GLIBS
13-02-2020
खिलाड़ी अक्षय ट्रिपल रोल में आएंगे नजर, फोटो शेयर कर बोले- बाप रे बाप

मुंबई। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों नए किरदार में नजर आने वाले है। अक्षय ने कुछ मिनट पहले 'बाप रे बाप' का फर्स्‍ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर में अक्षय के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे है। इस पोस्टर में खिलाड़ी कुमार ट्रिपल रोल में नजर आ रहे हैं। अक्षय ने अपने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर फर्स्‍ट लुक साझा किया है। इसमें वह तीन पीढ़ियों में नजर आ रहे हैं। इस पोस्‍ट के कैप्‍शन में अक्षय ने ल‍िखा है- एक से भले दो, दो से भले तीन...बाप रे बाप....! अक्षय कुमार ने पोस्‍ट के साथ कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

30-01-2020
फिल्म

मुंबई। फिल्म मैदान का फर्स्ट लुक गुरुवार को रिलीज़ किया गया। इसमें अजय देवगन नये लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म इस साल 27 नवंबर को रिलीज होगी। इसमें अमित रविंद्रनाथ शर्मा डायरेक्शन कर रहे हैं। फिल्म में रुद्रनील घोष और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म मैदान को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेनगुप्ता प्रोडयूस कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में अजय देवगन छोटे बाल और मूंछो में हैं। पोस्टर में अजय के साथ फुटबॉल टीम के खिलाड़ी खड़े हैं। इस पोस्टर के साथ अजय ने लिखा, ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे बड़े और सक्सेसफुल कोच की। बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है। वहीं दूसरे पोस्टर में अजय शर्ट और पैंट पहने हुए हाथ में बैग और छाता लिए नजर आ रहे हैं। साथ ही वे एक फुटबॉल को लात मार रहे हैं। अजय के चेहरे पर हल्की सी मुस्कान है। इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रियामणि नजर आएंगी। वहीं फिल्म मैदान में दुनिया भर के लगभग 11 देशों के फुटबॉल खिलाड़ियों को लिया जाएगा। इस फिल्म में ऑस्ट्रेलिया, फिनलैंड, फ्रांस, स्पेन, वियतनाम, जापान और थाईलैंड के साथ-साथ भारत के फुटबॉल खिलाड़ी होंगे। 

 

16-09-2019
विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला देवी' का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। फिल्म मिशन मंगल की सक्सेस के बाद विद्या एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली हैं। जी हां विद्या अपनी अपकमिंग फिल्म गणितज्ञ शकुंतला देवी के लिए पूरी तहर से तैयार है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म मेकर्स ने विद्या बालन का लुक शेयर किया है। इसमें विद्या बालन रेड कलर की साड़ी में नज़र आ रही हैं। उनके बाल छोटे हैं और वो माथे पर बिंदी लगाए हुए दिख रही हैं। विद्या के चेहरे पर जो कॉन्फिडेंस नजर आ रहा है, वह शानदार है। विद्या अपने इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरु हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। शकुंतला देवी गणित के जीनियस के तौर पर मशहूर हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है।

खबरों की माने विद्या ने इस फिल्म को साइन करने के बाद चार महीने का वक्त लिया ताकि वह शकुन्तला देवी के कैरक्टर में पूरी तरह से ढल सकें और उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें। चूकिं वह एक मशहूर मैथमैटिशन थीं इसलिए विद्या ने उनकी स्किल्स पर भी काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से उन्हें 'ह्यूमन कम्प्यूटर' का टाइटल दिया गया था। उनके शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के भी लोग काफी कायल थे। अपने हालिया इंटरव्यू में विद्या ने कहा, 'अपने इस रोल में सही दिखने के लिए बालों को बॉब कट कटवाया है। कर्ली बॉब बाल और मेरे क्लासिक साउथ इंडियन चेहरा इस रोल के लिए अच्छा मैच है। मुझे इस फिल्म का विषय शकुंतला देवी की मैग्नेटिक पर्सनैलिटी और उनकी जिंदगी की वजह से आकर्षक लगा। मैं उनके 20 की उम्र का होने से उनके करियर के अंत तक का किरदार निभाने वाली हूं।'  बीते दिनों विद्या फिल्म मिशन मंगल में नजर आई थी। फिल्म मिशन मंगल में विद्या बालन के रोल को खूब पसंद किया गया था।

