GLIBS
11-07-2020
 बिग बी अमिताभ बच्चन पाए गए कोरोना पॉजिटिव,मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन को मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ का कोरोना टेस्ट भी हुआ है,जिसकी रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई हैं। अमिताभ ने अपने ट्वीट में बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। परिवार के बाकी सदस्यों और स्टाफ का टेस्ट किया जा रहा है और रिपोर्ट का इंतजार है। इसके साथ ही अमिताभ ने ट्वीट में आगे उन सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है,जो आखिरी दस दिनों में उनसे मिले हैं।
 

29-06-2020
संजय दत्त और आलिया भट्ट अभिनीत सड़क 2 होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन का असर फिल्मों की रिलीज पर भी पड़ा है। ऐसे में तमाम मेकर्स अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। इस बीच खबर है कि संजय दत्त और आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 को अब मेकर्स यानी महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने जा रहे हैं। मुकेश भट्ट ने साफ़ किया कि अब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है। ऐसे में फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। वैसे अभी फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो सकी है लेकिन मेकर्स ने इसको अभी से थियेटर की बजाये डिजिटल पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है। बता दें कि सड़क 2 संजय दत्त और पूजा भट्ट की साल 1991 में आई फिल्म सड़क का ही सीक्वल है। इसे पूजा भट्ट डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त और आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

18-03-2020
संजय लीला भंसाली ने बनाया कमाल का फिल्म सेट, अंदर की झलक देखकर पहुंच जाओगे 1950-60 के दशक में

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मोस्टअवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू हो गई थी लेकिन उसे बंद करना पड़ा है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में है। संजय ने एक बार फिर से कमाल का फिल्म सेट बनाया है। वैसे तो बॉलीवुड में संजय लीला भंसाली फिल्म के आलीशान सेट बनाने के लिए मशहूर है और सबसे खास बात यह है कि वह इसको पर्सनली हैंडल करते है। संजय ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए ऐसा ही कमाल का सेट बनाया है और इस बार भी कड़ी मेहनत की है। फिल्म का सेट जहां लगा है, अगर आप अंदर की झलक देखेंगे तो आप 1950-60 के दशक में पहुंच जाओगे। फिल्म के सेट पर जाते ही सबसे पहले फिल्म बाजी का पोस्टर दिखाई देता है। थोड़ा और आगे बढ़ते हैं तो कमाठीपुरा पुलिस स्टेशन नजर आता है। मुंबई का कमाठीपुरा जो आज भी लगभग उसी रूप में मौजूद है। सेट का नजारा देखकर लगेगा कि आप उस दशक के कमाठीपुरा में है। बता दें कि फिल्म में आलिया कमाठीपुरा की मशहूर माफिया गंगूबाई का किरदार निभा रही है, जो 60 के दशक में कम उम्र में वेश्यावृत्ति करने के बाद मुंबई की एक प्रभावशाली महिला बन गई थी। 

       

16-02-2020
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में छाया गली ब्वॉय का जादू , जीते 12 अवॉर्ड

मुंबई। शनिवार 15 फरवरी को बॉलीवुड के सबसे चर्चित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स नाइट का आयोजन का आगाज हो गया है। इस बार 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन गुवाहाटी में किया गया है। इस मौके पर बॉलीवुड की हस्तियों ने शिरकत की है। शनिवार की शाम सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड रणवीर सिंह ने अपने नाम किया तो सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री आलिया भट्ट बनीं। इन दोनों को ये अवॉर्ड 'गली ब्वॉय' फिल्म के लिए मिला। फिल्मफेयर अवॉर्ड में 'गली ब्वॉय' फिल्म नॉमिनेशन से लेकर विनर्स की लिस्ट में सबसे आगे रही। इस फिल्म को अलग-अलग कैटेगरी मे नॉमिनेशन्स मिले थे इसमें से इस फिल्म ने 12 अवॉर्ड अपने नाम किए। बात करें नॉमिनेशन्स की तो इस बार फिल्मफेयर के लिए मिशन मंगल, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, छिछोरे और गली बॉय फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर है।  
 

08-02-2020
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बंधने जा रहे है शादी के बधंन में

