GLIBS
15-05-2020
जानें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ लॉक डाउन में कहां होगी रिलीज

मुंबई। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है। इस महामारी के कारण करीब तीन महीने से दुनिया के अरबों लोग अपने घरों में कैद हैं। भारत भी कोविड-19 से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। बॉलीवुड भी इसके असर से अछूता नहीं रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग टालनी पड़ गई और कई शूट फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो सकी। बिग बी अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुलाबो-सिताबो भी इसकी भेंट चढ़ गई। अब दर्शक इस फिल्म का थियेटर में मजा नहीं ले सकेंगे। इस फिल्म को अब ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

लॉक डाउन के कारण फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं। इसे देखते हुए गुलाबो-सिताबो के डायरेक्टर ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने का फैसला कर लिया है। 12 जून को अमेजन प्राइम पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। खुद आयुष्मान खुराना ने इस बात की जानकारी सार्वजनिक की है।

आयुष्मान खुराना ने दी जानकारी :
दरअसल विकी डोनर, शुभ मंगल सावधान, ड्रीम गर्ल, बाला और दम लगा के हईसा जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। आयुष्मान ने फिल्म गुलाबो-सिताबो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा। इस 12 जून को अमेजन प्राइम पर फर्स्ट डे-फर्स्ट स्ट्रीम करने के लिए एडवांस में बुक कर रहे है।

बता दें कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। पहले फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से सिनेमा घरों पर ताला लगा और फिल्म की रिलीज टल गई। फिल्म गुलाबो-सिताबो की कहानी लखनऊ में सेट है, जो एक मकान मालिक और किराएदार की लगातार होने वाली लड़ाई की कहानी है। आयुष्मान किराएदार बने हैं और अमिताभ बच्चन मकान मालिक की भूमिका निभा रहे हैं। अब यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी।

30-04-2020
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन, अमिताभ बच्चन बोले- मैं टूट गया

नई दिल्ली। दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है। खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोशल मीडिया पर अमिताभ के इस ट्वीट के सामने आते ही फैंस और सितारों ने श्रद्धांजलि देना और शोक जाहिर करना शुरू कर दिया है। बता दें कि 67 वर्षीय अभिनेता को खराब स्वास्थ्य के चलते बुधवार रात एचएन रिलाइंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया। ऋषि कपूर गए। अभी उनका निधन हुआ। मैं टूट गया हूं। कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है। बता दें कि ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था। उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी।

 

 

 

20-03-2020
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पीएम मोदी का किया सपोर्ट, 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में महामारी बन चुके कोरोना वायरस पर राष्ट्र के नाम संबोधन में जहां देशवासियों को इसके खतरों से आगाह किया, वहीं बचने के लिए तमाम अहम सुझाव भी दिए। कोरोना के खतरे को मद्देनजर रखकर जनता से 22 मार्च को एक दिन के लिए जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है। इसका बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने समर्थन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से अपील की है कि वो सुरक्षित रहें और सतर्कता बरतें। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करता हूं। 22 मार्च को 7 बजे से रात 9 बजे तक..मैं सभी साथी देशवासियों की सराहना करता हूं, जो इस तरह की विलुप्त परिस्थितियों में आवश्यक सेवाओं को चालू रखने के लिए अथक प्रयास करते हैं। एक रहो, सुरक्षित रहो, प्रभाव में रहो।' अमिताभ के साथ-साथ अजय देवगन, ऋषि कपूर सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कोरोना वायरस से लड़ने में पीएम मोदी का सपोर्ट किया है, लोगों से जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है। 

18-03-2020
अमिताभ गए आइसोलेशन में, शेयर की मुहर वाली फोटो, बीएमसी ने कहा- थैंक यू

मुंबई। कोरोना वायरस के बचाव के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना एक वीडियो शेयर किय़ा है। इसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है, ताकि उन्हें कोरोना का खतरा ना हो। इसके साथ ही उन्होंने होम क्वारंटाइन मुहर की एक तस्वीर साझा की है। मालूम हो कि ये मुहर किसी को लगाई जाती है, जब उसे कोरोना के चलते आइसोलेट किया गया हो। इस तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा कि 'मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगानी शुरू...सुरक्षित रहें, चौकस रहें, अगर संक्रमित पाए जाते हैं तो अलग रहें'। इस पर मुंबई महानगरपालिका ने घर पर खुद को आइसोलेट रखने पर जागरूकता फैलाने के लिए अपने टि्वटर हैंडल पर अमिताभ बच्चन का शुक्रिया अदा किया है। 

15-03-2020
अमिताभ बच्चन ने इस अभिनेत्री को लिखा पत्र और भेजें फूल, जानिए क्यों...

