GLIBS
31-07-2020
टीवी एंकर ने की फांसी लगाकर खुदकुशी, नहीं मिला सुसाइड नोट

नई दिल्ली। दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार को एक टीवी एंकर ने अपने घर में फांसी लगा कर खुदख़ुशी कर ली। सुसाइड करने वाली टीवी एंकर का नाम प्रियंका जुनेजा बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल प्रियंका के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को दे दिया गया है और पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि प्रियंका जुनेजा हरियाणा के एक प्राइवेट न्यूज़ चैनल में काम करती थी। उससे पहले भी प्रियंका कई मीडिया हाउस में काम कर चुकी थी। पुलिस परिवारीजनों से पूछताछ कर रही है। मौजूदा वक्त में वह हरियाणा के एक यूट्यूब चैनल में एंकर के रूप में कार्यरत थीं। शुरुआती जांच में पता चला है प्रियंका अपनी नौकरी को लेकर काफी परेशान थी।

 

 

24-07-2020
13 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा...

रायपुर/भिलाई। 13 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी सेक्टर-7 की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट लिखा था कि सुशांत का चला जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए फांसी लगा रही हूं। जानकारी मिलते ही भिलाई नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक सेक्टर-7 निवासी एस सतीश की 13 वर्षीय बेटी ने बुधवार की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय उसके माता-पिता व भाई-बहन रेलवे कॉलोनी दुर्ग गए हुए थे। रात में वे लोग वापस लौटे और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर मृतका के पिता ने घर के पिछले तरफ से झांककर देखा तो उसकी लाश फंदे पर लटकी हुई थी।

18-07-2020
नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट...

भिलाई। भिलाई में एक नाबालिग ने पढ़ाई में मन नहीं लगने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि 14/ 32 स्थित बंग्ला निवासी नाबालिग की लाश शुक्रवार की सुबह कमरे में लटकती मिली। उसने फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की है। घटना की खबर लगते ही परिजन तुरंत पहुंचे। वहीं पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइडल नोट भी बरामद किया है। नोट में मृतक ने लिखा है कि उसका मन पढ़ाई में नहीं लग रहा है। स्वयं से आत्महत्या कर रहा है। इस घातक कदम उठाने से परिजन भी सकते में आ गए है। बताया गया है कि मृतक परिवहन आयुक्त का भतीजा था। आत्महत्या के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

10-07-2020
फंदे पर लटकी मिली उपसरपंच की लाश, मामला संदिग्ध ...

कोरबा। ग्राम पंचायत पटपरा के उपसरपंच धनसिंह यादव की फंदे पर शव लटका हुआ मिला। पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। आत्महत्या संबंधी सुसाइड नोट नहीं मिला है। मिली जानकारी के अनुसार पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस सहायता केंद्र चैतमा के अंतर्गत ग्राम पंचायत पटपरा निवासी धनसिंह यादव बीती रात्रि फांसी लगा ली। लेकिन लाश शुक्रवार की शाम मिली है। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी है,जिसके आधार पर पुलिस ने विवेचना शुरू की है।
 

04-07-2020
जन्मदिन पर डॉक्टर ने ली अपनी जान, सुसाइड नोट में लिखा मैं अपने जीवन से संतुष्ट हूं मेरा पोस्टमार्टम न किया जाए

रायपु/बिलासपुर। डॉ.अलका रहालकर ने देर रात हाईडोज एनेस्थेसिया लेकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने डॉ.अलका रहालकर का सुसाइड नोट बरामद किया है।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डॉ.रहालकर ने अपने बेडरूम में देर रात आत्महत्या की है। मौत हाई डोज एनेस्थीसिया से हुई है। उन्होंने स्वयं हाईडोज एनेस्थीसिया इंजेक्शन लगाया है। डॉ.अलका ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि "मैं अपने जीवन से पूरी तरह संतुष्ट हूं और होशोहवास में आत्महत्या कर रही हूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। लेकिन डॉ.अलका ने आत्महत्या का कारण नही लिखा है। डॉ.अलका के पति डॉ.चंद्रशेखर रहालकर पिछले 2 साल से हार्ट की परेशानियों से गुजर रहे हैं। उनका इलाज अपोलो और रायपुर में चल रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक डॉ.अलका के पति डॉ.चंद्रशेखर रहालकर पिछले 2 साल से हार्ट की परेशानियों से गुजर रहे हैं। उनका इलाज अपोलो और  रायपुर में चल रहा है। दोनों पति पत्नी एक दिन पहले ही रायपुर से इलाज के बाद घर लौटे। बीती रात डॉ. अलका ने परिवार के साथ अपना 60 वां जन्मदिन मनाया। इसके बाद परिवार के सभी लोग अपने-अपने कमरे में चले गए। फिर दोनों पति पत्नी भी अपने अपने कमरे में गए। घर के सदस्यों ने बताया डॉ.अलका ने जन्मदिन पर सिंगापुर में रह रहे बेटे को कॉल किया। लेकिन बातचीत नहीं हो पाई। इसके बाद उन्होंने रात को अकेले में कमरे में खुद हाईडोज एनेस्थेसिया लेकर आत्महत्या की। सुसाइड नोट में डॉ.अलका राहलकर ने लिखा है कि उनका पोस्टमार्टम नहीं किया जाए।

26-05-2020
डिप्रेशन के चलते टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने लगाई फांसी

