GLIBS
13-08-2019
बैटरी चोरी करने वाले एक अपचारी बालक सहित चार चोर गिरफ्तार 

रायगढ़। बैटरी चोरी करने वाले एक अपचारी बालक सहित 4 चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार 11 अगस्त को  ग्राम उच्चभिट्ठी में रहने वाले चैतन्य प्रसाद चन्द्रा ने घर के बगल में खड़े  ट्रैक्टर क्रमांक सीजी 13 एल 9953 की बैटरी को अज्ञात चोर द्वारा 5 अगस्त की रात्रि चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दूसरे दिन 12 अगस्त को जिंदलकर्मी रामकुमार साहू हाल निवास उच्चभिट्ठी ने अपने स्कार्पियो क्रमांक सीजी 13 सीए 0389 के पीछे चक्का  09 अगस्त की रात्रि चोरी हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्टकर्ता ने उच्चभिट्ठी बस्ती के राजू चौहान, जीवन केंवट के ऊपर चोरी की शंका व्यक्त की थी। कोतरारोड पुलिस द्वारा संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में संदेही राजू चौहान (22), जीवन केंवट  (22) ने अपने दो साथी अमर लोहार (18) एवं अपचारी बालक सभी निवासी उच्चभिट्ठी ने साथ मिलकर उच्चभिट्ठी के चैतन्य प्रसाद चन्द्रा के ट्रैक्टर की बैटरी, जिंदलकर्मी रामकुमार साहू के स्कार्पियो का चक्का तथा उच्चभिट्ठी शांतिनगर के देवेन्द्र कुमार चन्द्रा  के पिकअप क्रमांक सीजी 13 एल 4282 की बैटरी को चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी का सामान कुल कीमती 20,400 रुपए बरामद किया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर आज न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

 

13-12-2018
Crime : वाहन चोरी करने वाले तीन अपचारी बालक गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दोपहिया वाहन चोरी करने वाले तीन अपचारी बालकों को क्राइम ब्रांच के टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन दोपहिया वाहन जब्त किए हैं।

बता दें कि राजधानी में लगातार दोपहिया वाहन चोरी के मामले बढ़ रहे हैं।  आज क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक लड़का थाना गुढिय़ारी क्षेत्र में एक्टिवा वाहन बेचने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को पकड़कर वाहन के संबंध में पूछताछ की तो लड़का गोलमोल जवाब देकर टीम को गुमराह करता रहा। कड़ाई से पूछताछ करने पर उक्त अपचारी बालक ने अपने अन्य दो साथियों के साथ थाना कबीर नगर, गोलबाजार एवं अन्य थाना क्षेत्र से वाहन चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन दोपहिया वाहन जब्त किए हैं।

16-11-2018
Accused Arrested : एक्टिवा वाहन चोरी करने वाले युवक सहित दो अपचारी बालक गिरफ्तार 

रायपुर। मास्टर चाबी का प्रयोग कर एक्टिवा वाहन चोरी करने वाले एक युवक सहित दो अपचारी बालकों को क्राईमब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के दो एक्टिवा वाहन जब्त किए है।

बता दे कि क्राईमब्रांच के टीम गस्त कर रही थी तभी मुखबिर की सूचना पर बिना नंबर की एक्टिवा वाहन चलाते हुए युवक को रोककर पूछताछ किया। तो उक्त युवक ने अपना नाम पंकज सोनकर (18) निवासी राजातालाब बताया। पुलिस ने युवक से गाड़ी के कागजात के बारे में पूछताछ किया तो गोलमोल जवाब देने लगा। जिससे कड़ाई से पूछताछ करने पर पंकज ने बताया कि वह अपने दो अपचारी साथी के साथ मिलकर एक्टिवा वाहन चोरी करता था। राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र व तेलीबांधा के मरीन ड्राईव से दो एक्टिवा वाहन चोरी किया है। पुलिस ने मामले में पंकज के दोस्त अपचारी बालकों को भी गिरफ्तार कर लिया है और उससे चोरी की एक्टिवा वाहन बरामद कर लिया है।

13-11-2018
Crime Branch : दोपहिया वाहन चोरी करने वाले दो अपचारी बालक सहित चार गिरफ्तार

रायपुर। शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से दोपहिया वाहन चोरी करने वाले दो अपचारी बालक सहित दो युवक को क्राईम ब्रांच के टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 नग मोटर सायकल जब्त किये हैं।

बता दे कि राजधानी में दोपहिया वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए क्राईम ब्रांच की टीम आरोपियों के पतासाजी में जुटी तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक मोटर सायकल बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे है। जिस पर टीम ने मुखबीर द्वारा बताये दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिससे आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। जिससे कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम राम मनोज रगड़े उर्फ कालू (32) निवासी आमापारा निगम कालोनी व गोविंद यादव (30) निवासी मठपुरैना है।आरोपियों ने बताया कि वे लोग अपने दो अपचारी साथी के साथ मिलकर रायपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से मास्टर चाबी का प्रयोग कर कुल 05 नग दोपहिया वाहन चोरी किये है तथा चोरी की सभी वाहनों का नंबर प्लेट बदलकर फर्जी नंबर लगाये है एवं वाहन बिक्री करने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही चोरी के कुल 5 नग दोपहिया वाहन जब्त किया है। जिसकी कीमत करीब 2 लाख है।

19-09-2018
Robbery Case : विद्युत कर्मचारी से लूटपाट करने वाले अपचारी बालक सहित चार गिरफ्तार

रायपुर। चेहरा पर कपड़ा बांधकर सूनसान ईलाके में विद्युत कर्मचारी से लूटपाट व पाकेटमारी करने वाले अपचारी बालक सहित चार आरोपी को क्राईमब्रांच के टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 नग मोटरसायकल व 7 नग मोबाईल जब्त किया है। 

बता दे कि पकड़े गए आरोपियों में सागर संतवानी (18) निवासी चौखडिय़ापारा राजनांदगांव, आकाश सोनी (18) निवासी तिल्दा नेवरा, विनय निषाद (18) निवासी तिल्दा नेवरा सहित 16 वर्षीय अपचारी बालक शामिल है। बताया जाता है कि चारों आरोपी दो मोटरसायकल में सवार होकर चेहरा में कपड़ा बांधकर निकलते थे और सूनसान ईलाके में राहगीरों से लूटपाट के वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों ने गत 16 सितंबर को विद्युत कर्मचारी राजेन्द्र प्रसाद बंजारे का ग्राम सिरवे के प्लानटेशन नर्सरी के पास रोककर मोबाईल व नगदी 2100 रूपए लूट लिए थे। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तार किए है। बताया जाता है कि आरोपियों ने अपने नशे की लत व मौज मस्ती को पूरा करने के लिए इस तरह के वारदात को अंजाम देते है। इसके अलावा वह भीड़भाड़ में जाकर पाकिटमारी भी करते है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 नग मोबाईल व दो नग दोपहिया वाहन जब्त किया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804