मुंबई। 13 मार्च को रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका मदान की ऐक्टिंग की अमिताभ बच्चन ने तारीफ की है। इससे राधिका का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इससे खुश होकर राधिका ने लिखा कि अमिताभ बच्चन किसी भी बॉलीवुड स्टार की तारीफ कर दें तो यह उसके लिए गर्व की बात होगी। राधिका के अभियन से खुश होकर अमिताभ बच्चन ने हाथ से लिखा पत्र और फूल भेज है। ऐक्ट्रेस ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि क्या कहना है या लिखना है.. मेरे पास शब्द नहीं और बहुत ज्यादा खुश हूं! अमिताभ बच्चन सर से इस पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं हमेशा से ही कल्पना करती थी कि मेरी फिल्म के रिलीज के बाद मेरी दरवाजे की घंटी बज रही और बाहर खड़ा एक व्यक्ति कह रहा है, 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए फूल और एक नोट भेजा है' और उसके बाद मैं बेहोश हो गई। शुक्र है कि मैं बेहोश नहीं हुई और सच में मैंने इसे पा लिया था। मैं कुछ देर के लिए वही खड़ी रही और मेरे आंखों में खुशी के आंसू थे। मेरे सपने को सच करने के लिए धन्यवाद सर। इसने मुझे और भी अधिक मेहनत करने और अच्छी परफॉर्मेंस करने प्रेरित किया।' अमिताभ ने इसके पहले कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बधाई दे चुके हैं और अब इस लिस्ट में राधिका मदान भी शामिल हो गई है।

02-03-2020
अमिताभ ने याद किए पुराने दिन, ट्विटर पर शेयर की 'अमर अकबर एंथोनी' की 43 साल पुरानी तस्वीर

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी 43 साल पुरानी फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' के मुहूर्त की तस्वीर शेयर की है। इसमें वे फिल्म के डायरेक्टर मनमोहन देसाई, एक्ट्रेस परवीन बाबी, शबाना आजमी, नीतू सिंह, अभिनेता विनोद खन्ना और धर्मेंद्र के साथ नजर आ रहे है। बिग बी ने इसके साथ बताया है कि 'अमर अकबर एंथोनी' सिर्फ मुंबई के 25 थिएटर्स में 25 सप्ताह तक चली थी। धर्मेंद्र ने फिल्म का मुहूर्त क्लैप दिया था। 'अमर अकबर एंथोनी' में अमर के किरदार में विनोद खन्ना, अकबर के रोल में ऋषि कपूर और एंथोनी की भूमिका में अमिताभ बच्चन दिखाई दिए थे। पहले अमर का रोल धर्मेंद्र को ऑफर किया गया था। जब वे मनमोहन देसाई के साथ 'चाचा भतीजा' की शूटिंग कर रहे थे। तब देसाई ने उन्हें अमर का रोल ऑफर किया। 

26-02-2020
अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की, रणबीर कपूर के लिए लिखा, 'मेरा फेवरेट'

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में है। अमिताभ अपने कोस्टार रणबीर कपूर के साथ कैसा रिश्ता है, इसी को लेकर उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही हैं। अमिताभ बता रहे है कि कैसे वह शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर जैसी अयान मुखर्जी की निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग खूब जोरों से चल रही है। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है। इसमें रणबीर हर एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने इन तस्वीरों के साथ खुलासा किया कि रणबीर कपूर उनके फेवरेट है। अमिताभ ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। उन्होंने कैप्शन लिखा कि उन्हें बर्फी स्टार की 4 तस्वीरें चाहिए थी। जो अपनी प्रतिभा को बनाए रखता है।

 

18-02-2020
जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, अमिताभ बच्चन से माफी मांगता हूं : अमर सिंह

लखनऊ। गंभीर रूप से बीमार समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। बता दें कि अमर सिंह सिंगापुर में किडनी का इलाज करा रहे हैं। अमर सिंह ने कहा कि वह जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं और जीवन के इस मोड़ पर अमिताभ से माफी मांगते हैं। उन्होंने एक विडियो संदेश और साथ ही ट्वीट के जरिए अमिताभ के नाम यह माफीनामा जारी किया। अमर ने कहा कि अमिताभ बच्चन रिश्तों में तल्खी के बावजूद हमेशा अपना फर्ज निभाते रहे,जबकि उन्होंने ही नफरत बढ़ाने का काम किया। अमर सिंह ने लिखा है,'आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसी को लेकर अमिताभ बच्चन का एक मेसेज मिला। आज जीवन के इस वक्त में जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और पूरे परिवार से अपनी टिप्पणियों को लेकर माफी मांगना चाहता हूं। ईश्वर उन सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे।'

