GLIBS
07-06-2020
फिल्म 'अपराजित अयोध्या' का निर्देशन करेंगीं कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले साल अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को डायरेक्ट किया था। अब वो एक और फिल्म का निर्देशन करने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर अनाउंसमेंट की है। वो 'अपराजित अयोध्या' फिल्म को डायरेक्ट करेंगी, जिसे केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है, जो बाहुबली सीरीज और मणिकर्णिका फिल्म की स्क्रिप्ट लिख चुके हैं। ये मूवी प्रसिद्ध राम मंदिर के मामले के इर्दगिर्द है, जिसका कंगना निर्देशन करती नजर आएंगी।ये फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस के तहत प्रोड्यूस होगी। एक्ट्रेस ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'मेरे लिए फिल्म निर्देशित करने की योजना नहीं थी। मैंने इसे एक परियोजना के रूप में शुरू किया था, जिसे मैंने अवधारणा स्तर से काम किया था।

मैं इसे प्रोड्यूस करना चाहती थी, जबकि निर्देशन की भूमिका कोई और निभाता। मैं उस समय काफी बिजी थी। इसके डायरेक्शन के बारे में सोचने के लिए समय नहीं था, लेकिन केवी विजयेंद्र प्रसाद ने जो स्क्रिप्ट शेयर की थी, वह एक बड़े कैनवास पर सेट की गई फिल्म थी। कुछ हद तक ऐतिहासिक फिल्म की तर्ज पर, जिसे मैंने पहले निर्देशित किया था। मेरे सहयोगी साथी भी उत्सुक थे कि मैं इसे निर्देशित करूं। आखिरकार, मुझे भी लगा कि अगर मैं इस फिल्म को पसंद करती हूं तो शायद यह सबसे अच्छा हो। तो, यह सब व्यवस्थित रूप से हुआ।'

 

17-03-2020
जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेगी करिश्मा कपूर की बेटी, मुंबई के स्लम से जुड़ी है फिल्म की कहानी

मुंबई। ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने की तैयार में जुट गई है। समायरा शॉर्ट फिल्म 'दौड़' में दिखाई देंगी, जिसे अनन्या पांडे की बहन राइसा पांडे डायरेक्ट करेंगी। इस फिल्म में समायरा के साथ संजय कपूर के बेटे जहान कपूर भी दिखाई देने वाले है। समायरा इस शॉर्ट फिल्म में एक दोस्त के सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी मुंबई के स्लम से जुड़ी एक लड़की के बारे में है। जो अपनी मां की मदद के लिए पेंसिल बेचती है, लेकिन रनर बनने का सपना देखती है। बता दें कि समायरा कपूर की इस डेब्यू फिल्म की स्क्रिप्ट राइसा पांडे ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी वह खुद करेंगी। वहीं, बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म कुल साढ़े सात मिनट की होगी। इस तरह अब करिश्म कपूर की बेटी भी अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाती नजर आएंगी।

27-01-2020
अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' की नई र‍िलीज डेट का किया ऐलान

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' 22 जनवरी 2021 को र‍िलीज होने वाली थी, लेकिन अब उन्‍होंने बेल बॉटम की र‍िलीज डेट बदल दी है। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनने वाली बेल बॉटम अब 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने खुद फ‍िल्‍म के नए पोस्‍टर के साथ नई रिलीज डेट अनाउंस की है। पोस्‍टर में कोट पैंट पहने अक्षय कुमार लाल रंग की विंटेज कार के बोनट पर लेटे नजर आ रहे हैं,वहीं उनके ऊपर से हवाई जहाज गुजरता नजर आ रहा है। बता दें कि बेल बॉटम को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस करेंगे। अक्षय की ये फिल्म कन्नड़ फिल्म का रीमेक होगी। दरअसल अक्षय की ये फिल्म कन्नड़ हिट फिल्म बेल बॉटम का एडेप्टेशन होगी, जो पिछले साल के शुरुआत में रिलीज़ हुई थी और इसे जयतीर्थ ने डायरेक्ट किया गया था। इसमें ऋषभ शेट्टी और हरिप्रिया लीड रोल में थे। यह 2019 की सबसे बड़ी कन्नड़ हिट्स में से एक थी।