 

28-08-2019
ईशान-अनन्या का फिल्म खाली-पिली से फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई l बॉलीवुड में बीते दिनों कई स्टारकिड्स का डेब्यू हुआ। अनन्या पांडे से लेकर मिजान जाफरी तक कई स्टारकिड्स का जलवा देखने को मिला हैं। एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बात करें तो उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया जिससे लोगों ने खूब पसंद किया। पिछले कुछ दिनों इस बात की चर्चा थी कि अनन्या पांडे को ईशान खट्टर के ऑपोजिट एक फिल्म में साइन किया गया है और अब यह बात कन्फर्म भी हो गई है। अनन्या अब ईशान के ऑपोजिट फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी, जिसे मकबूल खान डायरेक्ट करेंगे। ट्रेड ऐनालिस्ट क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर करके इसकी जानकारी दी हैं। ईशान और अनन्या की फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'यह ऑफिशल हो चुका है। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे 'खाली पीली' में नजर आएंगे, जिसे जी स्टूडियोज और 'टाइगर जिंदा है', 'सुल्तान' और 'भारत' जैसी फिल्में डायरेक्ट करने वाले अली अब्बास जफर प्रड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग 11 सितंबर 2019 से शुरू होगी और यह 12 जून 2020 को रिलीज होगी। बात करें इनके फर्स्ट लुक पोस्टर की तो इसमे अनन्या और ईशान की जोड़ी काफी हॉट लग रही है। इस फिल्म के लिए ईशान ने अपनी बॉडी पर भी काम किया है, जिसका अंदाजा पोस्टर में दिख रहे उनके ऐब्स को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। वहीं अनन्या व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं जिससे वो बेहद हॉट लग रही हैं। यानी इस साल अनन्या दो सुपरहिट फिल्मों में नजर आएगी। इन दिनों वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति, पत्नि और वो' की शूटिंग कर रही हैं। पिछले दो महीनों से फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो रही हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से डेब्यू किया था। वहीं ईशान फिल्मों के मामले में काफी चूजी हैं और सिलेक्टिव फिल्में साइन कर रहे हैं।

 

29-07-2019
केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगे संजय दत्त, जारी हुआ फर्स्ट लुक

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त साउथ की सुपरहिट फिल्म 'के.जी.एफ.' के दूसरे भाग 'के.जी.एफ. चैप्टर 2' का हिस्सा होंगे। फिल्म के अभिनेता यश ने संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उनके 'केजीएफ चैप्टर 2' का हिस्सा बनने पर खुशी ज़ाहिर की। यश ने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा, "60 साल का होने के बाद भी इस खलनायक का जलवा बरकरार है और इसे कोई नहीं रोक सकता। 

 

24-05-2019
फिल्म ‘बोले चूडियां‘ में मौनी का फर्स्ट लुक आया सामने 

 

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म बोले चूडियां में मौनी राय लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। शमास सिद्दीकी की ओर निर्देशित इस फिल्म में मौनी और नवाजुद्दीन रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बीते साल मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह उनकी पत्नी और बंगाली महिला के रोल में नजर आई थीं। लुक की बात करें तो मौनी रॉय खिड़की से बाहर झांक रही हैं। उनके चेहरे पर कोई भाव नहीं हैं। उन्होंने  ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है और कानों में झुमके। वहीं नवाज एक दीवार के सहारे खड़े हैं। अगर दोनों के लुक को एक साथ देखें तो ऐसा लग रहा है जैसे मौनी बाहर नवाज को देख रही हैं। 

नवाजुद्दीन के साथ काम करने के बारे में मौनी ने कहा मैं यकीन नहीं कर सकती कि मुझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए उत्सुक हूं। नवाजुद्दीन बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं और मुझे सबसे ज्यादा इस बात की खुशी है कि मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। मौनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी। यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन शामिल हैं।

25-03-2019
एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका में नजर आएंगीं दीपिका, फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक रिलीज़ 

मुंबई। राजी फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार की आनेवाली फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक शेयर हुआ है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रहीं हैं। सोमवार को फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं, जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है।
इस लुक में दीपिका पादुकोण हू-ब-हू  रियल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आ रही है। फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक जारी किया है साथ ही नाम का भी खुलासा किया है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804