उन्होंने लिखा कि 'आज के दिन मेरे पिताजी का स्वर्गवास हुआ था। इस तारीख को पिछले एक दशक से लगातार अमिताभ बच्चन संदेश भेजते हैं। जब दो व्यक्तियों में बहुत स्नेह होता है और उसमें कुछ कम या अधिक अपेक्षाएं या उपेक्षाएं होती हैं तो उन संबंधों में बहुत उबाल आता है। बहुत उग्र प्रतिक्रियाएं होती हैं। संबंध जितना अधिक निकट होता है, उसकी टूट की चुभन भी उतनी अधिक नुकीली होती है।' उन्होंने लिखा कि'पिछले 10 सालों में मैं बच्चन परिवार से न सिर्फ अलग रहा,बल्कि यह भी प्रयत्न किया कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो लेकिन आज अमिताभ बच्चन ने मेरे पिताजी का सुमिरन किया तो मुझे ऐसा लगा कि इसी सिंगापुर में 10 साल पहले गुर्दे की बीमारी के लिए मैं और अमित लगभग दो महीने तक साथ रहे। इसके बाद हमारा और उनका साथ छूट सा गया। लेकिन 10 वर्ष बीत जाने पर भी उनकी निरंतरता में कोई बाधा नहीं आई। वह लगातार अनेक अवसरों पर चाहे मेरा जन्मदिवस हो या फिर पिताजी के स्वर्गवास का दिन हो, हर दिन को स्मरण करके अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहे हैं।'

उन्होंने लिखा कि मुझे लगता है कि मैंने भी अनावश्यक रूप से ज्यादा उग्रता दिखाई। साठ से ऊपर जीवन की संध्या होती है और एक बार फिर मैं जिंदगी और मौत की चुनौती के बीच से गुजर रहा हूं। मुझे लगता है कि सार्वजनिक रूप से मुझे और कोई कारण नहीं कि इस कारण कि हमसे उम्र में वह बड़े हैं, उनके प्रति नरमी रखनी चाहिए थी और जो कटु वचन मैंने बोला है, उसके लिए खेद भी प्रकट कर देना चाहिए। क्योंकि मेरे मन में कटुता और नफरत से ज्यादा उनके व्यवहार के प्रति निराशा रही।' अमर सिंह ने लिखा कि अमिताभ बच्चन मन में लगता है कि न तो निराशा है, न कटुता है बल्कि कोई न कोई भाव है। इस वजह से अपने पिताजी को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने जो श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं, उनका संप्रेषण करते हुए ईश्वर से यही प्रार्थना है कि सबको ईश्वर उनके कर्मों के अनुसार यथोचित न्याय दे और हमें सब ईश्वर पर छोड़ना चाहिए बजाए इसके कि हम उनके कामकाज में खुद दखल दें।'

 

 

13-02-2020
मशहूर डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का हुआ निधन, बॉलीवुड में फैली शोक की लहर

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। मशहूर फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन हो गया है। उनका निधन गोवा में हुआ है। बताया जा रहा है रॉड्रिक्स का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। वेंडेल का मृत शरीर उनके गोवा के घर में ही मिला है। वे एक फैशन डिजाइनर के साथ ही साथ लेखक, पर्यावरण एक्टिविस्ट और गे राइट्स पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए भी जाने जाते थे। इन्होंने साल 2003 में अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ की विवादित फिल्म बूम में कैमियो रोल प्ले किया था। इसके अलावा साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म फैशन में अपने आपके कैरेक्टर को प्ले किया था। वेंडेल की गिनती देश के उम्दा फैशन डिजायनर्स में होती थी। 

 

04-02-2020
रानी मुखर्जी ने कहा, 'ब्लैक' के जरिए मानव जीवन के महत्व को समझा

मुंबई। अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि फिल्म 'ब्लैक' की वजह से उन्होंने मानव जीवन के मूल्य को समझा। इस फिल्म ने मंगलवार को हिंदी सिनेमा में अपनी रिलीज के 15 साल पूरे कर लिए हैं। रानी ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा, "मेरे लिए, 'ब्लैक' मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक है, क्योंकि इससे मैंने मानव जीवन के मूल्य और इस तथ्य को समझा कि हमें अपने जीवन और जिस तरह से हम पैदा हुए हैं, उसके लिए हमें आभारी होना चाहिए। मेरे ख्याल से यह मेरे दिल और दिमाग में दृढ़ता से बैठ गया है।" रानी ने यह भी बताया कि किस तरह से फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के दृष्टिकोण ने उनकी जिंदगी और उनके करियर को प्रभावित किया। रानी ने कहा,"आखिरकार, मैं इस बात के लिए वाकई में शुक्रगुजार हूं कि हर रोज घर से बाहर जाते वक्त मैं सुनने, बात करने, देखने में सक्षम हूं। एक इंसान के तौर पर मैं कभी-कभार सोचती हूं कि हम चीजों को हल्के में ले लेते हैं और ईश्वर के प्रति इस बात का आभार नहीं जताते हैं कि हम घर से अपने तीनों इंद्रियों के साथ निकलते हैं, जो कि बेहद महत्वपूर्ण है।"'ब्लैक' में अमिताभ बच्चन भी थे। फिल्म में रानी ने मिशेल मैकनैली नामक एक गूंगी-बहरी लड़की के किरदार को निभाया था। 

 

02-02-2020
इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, करण जौहर ने दी जानकारी

मुंबई। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण काफी लंबे समय से चल रहा था। आखिरकार फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ ही गई है। बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट को दो बार आगे बढ़ाया जा चुका है। पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 2019 के दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक पौराणिक अस्त्र पर बनी एक कहानी है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी। करण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की नई डेट को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह आखिरी बार है। ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804