 

10-11-2019
फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू, करीना का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरु हो गई है। आमिर खान के फर्स्ट लुक बाद फिल्म सेट से करीना कपूर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस फोटो में करीना बेहद देसी अवतार में नजर आ रही हैं।  बता दें कि फिल्म थ्री इडियट्स और तलाश के बाद एक बार फिर से करीना और आमिर एक साथ काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही है। फिल्म के सेट से करीना कपूर का देसी लुक सामने आया है,जिसे लोग पसंद कर रहे हैं और सिर्फ इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर करीना का यह देसी अवतार लोगों को अपनी तरफ काफी एट्रेक्ट कर रहा है।

फिल्म में करीना कपूर खान, आमिर के लवर के रोल में है। आमिर और करीना साल 2012 में आई फिल्म तलाश के काफी समय बाद इस फिल्म में नजर आएंगे। आमिर और करीना को फिल्म थ्री इडियट्स में भी काफी पसंद किया गया था। बता दें कि करीना और आमिर की लाल सिंह चड्ढ़ा तीसरी फिल्म होगी। इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो सकती है।

02-11-2019
शुरू हुई सलमान की फिल्म 'राधे', ईद 2020 पर होगी रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान काफी समय से इस साल फैंस के लिए ईद पर अपनी फिल्म को लेकर असमंजस में थे। ऐसे में सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है कि हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं। इस बार ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म का टाइटल है 'राधे'। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर से अभिनेता, डांसर और फिल्म मेकर प्रभुदेवा के साथ काम करने वाले हैं। प्रभुदेवा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर प्रभुदेवा, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सोहेल खान, रणदीप हुड्डा और अतुल अग्निहोत्री के साथ की अपनी तस्वीर शेयर की। सभी ने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ पोज दिया।

13-10-2019
'राधे' में दबंग खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएगी मिसेज कोहली

मुंबई। सुपर हिट फिल्म सुल्तान में साथ काम करने के बाद सलमान खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी एक बार फिर जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आएँगे। इन दिनों अपनी एक नई फिल्म के चलते खूब सुर्खियों में हैं। दरअसल सलमान खान को लेकर बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही अगले साल ईद पर अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं।

सलमान अगले साल ईद पर इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप राधे में दिखने वाले हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे। वहीं फिल्म की हीरोइन को लेकर अबतक कोई खबर नहीं आई थी। अब खबर आई है कि सलमान खान की इस फिल्म के लिए किसी औऱ को नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया गया है। अनुष्का को मेकर्स ने अप्रोच किया है और उन्हीं को कंसीडर भी कर रहे हैं। प्रभुदेवा को लगता है कि इस फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का बिल्कुल परफेक्ट रहेंगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि, फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का रोल के हिसाब से बिल्कुल ठीक है। अनुष्का को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है औऱ उन्हें फिल्म की कहानी भी पसंद आई है। अब सबकुछ फाइनल है बस इंतजार अनाउंसमेंट है। हालांकि अभी मिसेज कोहली की तरफ से फिल्म के लिए हां है या ना, ये कहना मुश्किल है। वैसे अनुष्का की आखिरी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसके अलावा उन्होंने अबतक किसी बड़ी फिल्म को साइन भी नहीं किया। अब अगर सबकुछ ठीक रहता है तो हम एक बार फिर से सलमान अनुष्का की जोड़ी को देखेंगे। राधे कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिंदी रीमेक बताई जा रही है। फिल्म में सलमान एक पुलिस ऑफिसर बने दिखेंगे।

 

07-10-2019
ईद 2020 में 'राधे' के साथ बड़े परदे पर आएंगे सलमान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म की है। फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों से ही चल रही थी और अब इस फिल्म की शूटिंग सलमान आखिरकार खत्म कर चुके हैं। दबंग 3 के बाद सलमान किस फिल्म में दिखेंगे, इस पर चर्चा बीते दिनों से ही रही है। दरअसल इंशाअल्लाह को छोड़ने के बाद बीते दिनों ही सलमान ये ऐलान जरूर कर चुके हैं कि वो ईद पर अपनी कोई ना कोई फिल्म जरूर लेकर आएंगे। लोगों के दिलों में सवाल है कि आखिर अब ईद 2020 पर कौन सी फिल्म सलमान लेकर आएंगे। बीते दिनों ही खबर आई है कि सलमान अगले साल ईद पर कोरियन फिल्म वेटरन के रीमेक को लेकर आएंगे। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही हैं कि सलमान की आने वाली फिल्म का नाम राधे है।

