GLIBS
11-07-2019
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास पहुंचा जोगी परिवार

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी आज अपने परिवार के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास पहुंचे और उनकी माता बिंदेश्वरी बघेल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी। आज जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी अपनी पत्नी रेणु जोगी, पुत्र अमित जोगी और बहू ऋचा जोगी के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निवास में पहुंचे और करीब आधा घंटा भूपेश बघेल के निवास पर मौजूद रहे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। भजन सुनने के बाद जोगी परिवार वहां से रवाना हुआ। इस दौरान सीएम भूपेश जोगी को छोडऩेे बाहर गेट तक आए।

 

27-10-2018
JCCJ : जोगी परिवार की नीतियों की सजा रेणु जोगी को, पीसीसी ने किया किनारे, कोटा से नहीं मिलेगी टिकट

रायपुर।  कोटा विधायक और पूर्व सीएम की पत्नी रेणु जोगी की टिकट कांग्रेस ने काट दी है।  26 अक्टूबर को दिल्ली में हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया  कि कोटा से रेणु जोगी को टिकट नहीं दी जाएगी। इसकी सबसे बड़ी वजह जोगी परिवार माना जा रहा है । बैठक में मौजूद एक नेता ने बताया कि रेणु जोगी के लिए यह फैसला इसलिए भी हुआ है क्योंकि उनके परिवार के सदस्य अलग - अलग पार्टियों से जुड़े हुए हैं। ऐसे में न जनता को ठीक मैसेज जाता है और न ही किसी भी पार्टी की गोपनीयता बरकरार रह सकती है। 

शैलेश पांडेय की टिकट तय:

सूत्रों की मानें तो केंद्रीय चुनाव समिति ने इस बात पर अपनी सहमति दे दी है। अब कोटा से शैलेश पांडेय की टिकट तय मानी जा रही है। रेणु जोगी तीन बार से कोटा की विधायक रह चुकी हैं। अजीत जोगी के कांग्रेस छोड़ककर जाने के बाद से ही वे कांग्रेस के निशाने पर हैं। अभी तक रेणु जोगी ने कांग्रेस का हाथ नहीं छोड़ा है। ऐसे में अजीत जोगी की नीतियों की सजा रेणु जोगी को क्यों दी जा रही है? यह समझ से परे है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804