GLIBS
19-01-2020
सनी लियोन वीमेट के सबसे शक्तिशाली क्रिएटर अब्दुल्ला पठान से हुईं प्रभावित

नई दिल्ली। वीमेट के फिटनेस वीडियो क्रिएटर अब्दुल्ला पठान मुरादाबाद, यूपी के रहने वाले हैं, जो न्यू ईयर धमाका अभियान जीतकर मुंबई में बॉलिवुड दिवा सनी लियोन से मिलने पहुंचे। इसके बाद शक्ति, शौर्य व मनोरंजन का दौर शुरू हुआ, जिसने सनी को बहुत प्रभावित किया। सनी अब्दुल्ला की शक्ति व व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित हुईं तथा अब्दुल्ला को अपने मिस्टर वी के रूप में चुनने का उनका फैसला सबसे अच्छा फैसला बन गया। कैम्पेन में जीतने के लिए अब्दुल्ला ने जिस उत्साह के साथ वीडियो बनाए थे, उसी उत्साह के साथ उन्होंने इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाया और सनी का दिल जीत लिया। मुरादाबाद के बाहुबली ने अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप हाथों से एक नारियल तोड़ दिया। साथ ही उन्होंने सनी के बेबी डॉल गाने पर उनके साथ नाच भी किया जो की काफी मनोरंजक था क्योंकि अब्दुल्ला को नाच नहीं आता था। वो सनी से थंब रेस्लिंग मैच भी हार गए जो सनी ने उन्हें खेलना सिखाया था। शुरू में अब्दुल्ला घबराए हुए दिख रहे थे, लेकिन सनी लियोन की विनम्रता एवं मिलनसार प्रवृत्ति ने उन्हें सहज महसूस कराया, जिसके बाद उनका यह अनुभव उन दोनों के लिए यादगार बन गया।

09-01-2020
सनी लियोन ने वीमैट पर सबसे ताकतवर क्रिएटर अब्दुल्ला पठान को अपने मिस्टर वी के रूप में चुना

नई दिल्ली। वी मैट के न्यू ईयर धमाका कैम्पेन #SunnyKaNewYearCall में सनी लियोन ने वी मैट पर सबसे ताकतवर क्रिएटर को अपने मिस्टर वी के रूप में चुना और इस कैम्पेन का विजेता उनके साथ डेट पर गया। मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के अब्दुल्ला पठान कैम्पेन के विजेता रहे और उन्हें सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का अवसर मिला। मुरादाबाद के स्ट्राँगमैन अब्दुल्ला एक लोकप्रिय वीडियो क्रिएटर हैं। इनके वी मैट पर 6 लाख से ज्यादा फौलोअर्स हैं। सनी के साथ डेट जीतने के लिए उन्होंने कैम्पेन पर अपने दोस्तों एवं परिवार के साथ मिलकर अनेक वीडियो बनाए। उनके वीडियो रोचक, एक्शन से भरपूर, सहज हैं। एक वीडियो में तो वो पूरे फिल्मी अंदाज में घोड़ागाड़ी चलाते दिख रहे हैं और यह घोषणा कर रहे हैं कि वो सनी लियोन को डेट करने आ रहे हैं। यह अंदाज़ और उत्साह किसी की भी कल्पना से परे थे। इससे यह स्वर्णिम अवसर जीतने के लिए अब्दुल्ला का बेतहाशा उत्साह प्रदर्शित होता है। सनी लियोन के मिस्टर वी के साथ डेट पर जाने के कयासों के बीच जब पता चला कि वह  मिस्टर वी, वी मैट है, जो यूज़र्स को सनी लियोन के साथ वीडियो कॉल वीडियो बना के एक अलग अंदाज में नया साल मनाने का अवसर दे रहा है तो इस कैम्पेन को अपार सफलता मिली। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह खबर पहले ही फैल चुकी थी। वी मैट पर लाखों उत्सुक यूज़र्स ने कैम्पेन के हैशटैग के साथ इनोवेटिव वीडियो बनाए और यह ऑनलाइन सबसे ज्यादा लोकप्रिय कैम्पेंस में से एक बन गया। रोचक मीम, मनोरंजक अभिव्यक्तियों, माचो एटिट्यूड, शानदार स्टाईल के साथ अनेक वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो गए।  

अब्दुल्ला ने कहा,‘सनी लियोन से मिलना, मेरे लिए जीवन का एक सुनहरा अवसर है और मैं वी मैट का आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे यह अवसर दिया। मैं सनी लियोन की विनम्रता से भी  बहुत प्रभावित हूँ,जिन्होंने अपनी स्टार प्रजेंस में मुझे सहज किया और वो मेरी भविष्य की योजनाओं के बारे में जानने की उत्सुकता दिखाई। उन्होंने यादगार के रूप में मुझे अपने ऑटोग्राफ किए गए बॉक्सिंग ग्लव भी दिए और मेरे वीडियो को पसंद भी किया। वी मैट पर मुझे लोकप्रियता के साथ आय भी अर्जित होती है। वी मैट की मदद से आज मुझे पूरा विश्वास है कि  मेरा WWE में जाने और युवाओं को फिटनेस की प्रेरणा देने के लिए जिम लॉन्च करने का सपना जरूर साकार होगा।

सनी ने कहा,‘यह काफी अच्छा सफर था। मैंने कई क्रिएटर्स के ढेर सारे वीडियो देखे। कई तो बहुत फनी एवं कॉमिक थे,लेकिन अब्दुल्ला ने बहुत अच्छे वीडियो बनाए। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आपको कितने सारे लोग  प्यार करते हैं। मैं अब्दुल्ला को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देती हूँ।’ वी मैट पूरे देश के युवाओं का जुनून बन गया है। इसने ऐसे आकर्षक सोशल मीडिया अभियान प्रस्तुत किए हैं, जिनमें भाग लेकर यूज़र्स कार, स्कूटी, लेटेस्ट स्मार्टफोन आदि जैसे अनेक बंपर पुरस्कार जीत सकते हैं। हाल ही में वी मैट ने अपने #VMateFilmistan अभियान का समापन किया, जिसमें 7.8 लाख से ज्यादा लोगों ने 2.65 करोड़ रुपए के पुरस्कार जीते। इससे पहले भी वी मैट ने नच बलिए सीज़न 9, दीवाली कैम्पेन आदि के साथ जुड़कर अद्वितीय अभियान प्रस्तुत किए हैं। वी मैट के अनेक क्रिएटर्स आम लोग  हैं और वी मैट पर वीडियो बनाकर आय अर्जित कर रहे हैं तथा अपने सपनों को पूरा कर अपनी जिंदगी में परिवर्तन ला रहे हैं।

 

13-08-2019
गूगल सर्च में इस साल भी छाई रहीं अभिनेत्री सनी लियोन

नई दिल्ली। भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं। गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला ‘करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ को भी लोगों ने ढूंढा है।
इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया।  शीर्ष स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, “मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेय अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं। यह एक महान भावना है। पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804