फिल्म राधे को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है। फिल्म को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर बने नजर आएंगे। बताया गया है कि दबंग 3 के बाद राधे में भी सलमान का कॉप लुक देखने को मिलेगा। दबंग 3 के साथ साथ प्रभुदेवा ही राधे को भी डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया कि, यह एक दुविधा है कि अगर सलमान और संजय लीला भंसाली ने इंशाअल्लाह को अपनी ईद पर रिलीज़ करने से मना नहीं किया होता तो इससे बचा जा सकता था। अब दबंग 3 के ठीक बाद एक और पुलिस फिल्म के साथ आगे बढ़ने के अलावा कोई चारा नहीं है क्योंकि सलमान को वह कहानी पसंद आई जो उन्हें प्रभु देवा ने इंशाल्लाह बाद सुनाई थी। अब राधे में सलमान कैसे पुलिस ऑफिसर होंगे। इसका खुलासा नहीं हुआ है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि राधे कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिन्दी रीमेक है। फिलहाल सभी को इंतजार फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का है।

04-10-2019
रिकॉर्ड तोड़ ओपेनिंग के बाद भी 'बाहुबली 2' से पीछे 'वॉर'

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस के 'वॉर' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ सबसे आगे निकल गए हैं। इन दोनों एक्शन स्टार्स की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ ओपेनिंग मिली है। वॉर हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई है। सभी भाषाओं की बात करें तो इस फिल्म ने 53.35 करोड़ की कमाई की है। 'वॉर' के हिंदी वर्जन ने 51.60 करोड़ की कमाई की है, वहीं तमिल और तेलुगू वर्जन ने 1.75 करोड़ की कमाई की है। हिंदी फिल्मों में पहले दिन की कमाई का ये अब तक का सबसे हाइएस्ट रिकॉर्ड है। ये ऐसा रिकॉर्ड है जिसे तोड़ना किसी भी सितारे के लिए आसान नहीं होगा। 51 करोड़ की कमाई के साथ हिंदी वर्जन ने भले ही इतिहास रच दिया है लेकिन ओवरऑल कमाई के मामले में अब भी 'बाहुबली 2' के आस पास कोई फिल्म नहीं पहुंच सकी है।

प्रभाष और अनुष्का शेट्ठी की फिल्म 'बाहुबली 2' ने पहले दिन 121 करोड़ की कमाई की. वर्ल्डवाइ़ड इस फिल्म की ग्रॉस कमाई 214 करोड़ है। इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने अकेले 41 करोड़ कमाए। इसके अलावा 58 करोड़ तेलुगू और 26 करोड़ तमिल/मलयालम से आए। 'वॉर' अब 'बाहुबली 2' के हिंदी वर्जन से आगे तो निकल गईं लेकिन सभी भाषाओं की तुलना में वो अभी प्रभाष की फिल्म से बहुत पीछे है।  'वॉर' फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। इसमें ऋतिक और टाइगर के साथ वाणी कपूर भी हैं। पहले दिन फिल्म की बंपर कमाई से स्टारकास्ट बहुत खुश हैं। दोनों ही ने फिल्म को दिए इतने प्यार के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया है। ये फिल्म कुल 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ नज़र आए हैं। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी अच्छा बताया है और रेटिंग भी अच्छी दी है।

