GLIBS
19-06-2019
तूफान में बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म ‘तूफान’ में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन दिनों स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘तूफान’ बना रहे हैं। फिल्म में फरहान अख्तर बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे। यह दूसरा मौका होगा जब फरहान एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पूर्व वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ही फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में मिल्खा सिंह के रोल में नजर आए थे। फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म ‘तूफान’ के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि फरहान जोरदार तरीके से तैयारियों में लगे हुये हैं। फिल्म ‘तूफान’ में अपने किरदार में उतरने के लिए फरहान इस समय वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रीयू नील से बॉक्सिंग सीख रहें हैं। इस फिल्म के अलावा फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी होंगी। प्रियंका के साथ वह पहले फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में काम कर चुके हैं।

 

17-05-2019
बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। फरहान ने आने वाली फिल्म तूफान के लिए तैयारी शुरू कर दी है। फरहान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते और पंचिंग बैग को पंच करते दिख रहे हैं। फरहान ने जब इस फिल्म की घोषणा की थी तब उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'इस फिल्म में एक बॉक्सर की दिल को छूने वाली कहानी होगी।

फिल्म के अन्य स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है। इस साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. फिल्म का निर्देशन राकेश ओम प्रकार मेहरा करेंगे। राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने कहा था, अंजुम राजाबाली ने बॉक्सर की इस खूबसूरत लव स्टोरी को लिखा है। इसमें एक वास्तविक जीवन नहीं है बल्कि एक काल्पनिक चरित्र है। इस स्टोरी में सबसे ज्यादा मुझे जो पसंद आया वो है कि इसमें एक नई आवाज है। इसे लोवर मिडिल क्लास में सेट किया गया है। पूरी दुनिया में बॉक्सिंग कभी भी अमीर लोगों का खेल नहीं रहा।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804