मुंबई। बॉलीवुड के स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का प्यार अब रिश्तों के बंधन में बंधने जा रहा हैं। सूत्रों से पता चला है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले है। बता दें आपको कि दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। रिश्तेदारों को शादी के लिए डेट्स बुक करने के लिए भी कह दिया है। हालांकि, लोकेशन और वेन्यू को लेकर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है। 

कहा जा रहा है कि दोनों की तरफ से शादी की खबर पर कोई रिएक्शन नहीं आया हैं। इससे पहले भी कई बार रणबीर और आलिया की शादी को लेकर अटकलें लगाई गई थीं। बीच में खबरें आई थी कि दोनों फ्रांस में शादी करेंगे। यहां तक कि एक कार्ड भी वायरल हुआ था, जो बाद में फेक निकला। फिलहाल दोनों की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज होने की तैयारी में हैं।  ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर को रिलीज हो रही है। दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है। 

02-02-2020
इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, करण जौहर ने दी जानकारी

मुंबई। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्माण काफी लंबे समय से चल रहा था। आखिरकार फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ ही गई है। बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट को दो बार आगे बढ़ाया जा चुका है। पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 2019 के दिसंबर में रिलीज होने वाली थी। बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक पौराणिक अस्त्र पर बनी एक कहानी है। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बारे में जानकारी दी। करण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की नई डेट को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह आखिरी बार है। ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 

02-02-2020
अस्पताल में भर्ती हुए अभिनेता ऋषि कपूर

नई दिल्ली। पिछले साल अमेरिका से कैंसर की जंग लड़कर वापस लौटे अभिनेता ऋषि कपूर को एक बार फिर दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय उनके साथ दिल्ली में हैं। हालांकि ऋषि कपूर के अचानक अस्पताल में भर्ती होने का कारण अभी सामने नहीं आया है। इसी कारण बीती रात ऋषि कपूर कि फैमिली अरमान जैन की मेहंदी फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए। रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की गई है। 

27-01-2020
इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रणबीर और आलिया

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी शादी की चर्चा के चलते सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों खबर आयी थी की ये जोड़ी इस साल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं इतना ही नहीं कपूर फैमिली इस शादी की तैयारियों में लगी हुई है। वहीं अब इस कपल को लेकर एक और खबर सामने आई हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हनीमून के लिए बेस्ट जगह देख रहे हैं। दोनों ने कुछ लेविश जगह को अपनी लिस्ट में जोड़े है जिसमें बहामास, फिनलैंड और स्विट्जरलैंड शामिल है। 

21-01-2020
शूटिंग के दौरान घायल हुईं आलिया

मुंबई। आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग  के दौरान आलिया भट्ट घायल हो गई हैं। उनके पीठ में चोट लगी है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से की है। हालांकि आलिया अभी ठीक हैं। आलिया ने लिखा,  उनके पीठ में चोट लग गई है और रात के दो बजे इससे बेहतर करने को कुछ नहीं है। आलिया को चोट कैसी लगी है इस बात की अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन मीडिया खबरों की मानें तो आलिया को यह चोट संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग के दौरान लगी है। 

 

14-01-2020
'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला पोस्टर रिलीज, आलिया दिखेंगीं मुख्य भूमिका में

मुंबई। संजय लीला की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट स्टारर इस मूवी का टाइटल पोस्टर खुद ऐक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। पोस्टर में फिल्म का नाम इंग्लिश में है। पोस्टर को काफी सिंपल रखा गया है लेकिन इसमें भी क्रिएटिविटी की झलक देखी जा सकती है। ब्लैक बैकग्राउंड पर वाइट कलर से गंगूबाई का नाम लिखा है। फिल्म टाइटल मोशन पोस्टर कुछ सेकंड का हो लेकिन इसमें इस्तेमाल म्यूजिक सुनकर यह अभी से साफ है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी भंसाली शानदार म्यूजिक देने वाले हैं।

मूवी का पहला लुक 15 जनवरी को रिलीज होने वाला है। बता दें कि, 'इंशाअल्लाह' के कैंसल होने के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया को फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए कास्ट किया था। इसके लिए ऐक्ट्रेस बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलने व लहजे की भी खास ट्रेनिंग ले रही हैं। इस मूवी को 11 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804