21-09-2019
दबंग 3 के लिए सलमान ने खुद लिखे अपने डायलॉग्स

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में लगे हुए हैं। फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से चल रही है। सलमान फिल्म के सेट से कई वीडियोज औऱ तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं फिल्म के सेट से कई वीडियो और तस्वीरें वायरल भी हुई हैं। इस फिल्म से जुड़ी अब एक नई खबर सामने आई है। खबर ये है कि सलमान इस फिल्म के लिए राइटर भी बन गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए सलमान खुद अपने डायलॉग्स लिख रहे हैं। खबर आ रही है कि इस फिल्म के डायलॉग और ऐक्शन सीन्स में सलमान खुद इंट्रस्ट दिखा रहे हैं। फिल्म के सेट पर टीम के साथ बैठकर सलमान डिस्कशन भी करते हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि, सलमान खान 'दबंग 3' के लिए डायलॉग राइटर बन गए हैं। वो स्क्रिप्ट से जुड़े लोगों को सेट पर जरूरी इनपुट्स दे रहे हैं। इसके साथ ही वो फिल्म में होने वाले जोरदार एक्शन सीन्स की कोरियॉग्रफी में भी शामिल हो गए हैं। सलमान का ये अवतार देखकर हम सभी लोग हैरान है। सलमान का ये अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है।

वैसे सलमान अक्सर ये कहते नजर आ चुके हैं कि उन्हें लिखने का भी शौक है। अब सब जानते हैं कि सलमान के पिता सलीम खान खुद राइटर हैं। ऐसे में लग रहा है कि सलमान भी अब पापा सलीम की राह पर निकल पड़े हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इस फिल्म में भी सलमान खान का शर्टलेस लुक देखने को मिलेगा। बताया गया था कि, सलमान अब शर्टलेस क्लाइमैक्स सीन को फिल्माने जा रहे हैं। इस सीन में सलमान के साथ साउथ के सुपरस्टार सुदीप भी होंगे जो फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। इस लंबे एक्शन सीन की तैयारी के लिए सलमान खान ने 6 महीने तक अपनी बॉडी पर कड़ी मेहनत की है। सीन की जरूरत के हिसाब से इसमें काफी हाथ-पैरों वाली फाइट दिखाई जाएगी। इसके लिए भी सलमान ने जिम में काफी पसीना बहाया है। ऐसे में साफ है कि फिल्म में सलमान की बॉडी भी लोगों को फिर से देखने को मिलेगी। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

18-09-2019
इस हफ्ते बड़े पर्दे पर आएगी तीन धमाकेदार फिल्में

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। इन तीनों ही फिल्मों का प्रमोशन बीते दिनों से ही चल रहा है। अब बताते हैं कि आखिर ये तीनों फिल्में कौन सी हैं। ये तीन फिल्में हैं, प्रस्थानम, द जोया फैक्टर और पल पल दिल के पास। ये तीनों ही फिल्में एक साथ ही दिन रिलीज होने जा रही है। पहले बात पल पल दिल के पास की करते हैं। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रहे हैं। फिल्म को खुद सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है। करण के साथ इस फिल्म में सहर भांबा नजर आएंगी। सहर भांबा कोई स्टारकिड तो नहीं हैं लेकिन हां उन्हें सनी देओल ने हीरोइन बनाकर अपने बेटे के अपोजिट लिया है और वो सहर को भी लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म से देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी इंड्स्ट्री में लॉन्च हो रही है। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर कितना चलेगी या नहीं ये कहना मुश्किल है। हालांकि सनी के बेटे करण को भी ऐवरेज रिस्पॉंस ही मिला है। इसके बाद दूसरी फिल्म है द जोया फैक्टर। सोनम कपूर इन अपनी फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन्स में बिजी चल रही है। सोनम बैक टू बैक इस फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही आया है, जिसे खूब पसंद किया गया था।

