GLIBS
13-10-2019
फरहान को लगी चोट, हाथ हुआ फ्रैक्चर, फैंस को बताई ये बात...

मुंबई। फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रिलीज के बाद फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'तूफान' को लेकर तैयारियों में जुट गए हैं। इस फिल्म में वो एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में फरहान अपने इस रोल को लेकर काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है। प्रैक्टिस के दौरान फरहान के हाथों में चोट लग गई और उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया। फरहान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके बताया कि उनके हाथ की हड्डी में माइनर क्रैक आ गया है। फरहान ने अपनी एक्स-रे की फोटो को शेयर करते हुए बताया, "जब कुदरत आपके साथ टेट्रिस खेलती है, हां ये मेरी पहली बॉक्सिंग इंज्यूरी है। हाथ के कार्पल बोन्स में पाई जानेवाली ट्रेपेजियम की हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गई है। बता दें कि फिल्म 'तूफान' का निर्देशन राकेश ओमप्रकश मेहरा कर रहे हैं। उन्होंने फरहान अख्तर के साथ उनकी हिट फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए भी बतौर निर्देशक काम किया था। फिल्म में फरहान बॉक्सर अलोक ओबेरॉय की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में परेश रावल, ईशा तलवार, मृणाल ठाकुर ऋषि कपूर, राजपाल यादव, सोनी राजदान और सुप्रिया पाठक नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर रिलीज होगी।

11-09-2019
प्रियंका को दी पुलिस ने सात साल की सज़ा की वॉर्निंग, तब अभिनेत्री ने दिया ये जवाब...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर की वजह से प्रियंका के सामने एक मुश्किल खड़ी हो गई है। महाराष्ट्र पुलिस ने उन्हें सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। दरअसल ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर को एक डायलॉग बोलती हैं ‘एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में मिलकर बैंक लूटेंगे’। प्रियंका के इसी डायलॉग का मीम्स शेयर करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है और एक्ट्रेस को सात साल की सज़ा की वॉर्निंग दी है। महाराष्ट्र पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सज़ा और जुर्माना'। पुलिस ने इस ट्वीट में प्रियंका और फरहान को भी टैग किया है। पुलिस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया है। प्रियंका ने लिखा, ‘Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्लान बी अपनाना पड़ेगा'। अपने ट्वीट में प्रियंका ने फरहान अख्तर को भी टैग किया है।

10-09-2019
द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज, 11 अक्टूबर को 25 देशों में होगी प्रदर्शित

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम स्टारर फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है। ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
ये फिल्म गुरुग्राम की रहने वाली 13 साल की मोट‍िवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर आधार‍ित है। आयशा इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं। फरहान और प्र‍ियंका इस फ‍िल्‍म में आयशा के पैरेंट्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है। प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी। द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी। प्रियंका की कमबैक मूवी होने के साथ ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म भी है। इस फिल्म का टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितम्बर को वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है। प्रियंका और उनकी फिल्म की टीम मूवी के प्रीमियर के लिए टोरेंटो पहुंचे हैं। बता दें कि ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं।



 

19-06-2019
तूफान में बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म ‘तूफान’ में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड फिल्मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन दिनों स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘तूफान’ बना रहे हैं। फिल्म में फरहान अख्तर बॉक्सर के रोल में नजर आएंगे। यह दूसरा मौका होगा जब फरहान एक खिलाड़ी की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पूर्व वह राकेश ओमप्रकाश मेहरा की ही फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में मिल्खा सिंह के रोल में नजर आए थे। फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म ‘तूफान’ के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं। फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि फरहान जोरदार तरीके से तैयारियों में लगे हुये हैं। फिल्म ‘तूफान’ में अपने किरदार में उतरने के लिए फरहान इस समय वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रीयू नील से बॉक्सिंग सीख रहें हैं। इस फिल्म के अलावा फरहान अख्तर शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ में दिखेंगे। इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी होंगी। प्रियंका के साथ वह पहले फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में काम कर चुके हैं।

 

17-05-2019
बॉक्सर का किरदार निभायेंगे फरहान अख्तर

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार और अभिनेता फरहान अख्तर आने वाली फिल्म तूफान में बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। फरहान ने आने वाली फिल्म तूफान के लिए तैयारी शुरू कर दी है। फरहान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉक्सिंग की प्रैक्टिस करते और पंचिंग बैग को पंच करते दिख रहे हैं। फरहान ने जब इस फिल्म की घोषणा की थी तब उन्होंने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'इस फिल्म में एक बॉक्सर की दिल को छूने वाली कहानी होगी।

फिल्म के अन्य स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है। इस साल के अंत तक यह फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. फिल्म का निर्देशन राकेश ओम प्रकार मेहरा करेंगे। राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने कहा था, अंजुम राजाबाली ने बॉक्सर की इस खूबसूरत लव स्टोरी को लिखा है। इसमें एक वास्तविक जीवन नहीं है बल्कि एक काल्पनिक चरित्र है। इस स्टोरी में सबसे ज्यादा मुझे जो पसंद आया वो है कि इसमें एक नई आवाज है। इसे लोवर मिडिल क्लास में सेट किया गया है। पूरी दुनिया में बॉक्सिंग कभी भी अमीर लोगों का खेल नहीं रहा।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804