GLIBS
23-08-2020
भूपेश बघेल को मुख्यसचिव सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास में मुलाकात कर मुख्यसचिव आरपी मंडल, पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी तथा प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी सहित अपर मुख्य सचिव प्रमुख सचिव, सचिव एवं विभागाध्यक्षों ने जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव वित्त अमिताभ जैन एवं अपर मुख्य सचिव गृह सुब्रत साहू, प्रमुख सचिव मनोज पिंगुआ, कृषि उत्पादन आयुक्त डॉ.एम.गीता, सचिव स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निहारिका बारिक सिंह, राज्यपाल के सचिव सोनमणि बोरा, सचिव जल संसाधन अविनाश चम्पावत, सचिव खाद्य डॉ.कमलप्रीत सिंह, चिप्स के मुख्य कार्यपालन अधिकारी समीर विश्नोई, रायपुर कलेक्टर डॉ.एस. भारतीदासन, पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने मुख्यमंत्री बघेल से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

23-08-2020
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन ने दी जन्मदिन की बधाई

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आज उनके जन्मदिन पर छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन ने बधाई और शुभकामनाएं दी। फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा के नेतृत्व में विभिन्न कर्मचारी संगठन के प्रांताध्यक्ष एवं पदाधिकारियों ने आज मुख्यमंत्री निवास में बघेल से मुलाकात कर प्रदेश के अधिकारियों-कर्मचारियों की ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। प्रतिनिधिमंडल में विजय झा,राजेश चटर्जी, पंकज पांडेय, यशवंत वर्मा,अश्वनी वर्मा, देवलाल भारती, सत्येन्द्र देवांगन,रोशन धुरंधर,चंद्रशेखर चंद्राकर, नीरज प्रताप सिंह, सुनील नायक शामिल थे।

 

06-08-2020
मुख्यमंत्री ने गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को दी जन्मदिन की बधाई

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का जन्मदिन की बधाई दी है। भूपेश बघेल ने ताम्रध्वज साहू के रायपुर निवास पहुंचकर उन्हें शुभकामनाएं दी। उन्होंने गृहमंत्री के स्वस्थ, सुदीर्घ और खुशहाल जीवन की कामना की।

 

01-05-2020
भूपेश बघेल ने अपने मित्र बृजमोहन अग्रवाल को दी जन्मदिन की बधाई, कहा-आपके अनुभवों का लाभ प्रदेश को मिलता रहे

रायपुर। पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल का आज 1 मई को जन्मदिन है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जन्मदिन पर बृजमोहन अग्रवाल को बधाई दी है। ट्वीट कर भूपेश बघेल ने लिखा कि विधानसभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता और मेरे मित्र बृजमोहन अग्रवाल को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां। आप दीघार्यु हों। आपके सुदीर्घ अनुभवों का लाभ प्रदेश को मिलता रहे। शुभकामनाएं।

13-12-2019
सीएम ने विधानसभा अध्यक्ष को दी  जन्मदिन की बधाई

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत को जन्मदिन की बधाई दी है। सीएम बघेल ने बधाई संदेश ट्वीट किया है। विधानसभा अध्यक्ष के सुदीर्घ, सुखमय एवं स्वस्थ जीवन की कामना की है।

 

 

15-10-2019
अमित शाह ने दी डॉ.रमन को जन्मदिन की बधाई

रायपुर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के जन्मदिन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने बधाई और शुभकामनाएं दी है। अमित शाह ने अपने ट्वीटर में लिखा है कि  डॉ. रमन सिंह ने जिस अथक परिश्रम और इमानदारी से छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा की है वो हम सभी के प्रेरणादयी है। आप सैदव स्वस्थ और दीर्घायु रहे ऐसी कामना करता हूं।

 

07-03-2019
शिवराज के निवास पर पहुंचे कमलनाथ, दी जन्मदिन की बधाई...

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को उनके आवास पहुंचकर जन्मदिन की बधाई दी ॅर( मुख्यमंत्री कमलनाथ अचानक अपने काफिले के साथ 74 बंगला स्थित पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के निवास पर पहुंचे और शिवराज सिंह से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओ में कई विषयों पर बातचीत भी हुई।

बता दें कि 5 मार्च को शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन था। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और मुख्यमंत्री कमलनाथ अच्छे मित्र हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ इस बात को कई बार मंच से भी कह भी चुके हैं। इस मुलाकात के कई मायने भी निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए दोनों ही दिग्गज नेताओं की मुलाकात हुई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ, शिवराज सिंह चौहान के निवास पर कुछ देर रुके और बातचीत करने के बाद वहां से रवाना हो गए।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804