GLIBS
07-07-2018
भंसाली की फिल्म में दिखेगी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी!

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्मकार माने जाने वाले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत इस वर्ष रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की। भंसाली रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बना सकते हैं। 

पद्मावत फिल्म के बाद ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि सलमान, रितिक और रणवीर सिंह तीनों में किसी के साथ भी फिल्म बना सकते हैं। सूत्रों के अनुसार उनकी पहली पसंद रणवीर सिंह ही हैं। वहीं अभिनेत्री में आलिया भट्ट के एक्टिंग से वह प्रभावित हैं और आलिया का फिल्म में आना तय है। कयास लगाए जा रहे हैं कि  इस बार दर्शकों को रणवीर और आलिया की जोड़ी देखने को मिले।


 

05-07-2018
रेस-3 फिल्म की वजह से क्या रेमो डिसूजा और सलमान के बीच संबंध सही नहीं रहे?

मुंबई। फिल्म रेस-3 बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में भले ही सफल हुई है। रेस-3 का कलेक्शन 200 करोड़ पहुंच गया है। लेकिन क्रिटिक्स और ज्यादातर दर्शकों से मिल रहे बुरे रिस्पॉन्स से अफवाहें जोरों पर है। इन्हीं कारणों से कहा जा रहा है डायरेक्टर रेमो डिसूजा और सलमान के बीच दूरियां बढ़ गई है। 

इन अटकलों को जवाब देते हुए रेमो डिसूजा का बयान सामने आया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'हमारे बीचे कोई दिक्कत नहीं है। हमारा डांस फिल्म बनाने का प्लान जारी है। ये प्रोजेक्ट तब शुरू होगा जब सलमान भारत और दबंग-3 की शूटिंग खत्म कर लेंगे। फिलहाल मैं वरुण धवन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म पर काम कर रहा हूं। सलमान भी अभी भारत की शूटिंग में बिजी हैं।'

01-07-2018
'संजू' ने बनाया रिकॉर्ड, 2 दिन में कमाए 73.35 करोड़ 

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक संजू ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉड बना लिया है। दर्शक इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं, इसका अंदाजा हाउसफुल थिएटर्स और फिल्म की एडवांस बुकिंग से ही लगाया जा सकता है। पहले ही दिन फिल्म ने 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन 73.35 करोड़ का कलेक्शन करके रिकार्ड कायम कर दिया है। 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने संजू की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- संजय दत्त की बायोपिक ने ने सलमान की रेस 3 को सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रेस 3 ने पहले दिन 29.17  करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन 'रेस 3' ने 38.14 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं संजू ने दूसरे दिन भी 38.60 करोड़ रुपये की कमाई करके 'रेस 3' को पीछे छोड़ दिया है। संजू की कमाई से ये तो साफ हो गया है कि फिल्म तीन दिनों में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।

तरण ने आगे लिखा-'ये फिल्म रणबीर के करियर की भी पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म की कमाई को देखते हुए संजू तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है।'

30-06-2018
'संजू' फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री, सलमान की रेस 3 को पीछे छोड़ा

मुंबई। संजय दत्त की लाइफ पर बनी 'संजू' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच डाला । ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग और हाउसफुल थिएटर्स से ही अंदाजा लग गया था कि ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित होने वाली है। यह फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। 'संजू' ने क्रिटिक्स के उम्मीदों से भी बहुत ज्यादा शानदार कमाई करने वाली फिल्मों में नाम दर्ज कराने जा रही है।

आमिर खान से लेकर शबाना आजमी जैसे एक्टर्स संजू में रणबीर और बाकी को-स्टार्स की एक्टिंग की तारीफें करते नहीं थक रहे। चारों ओर से फिल्म को मिल रहे अच्छे रिव्यूज के चलते फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का अनुमान था कि संजू पहले ही दिन 27 से 30 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। लेकिन फिल्म ने पहले ही दिन  34.75 करोड़ रुपये की कमाई कर सलमान की रेस 3 को सबसे बड़ी ओपनर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रेस 3 ने पहले दिन 29.17  करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने संजू की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- नॉन हॉलिडे और नॉन फेस्टिव डे के बावजूद संजू साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई। फिल्म की कमाई को देखते हुए संजू तीन दिन में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है। 

28-06-2018
अमिताभ को सलमान समझ बैठा फैन, जानें फिर क्या हुआ?