फिल्म में सोनम के साथ साउथ एक्टर दुलकर सलमान हैं। जोया फैक्टर फिल्म उपन्यासकार अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है और दोनों का शीर्षक भी एक ही है। 'द जोया फैक्टर' एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया सोलंकी है। अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी चलेगी, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। वहीं तीसरी फिल्म है संजय दत्त की प्रस्थानम। इस फिल्म की चर्चा भी काफी वक्त से हो रही है। फिल्म के संजय के अलावा मनीषा कोईराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर, जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे जैसे दमदार कलाकार नजर आ रहे हैं। मनीषा फिल्म में संजय की पत्नी का रोल करेंगी। इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना भी नजर आएंगी। वाइफ मान्यता के साथ संजू इस फिल्म को अपने ही प्रोड्क्शन हाउस में बना रहे है। ये फिल्म तेलगू फिल्म प्रस्थानम का रीमेक है। ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म को देवा कट्टा ही डायरेक्ट करेंगे। जो इससे पहले ऑरिजिनल फिल्म प्रस्थानम को डायरेक्ट कर चुके हैं। इस हफ्ते रिलीज होने वाली इन तीनों ही फिल्मों का जोनर अलग है। एक लव स्टोरी है, तो दूसरी अंधविश्वास औऱ लकी चार्म जैसी कहानी बताती है। वहीं तीसरी फिल्म एक एक्शन और गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है। अब दर्शक किस फिल्म को ज्यादा प्यार देंगे, ये देखने वाली बात होगी।

14-09-2019
‘ड्रीम गर्ल’ ने की धमाकेदार ओपनिंग, फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज.....

मुंबई। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हुई और पहले ही दिन इसने धमाकेदार ओपनिंग की है। फिल्म को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना एक पढ़े-लिखे बेरोजगार का किरदार निभा रहें है। वे एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कियों की आवाज में दूसरे पुरुषों से बात करता है। आयुष्मान पैसों की तंगी के चलते अपने टैलेंट का इस्तेमाल करता है और कॉल सेंटर में ‘पूजा’ बनकर काम करने लगता है। करम कॉल सेंटर में पूजा बनकर बातें करना शुरू करता है तो लोगों को उसकी बातें इतनी पसंद आ जाती हैं कि वो ‘पूजा’ के प्यार में पड़ने लगते हैं। पूजा से बात करने के बाद उसके कॉलर्स आशिक बन जाते हैं, जो उसे पाने के लिए अपनी जान दे सकते हैं, बीवी को छोड़ सकते हैं और यहां तक कि अपना धर्म भी बदल सकते हैं। दरअसल, पूजा ही इस फिल्म की ‘ड्रीम गर्ल’ है जिसे हर कोई पाना चाहता है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। फिल्म में कॉमेडी का भरपूर डोज है। 

05-09-2019
सलमान ने बदली 'दबंग 3' की रिलीज डेट, अब अगले साल ईद पर आएगी फिल्म 

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे है। सलमान खान बीते दिनों से ही फिल्म इंशाल्लाह को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में थे। सलमान खान ने खुद इंशा अल्लाह के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। इसके साथ ही संजय लीला भंसाली ने खुलासा किया कि अगले साल ईद पर उनकी फिल्म इंशाल्लाह रिलीज नहीं होगी। हालांकि सलमान ने ये जरूर कहा कि अगले साल ईद पर वो अपनी कोई ना कोई फिल्म तो जरूर लेकर आएंगे। अब भाईजान के फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि अगले साल ईद पर रिलीज कौन सी फिल्म आ रही है। बीते दिनों की खबर आई थी कि अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म किक २ को लेकर आएंगे। लेकिन बाद में साजिद नाडियाडवाला ने खुद ही साफ किया कि अगले साल ईद पर किक का सिक्वल नहीं आ रहा है। ऐसे में अब भाईजान के फैंस इस दुविधा में हैं कि आखिर ईद के मौके पर सलमान खान कौन सी फिल्म लाएंगे। अब खबर आई है कि अगले साल ईद के मौके पर दबंग 3 रिलीज होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि दबंग 3 को इस साल के आखिर में यानी कि 21 दिसंबर को रिलीज किया जाना है लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान और उनकी टीम ने प्रभु देवा से इस बात की चर्चा की है कि अगले साल दबंग 3 को ईद पर रिलीज कर सकते हैं। ऐसे में भाईजान के फैंस को भी निराशा नहीं मिलेगी और साथ ही में अगले साल ईद पर भी उनकी फिल्म रिलीज हो जाएगी। हालांकि अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है लेकिन सिर्फ रिपोर्ट्स में ही इस बात का दावा किया जा रहा है। अब देखना यह है कि आखिर अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान की कौन सी फिल्म आती है। दबंग 3 की बात करें तो फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से चल रही है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं प्रभुदेवा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804