GLIBS
10-02-2020
11 फरवरी को भाजपा मनाएगी समर्पण दिवस

रायपुर। पं.दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में श्रद्धांजलि दी जाएगी। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में 11 फरवरी मंगलवार को सुबह 11 बजे समर्पण दिवस का कार्यक्रम रखा गया है। भाजपा कार्यकर्ता बूथों में भी समर्पण दिवस मनाकर पं.दीनदयाल उपाध्याय को नमन करेंगे। सुबह 10 बजे तेलीबांधा में पं.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव कुमार अग्रवाल ने कहा कि समर्पण दिवस कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ता, सभी मोर्चा-प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व आमजन शामिल होंगे।

04-12-2019
Breaking : बीजेपी पार्षद प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होते ही महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष बैठीं धरने पर

रायपुर। रायपुर नगर निगम के लिए बीजेपी पार्षद प्रत्याशियों  की लिस्ट जारी होते ही भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष शैलेंद्री  परघनिया भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में महिला कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गई हैं। उन्होंने टिकट वितरण को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

 

24-09-2019
पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम कल

रायपुर। एकात्म मानवदर्शन के द्रष्टा, भाजपा के राजनीतिक-वैचारिक अधिष्ठाता पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जयंती 25 सितम्बर को है। इस अवसर पर भाजपा की ओर से विभिन्न कार्यक्रम होंगे। भाजपा नेता अकबर अली ने कहा कि सुबह 6 बजे पार्टी के कार्यकर्ता अपने मंडल-बूथों में स्थित महापुरुषों की प्रतिमा की साफ-सफाई कर माल्यार्पण करेंगे। वहीं तेलीबांधा थाना के सामने तिराहा चौक पर स्थित पं दीनदयाल उपाध्याय की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों पर कार्यक्रम होगा। इसके अलावा भाजपा सभी मंडल और बूथ स्तर पर कार्यक्रम करेगी।
 

















 

19-11-2018
BJP: चुनाव रणनीति तैयार करने सीएम डॉ. रमन सिंह, सौदान सिंह और अनिल जैन ने ली बैठक

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी चुनाव रणनीति तैयार करने के लिए सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में दो घंटे तक बैठक चली। इसमें मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन और भाजपा महामंत्री पवन साय शामिल थे। यह बैठक भाजपा में चौथी बार सरकार बनाने के लिए सौदान सिंह ने ली।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का चुनाव कल 20 नवंबर को होनी है, इसकी रुपरेखा तैयार करने के लिए सोमवार भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में हुई। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि द्वितिय चरण में 72 सीटों पर होने वाले मतदान में बीजेपी पार्टी का काफी अच्छा माहौल प्रदेश में बना लिया है।  हम इस बाद 65 सीटों का लक्ष्य पूरा कर रहे है, और निश्चित ही इस बार प्रदेश में भाजपा की चौथी बार सरकार बनने जा रही है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस किसानों के कर्जा माफी की बात कर रही है तो वहीं कर्नाटक में किसान विधानसभा का घेराव कर रहे है। ये कांग्रेस का वादा है और कांग्रेस की बात है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने यह भी कहा कि मिशन 65 प्लस को लेकर आज भाजपा कार्यालय में बैठक अयोजित किया गया था और छत्तीसगढ़ में चौथी बार सरकार भारतीय जनता पार्टी की बनेगी।

31-08-2018
OP Chaudhary: एक पार्षद सीएम और चाय वाला पीएम बन सकता है तो क्या कार्यकर्ता नहीं : ओपी चौधरी

रायपुर। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद ओपी चौधरी जोरदार स्वागत के बीच भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर पहुंचे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि जनता की सेवा करने के लिए मैंने कलेक्टर पद से इस्तीफा देकर भाजपा ज्वाइन किया है। अब मैं भारतीय जनता पार्टी का पैदल सिपाही बनकर पार्टी में पूरी निष्ठा से काम करूंगा। मेरी कलेक्ट्री पूरी हो चुकी थी और मुझे प्रशासनिक कामों के लिए मंत्रालय में भेजा जा रहा था। इससे मैं जनता की सेवा नहीं कर पाता। इसी वजह से मैने कलेक्टर से इस्तीफा देकर सियासत में आने का फैसला किया है। भाजपा नेता ओपी चौधरी ने कहा कि भाजपा एक ईमानदार पार्टी है। उन्होंने कहा कि पार्षद चुनाव जीतने वाला राजनांदगांव के नेता डॉ. रमन सिंह आज मुख्यमंत्री हैं। चाय बेचने वाला एक नेता देश का प्रधानमंत्री के तौर पर जनता की सेवा कर रहा है। उसी प्रकार एक पार्टी कार्यकर्ता भी ऊंचाईयों को छू सकता है।

भाजपा नेता ओपी चौधरी ने यह भी कहा कि मैं एक गरीब परिवार से ताल्लुकात रखता हूं और छोटे से गांव खरसिया में रहकर पढ़ाई किया हूं। मेरे आठ साल की उम्र में मेरे पिताजी गुजर गए थे और मैं अपने माता के साथ पेंशन लेने के लिए कलेक्टोरेट जाता था। इस दौरान देखता था कि एक कलेक्टर जनता की सेवा करता है। मैंने भी ठान लिया था कि जनता की सेवा करने के लिए कलेक्टर बनूंगा। हालांकि की चुनौती बहुत थी, लेकिन मैंने इस चुनौतियों का सामना कर आगे बढ़ा और ग्रेजुएशन करने के बाद आईएएस की तैयारी किया। मैं छत्तीसगढ़ का पहला आएएस हूं। 2005 बैंच में मैं आईएएस बना और इस दौरान मैं डिप्टी कलेक्टर, जिला पंचायत सीईओ, दंतेवाड़ा कलेक्टर, नगर निगम कमिश्रनर और रायपुर कलेक्टर बना। मैंने इन 13 साल प्रशासनिक सेवा किया और जनता का सेवा लगातार करते रहा। अब मुझे जब मंत्रालय भेजने की बात आया और फिर सेवा करने का मौका नहीं मिलता इसलिए मैने राजनीति में आकर जनता की सेवा करना शुरू कर दिया। अब पार्टी में ज्वाइन होकर मैं जनता की सेवा करूंगा। ताकि मुझे अपने गांव, छत्तीसगढ़ और देश की सेवा करने का मौका मिलेगा।

 
 
 
 
 
Advertise, Call Now - +91 76111 07804