इंदौर। टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने सोमवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेक्षा लॉक डाउन में काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं। अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता क्राइम पेट्रोल और कई अन्य टीवी शोज में काम कर चुकीं है। लॉक डाउन के दौरान वो इंदौर में रह रहीं थीं। टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता के परिवार का कहना है कि लॉक डाउन में काम ना मिलने की वजह से वो परेशान थीं। इसी से डिप्रेश होकर प्रेक्षा ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली।
अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता पिछले कुछ टाइम से मुंबई में टीवी सीरियल्स में काम कर रही थीं। वो क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में नजर आई थीं। हालांकि लॉक डाउन होने के कारण प्रेक्षा अपने घर इंदौर आ गई थीं।एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता वाकई काफी परेशान थीं इस बात का अंदाजा उनके निधन से पहले डाले गए आखिरी स्टेटस से लगाया जा सकता है।

प्रेक्षा ने वाट्सऐप पर अपना आखिरी स्टेटस लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना...। जैसा कि लॉक डाउन में सीरियस की शूटिंग बंद है इस वजह से वो अपने काम को लेकर काफी परेशान थीं। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। प्रेक्षा के पिता के मुताबिक वे तनाव में थीं और परेशान चल रही थीं। सोमवार रात उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। सुबह पिता जब प्रेक्षा को उठाने के लिए गए तो उन्होंने उसे फंदे पर लटका पाया। वे तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक प्रेक्षा की मृत्यु हो चुकी थी। फिलहाल सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।प्रेक्षा उभरती हुई कलाकार थीं। उन्होंने कई नाटकों में अभिनय किया और पुरस्कार भी हासिल किए। उनका वीडियो अलबम भी जारी हुआ। अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' में भी उन्हें अभिनय करने का अवसर मिला। कुछ शॉर्ट्स फिल्में भी की। प्रेक्षा 'मेरी दुर्गा' और 'नाल इश्क' जैसे टीवी धारावाहिकों में भी नजर आईं थीं। 

 

21-03-2020
दुपट्टे से फांसी लगाकर दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखा 'न तो वह मुझे छोड़ रहा और न ही उस लड़की को'

रायपुर। अंबिकापुर में विवाहिता ने अपने दुपट्‌टे से फंदा बनाकर फांसी लगाकर जान दे दी। फांसी से पहले विवाहिता ने रोते हुए मोबाइल से सेल्फी ली। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। नोट में लिखा है कि पति के लिए लिखा कि न तो वह मुझे छोड़ रहा है और न ही उस लड़की को। यहीं नहीं पत्र में विवाहिता ने कहा है कि मरने के बाद मेरा शव माता-पिता को सौंप दिया जाए। इसके साथ ही अपने पति और उसकी प्रेमिका पर कार्रवाई की मांग की। मिली जानकारी के अनुसार घुटरापारा निवासी प्रिया सोनी की विवाह 5 साल पहले सौरभ से हुई थी। बीते बुधवार को प्रिया जब घर में अकेली थी तो उसने आत्महत्या की। जब परिजन पहुंचे तो लाश फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया। पुलिस को उसके मोबाइल में एक सेल्फी भी मिली है। प्रिया के पिता ने आरोप लगाया है कि उसका पति और परिवार के लोग उससे मारपीट कर प्रताड़ित करते थे।

क्या लिखा सुसाईड नोट में पढ़े : 
न वह मुझे छोड़ रहा और न जूली को प्रिया ने सुसाइड नोट में लिखा है कि “आज मैं सौरभ और जूली की वजह से आत्महत्या कर रही हूं। क्योंकि सौरभ मेरी जिंदगी बर्बाद कर रहा है। न वह मुझे छोड़ रहा है और न ही जूली को और मैं ऐसे नहीं रह सकती। अब मैं नहीं जीना चाहती। मैं आज अपनी जान दूंगी और मेरे मरने के बाद मेरा शरीर मेरे मां-बाप को सौंप दिया जाए। ये मेरी आखिरी इच्छा है। मेरे मरने के बाद सौरभ और जूली पर भी कार्रवाई की जाए।

19-03-2020
Breaking : होटल में युवक ने लगाई फांसी

रायगढ़। शहर के एक होटल में युवक के फांसी लगाने की घटना सामने आई है। मृतक का नाम लाडला कुमार बताया जा रहा है। युवक बिहार के वैशालीनगर का रहना वाला बताया जा रहा है। युवक ने सुसाइड नोट छोड़ा है। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पहुंची और जांच में जुटी है

22-02-2020
सिंगर मीका सिंह की मैनेजर ने की आत्महत्या, परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

मुंबई। सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने आत्महत्या कर ली है। मीका ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी मैनेजर सौम्या खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि पुलिस को सौम्या के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार सौम्या ने मुंबई के अंधेरी में कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की। पुलिस एक तरफ जहां मामले की जांच में जुटी है तो वहीं सोशल मीडिया पर मीका ने इस बात की जानकारी दी है। चूंकि पुलिस को किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसके चलते पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। इस पूरे मामले पर वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान, मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी। घटना 2 फरवरी 2020 की है। सौम्या के शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

सोशल मीडिया पर सिंगर मीका सिंह के साथ ही साथ उनके पिता जोएब खान ने भी पोस्ट किया है। सौम्या के निधन पर मीका ने लिखा कि वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई है। वह बहुत ही कम उम्र में अपने पीछे बहुत सी प्यारी यादें छोड़ गई है। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804