मुंबई। स्काटलैंड के ग्लासगो में फिल्म 'बदला' की शूटिंग में आए अमिताभ बच्चन को एक शख्स ने सलमान खान समझने की भूल कर दी। खुद अमिताभ ने ट्वीट कर इस बात के बारे में बताया और लिखा, ''मैं ग्लासगो की सड़क पर चहलकदमी कर रहा था कि तभी मेरे पास एक कार आकर रुकी और उसमें बैठा शख्स चिल्लाया, 'हे सलमान खान, कैसे हो।'' इस ट्वीट पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। कई फैंस अमिताभ को सलमान खान से ज्यादा हैंडसम बता रहे हैं।

अमिताभ इन दिनों सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित 'बदला' में बिजी हैं। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू भी हैं। अमिताभ ने इस फिल्म में काफी दिलचस्प किरदार निभाया है। 

22-06-2018
सलमान को लेकर रणबीर के दिखे तीखे तेवर

मुंबई। फिल्म  'संजू' देखकर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने जबसे  कमेंट किया है तब से रणबीर और उनके संबंधों में खटास आ गई है। पहले जब कैटरीना सलमान को छोड़ रणबीर से प्यार करने लगी थी तब भी दोनों के बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई थी, दोनों के गीच बातचीत भी बंद हो गई थी।

इसके बाद सलमान ने 'संजू' में रणबीर की एक्टिंग को लेकर कहा था कि संजय दत्त की बायोपिक में उनसे ज्यादा अच्छा काम कोई नहीं कर सकता। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने सलमान को मुंह तोड़ जवाब दिया है। रणबीर ने कहा कि सलमान सर और संजय सर को ऑडियंस बहुत प्यार करती है। भले ही वो कुछ गलत करते हैं या सही, लेकिन उन्हें ये पता है कि वो कौन हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई गलतियां की हैं और इसकी कीमत उन्हें चुकानी पड़ी है। रणबीर ने कहा कि उन्हें अच्छे से पता है कि वो किस ओहदे पर हैं और क्या कर रहे हैं। उन्हें अपने लिए किसी पीआर की जरूरत नहीं है। वो ये नहीं कहते कि मैं बहुत महान हूं। बस सलमान-संजय की तरह दर्शकों को एंटरटेन करना चाहते हैं।

'संजू' फिल्म के बारे में रणबीर ने कहा कि मेरे लिए ये बहुत मुश्किल था। लेकिन राजकुमार हिरानी जैसे डायरेक्टर ने मुझे कंफर्ट फील करवाकर मुझ पर विश्वास जताया। मैंने बस सच्चाई से अपना काम किया, ये मेरे लिए एक अच्छा मौका था।

28-05-2018
क्यूट बेबी की मासूमियत में गिरफ्त हुए भाईजान

 दिल्ली। दरअसल IPLफाइनल इवेंट में दमदार टीमों के मुकाबले के अलावा कुछ और भी था जो छाया रहा। इस बार खेल के मैदान में क्र‍िकेटर्स को चियर-अप करने के लिए उनकी किड्स ब्रिगेड भी पहुंची। इसी दौरान एक क्यूट बेबी की मासूमियत में जैसे भाईजान गिरफ्त हो गए ये कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे इमरान थे। इरफान पठान ने उनके बेटे के साथ सलमान द्वारा बिताए गए खुशनुमा पलों को फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

