा सही रास्ता दिखाते हैं। उनका प्यार हमें हमारे सभी सपने पूरे करने में मदद करता है”।

शाहरुख खान ने भी एक तस्वीर शेयर की है,जिसमें बेटे अब्राहम द्वारा लिखा मैसेज दिखाई दे रहा है। अक्षय कुमार ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि "मेरी बेटी ने मुझसे पंखों वाला यूनिकॉर्न मांगा था, कोई सुझाव दें."

सोनम कपूर ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में सोनम अपले पिता अनिल कपूर के गोद में है, और लिखा है, मेरे रोल मॉडल पिता मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट हैं। अभिषेक बच्चन ने पिता के साथ वाली बचपन की तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि उनके पिता आज भी उनका हाथ थामे हुए हैं।

फादर्स डे सबसे पहले पश्चिम वर्जीनिया के फेयरमोंट में 5 जुलाई 1908 को मनाया गया था। कई महीने पहले 6 दिसम्बर 1907 को मोनोंगाह, पश्चिम वर्जीनिया में एक खान  दुर्घटना में मारे गए 362 पिताओं के सम्मान में इस विशेष दिवस का आयोजन किया गया।

सोनम कपूर और जया बच्चन ने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर किया डांस, मुंबई में सोनम की शादी

मुंबई। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी टॉक आॅफ द टाउन बनी हुई है। एक्ट्रेस की शादी 7-8 मई को होने वाली है। दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग जेनेवा में होगी लेकिन अब ये शादी मुंबई में ही होगी। सोनम कपूर-आनंद आहूजा की ग्रैंड वेडिंग बांद्रा स्थित हेरिटेज हवेली में होगी। गीत सेरेमनी सोनम की बेस्ट फ्रेंड संयुक्ता नायर के फाइव स्टार होटल, द लीला में होगी। फराह खान संगीत फंक्शन को कोरियोग्राफ करेंगी। अनिल कपूर, सुनीता कपूर, करण जौहर, अर्जुन कपूर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देंगे।वहीं मेहंदी का फंक्शन सोनम के 35 करोड़ के आलीशान डुप्लेक्स अपार्टमेंट, बांद्रा में होगी। यह अपार्टमेंट  हजार स्क्वायर फीट में बना हुआ है।                                                                                                                  

पहले डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान था। लेकिन सोनम की दादी की वजह से वेन्यू में बदलाव हुआ। अब शादी उनके घर के पास होगी। उनकी दादी ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकतीं और सोनम का परिवार डेस्टिनेशन से ज्यादा दादी का इवेंट में मौजूद होना जरूरी समझता है। सोनम-आनंद की शादी उनकी मौसी कविता सिंह के बांद्रा स्थित हैरिटेज हवेली में होगी। 55,000 स्क्वैयर फीट की इस प्रॉपर्टी में आलीशान और खूबसूरत पूजा का कमरा है। एक्ट्रेस की शादी में 3 बड़े फंक्शन होंगे। जिनमें मेहंदी, संगीत और शादी शामिल हैं। ये तीनों ही इवेंट अलग-अलग जगह होंगे।
                                                                      

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्ट्रेस जया बच्चन हाल ही में एक वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं थीं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई दूसरी बड़ी हस्तियों ने भी हिस्सा लिया था और इस दौरान सोनम ने भी काफी मस्ती की और जमकर डांस किया. सोनम के साथ जया भी डांस करते हुए नजर आईं और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, हाल ही में मुंबई में फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू का वेडिंग रिसेप्शनल था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे।

 


 

 

सोनम कपूर का खुलासा : 'पीरियड्स के समय मंदिर जाने से मना करती थीं दादी'

मुंबई । बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में पीरियड्स से जुड़े अपने निजी अनुभव को साझा किया। उन्होंने बताया कि पीरियड्स के दौरान उनकी दादी उन्हें मंदिर जाने से मना करती थीं। बता दें, सोनम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमैन' को लेकर व्यस्त हैं। सैनिटरी नैपकिन पर आधारित इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के साथ नजर आएंगी। 

सोनम कपूर ने कहा, 'लोग महिलाओं के पीरियड्स के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं। वे इसे छिपाकर रखते हैं। शहर की लड़कियों के लिए ये सब आम बात है लेकिन जब हम मध्यप्रदेश के माहेश्वर में शूटिंग कर रहे थे तो वहां के लोगों की इस बारे में अज्ञानता को देखकर हम हैरान रह गए।'

सोनम ने आगे अपनी दादी की बातें याद करते हुए कहा, 'मुझे याद है कि बचपन में मेरी दादी कहती थीं कि पीरियड्स के समय मंदिर में न जाओ, किचन में न जाओ। जब शहर की लड़कियों पर इतनी पाबंदी थी तो गांवों में लड़कियों के साथ क्या होता होगा, यह हम सब समझ सकते हैं।' 

2018 में आएगी सजंय दत्त की बायोपीक !!!

मुंबई। रणबीर कपूर के फैंस बेसब्री से उनकी संजय दत्त की बायोपिक का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की स्टार कास्ट भी लंबी-चौड़ी है। रणबीर के साथ फिल्म में दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग तो काफी समय से चल रही है, लेकिन इसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ था। कहा जा रहा था कि इसका नाम ‘दत्त‘ होगा, लेकिन खबरों की माने तो फिल्म का नाम ‘दत्त‘ नहीं ‘संजू‘ होगा।संजय दत्त को लोग प्यार से संजू बाबा बोलते हैं। इसीलिए फिल्म का नाम संजू दिया गया है। हालांकि इसकी ऑफिशियल आनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है।फिल्म के लिए रणबीर ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है और वो संजय दत्त की तरह दिखने लगे हैं। रणबीर ने फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म कर ली है। उन्हें बस एक गाने की शूटिंग करनी है।

जब रणबीर से इस फिल्म के अनुभव के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- मैं इस फिल्म के लिए अपने फिंगर क्रॉस्ड रख रहा हूं। शूटिंग का अनुभव बहुत ही अलग था। मैं सोच भी नहीं सकता कि किसी शख्स ने अपनी जिंदगी में क्या-क्या झेला है। उन्होंने गलती की, सजा भुगती और जिंदगी में सब कुछ पाया. शूट करते समय कभी-कभी मैं उन्हें बहुत ध्यान से देखता था, उनके तरह चलने की कोशिश करता था, लेकिन उसके बाद मैंने उनसे दूरी बनाना शुरू किया। जब संजय दत्त की इनेज और लुक को रिलीज किया गया, तब सबने उसकी बहुत तारीफ की थी, लेकिन जो रोल में निभा रहा हूं वो कोई एक्ट नहीं है। मैं आशा करता हूं कि सब इसे पसंद करे।फिल्म में परेश रावल और मनीषा कोइराला, सुनील दत्त और नरगिस को रोल में दिखेंगी। फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होने वाली है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.