तस्वीर में क्यूट इमरान को सलमान के लकी ब्रेसलेट के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इमरान सलमान के साथ इतने कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं कि जैसे उन्हें कई बार मिल चुके हों। लेकिन यहां ये बात बताना जरूरी है कि बच्चों का दिल जीतना सलमान को बखूबी आता।

05-04-2018
आज की रात जेल में गुजारेंगे सलमान, जमानत पर सुनवाई कल 

 

जोधपुर। सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद उनके वकील ने कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन लगाया, लेकिन कोर्ट ने जमानत अर्जी पर सुनवाई कल करने की बात कही है। बहरहाल सजा सुनाए जाने के बाद सलमान को हिरासत में ले लिया गया है। सलमान को आज की रात जेल में ही गुजारनी होगी।

05-04-2018
हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 साल की सजा और 10 हजार जुर्माना

जोधपुर। 20 साल पुराने बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान दोषी करार दिए गए हैं। उन्हे 5 साल की सजा सुनाई गई है। जबकि हिरण मामले में सलमान के सह आरोपी सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु  को बरी कर दिया गया है। विश्नोई समाज ने सलमान के साथ रहे अन्य आरोपियों को बरी किए जाने पर नाराजगी जताई है। 28 मार्च को इस मामले में सीजेएम की कोर्ट में सुनवाई थी।  जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। फैसला सुनाए जाने के वक्त सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे। सलमान खान मुंबई हवाई अड्डे से चार्टर्ड विमान से रवाना हुए। वहीं सोनाली बेंद्र, तब्बू और नीलम भी मुंबई से जोधपुर पहुंचीं। बता दें कि 1998 में हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके साथी कलाकारों पर कणकणी गांव के भगोड़ा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था। उनके खिलाफ वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 और अन्य कलाकार वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 तथा भारतीय दंड संहिता की धारा 149 (गैरकानूनी जमावड़ा) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

03-04-2018
फिल्म की शूटिंग देखकर प्रभावित हुई लड़की,घर से भाग कर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसी

भोपाल। हर किसी के दिल में एक बड़ा स्टार बनने का जुनून हम वर्षों से देखते आएं हैं। चाहे वह एक मामूली इंसान ही क्यों ना हो सभी लोगों के दिलों में स्कूल के दिनों से ही एक फिल्म सितारा या फिर एक क्रिकेटर बनने का जूनून होता है मगर मुसीबत की मार या किसी कारणवश वह उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाते। ऐसा ही कुछ मामला देखने को आया है राजधानी भोपाल से सटे बड़ा बैरसिया तहसील के तरावली गांव में जहां दसवीं में पढ़ने वाली एक लड़की फिल्म की शूटिंग देखकर इतनी प्रभावित हुई कि घर से भागकर मंगलवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित फिल्म स्टार सलमान खान के  गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गई वहां के सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को बांद्रा पुलिस स्टेशन के हवाले किया हैं। लड़की से पूछताछ में पता चला कि वह लड़की भोपाल जिले के बैरसिया तहसील में आने वाले तलावली गांव की हैं। जब बांद्रा पुलिस ने बैरसिया थाना पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज है और लड़की सोमवार से लापता हैं। महाराष्ट्र मुंबई की बांद्रा पुलिस की सूचना के बाद बैरसिया थाना की पुलिस लड़की के परिजनों के साथ मुंबई रवाना हो चुकी है। लड़की के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल जिले के बैरसिया क्षेत्र में इस समय उड़ान फिल्म की शूटिंग चल रही है लड़की रोजाना अपने गांव से फिल्म की शूटिंग देखने वहां जाया करती थी और फिर वापस आकर फिल्मों में दर्शाए हुए अभी नए को घर में ही अभ्यास करती थी। यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा था मगर परिजनों को अंदेशा भी नहीं था कि लड़की अभिनय किए हुए दृश्य को दर्शाते-दर्शाते मायानगरी मुंबई की ओर कूच कर जाएगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.