GLIBS
क्यूट बेबी की मासूमियत में गिरफ्त हुए भाईजान

 दिल्ली। दरअसल IPLफाइनल इवेंट में दमदार टीमों के मुकाबले के अलावा कुछ और भी था जो छाया रहा। इस बार खेल के मैदान में क्र‍िकेटर्स को चियर-अप करने के लिए उनकी किड्स ब्रिगेड भी पहुंची। इसी दौरान एक क्यूट बेबी की मासूमियत में जैसे भाईजान गिरफ्त हो गए ये कोई और नहीं बल्कि क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे इमरान थे। इरफान पठान ने उनके बेटे के साथ सलमान द्वारा बिताए गए खुशनुमा पलों को फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

तस्वीर में क्यूट इमरान को सलमान के लकी ब्रेसलेट के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। इमरान सलमान के साथ इतने कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं कि जैसे उन्हें कई बार मिल चुके हों। लेकिन यहां ये बात बताना जरूरी है कि बच्चों का दिल जीतना सलमान को बखूबी आता।

आज की रात जेल में गुजारेंगे सलमान, जमानत पर सुनवाई कल 

 

जोधपुर। सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद उनके वकील ने कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन लगाया, लेकिन कोर्ट ने जमानत अर्जी पर सुनवाई कल करने की बात कही है। बहरहाल सजा सुनाए जाने के बाद सलमान को हिरासत में ले लिया गया है। सलमान को आज की रात जेल में ही गुजारनी होगी।

हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 साल की सजा और 10 हजार जुर्माना

जोधपुर। 20 साल पुराने बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान दोषी करार दिए गए हैं। उन्हे 5 साल की सजा सुनाई गई है। जबकि हिरण मामले में सलमान के सह आरोपी सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली, तब्बु  को बरी कर दिया गया है। विश्नोई समाज ने सलमान के साथ रहे अन्य आरोपियों को बरी किए जाने पर नाराजगी जताई है। 28 मार्च को इस मामले में सीजेएम की कोर्ट में सुनवाई थी।  जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। फैसला सुनाए जाने के वक्त सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे। सलमान खान मुंबई हवाई अड्डे से चार्टर्ड विमान से रवाना हुए। वहीं सोनाली बेंद्र, तब्बू और नीलम भी मुंबई से जोधपुर पहुंचीं। बता दें कि 1998 में हम साथ-साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके साथी कलाकारों पर कणकणी गांव के भगोड़ा की ढाणी में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था। उनके खिलाफ वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 और अन्य कलाकार वन्यजीव संरक्षण कानून की धारा 51 तथा भारतीय दंड संहिता की धारा 149 (गैरकानूनी जमावड़ा) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

फिल्म की शूटिंग देखकर प्रभावित हुई लड़की,घर से भाग कर सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसी

भोपाल। हर किसी के दिल में एक बड़ा स्टार बनने का जुनून हम वर्षों से देखते आएं हैं। चाहे वह एक मामूली इंसान ही क्यों ना हो सभी लोगों के दिलों में स्कूल के दिनों से ही एक फिल्म सितारा या फिर एक क्रिकेटर बनने का जूनून होता है मगर मुसीबत की मार या किसी कारणवश वह उस मुकाम तक नहीं पहुंच पाते। ऐसा ही कुछ मामला देखने को आया है राजधानी भोपाल से सटे बड़ा बैरसिया तहसील के तरावली गांव में जहां दसवीं में पढ़ने वाली एक लड़की फिल्म की शूटिंग देखकर इतनी प्रभावित हुई कि घर से भागकर मंगलवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित फिल्म स्टार सलमान खान के  गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुस गई वहां के सुरक्षाकर्मियों ने लड़की को बांद्रा पुलिस स्टेशन के हवाले किया हैं। लड़की से पूछताछ में पता चला कि वह लड़की भोपाल जिले के बैरसिया तहसील में आने वाले तलावली गांव की हैं। जब बांद्रा पुलिस ने बैरसिया थाना पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज है और लड़की सोमवार से लापता हैं। महाराष्ट्र मुंबई की बांद्रा पुलिस की सूचना के बाद बैरसिया थाना की पुलिस लड़की के परिजनों के साथ मुंबई रवाना हो चुकी है। लड़की के परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल जिले के बैरसिया क्षेत्र में इस समय उड़ान फिल्म की शूटिंग चल रही है लड़की रोजाना अपने गांव से फिल्म की शूटिंग देखने वहां जाया करती थी और फिर वापस आकर फिल्मों में दर्शाए हुए अभी नए को घर में ही अभ्यास करती थी। यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा था मगर परिजनों को अंदेशा भी नहीं था कि लड़की अभिनय किए हुए दृश्य को दर्शाते-दर्शाते मायानगरी मुंबई की ओर कूच कर जाएगी।

'रेस 3'  के सेट पर जैकलिन के साथ हुआ हादसा

मुंबई। आबूदाबी में चल रही रेस-3 की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सेट पर हादसे का शिकार हो गईं। सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन सेट पर स्कॉश खेल रही थीं,  जहां अचानक ही गेंद उनकी आंख पर आकर लग गई। जिसकी वजह जैकलीन को आंख में गंभीर चोट आई है। इस समय उनकी आंख का इलाज चल रहा है डॉक्टर्स के अनुसार उनको जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं जैकलीन,  सलमान और डेज़ी के साथ कल पुणे में होने वाले द-बैंग टूर में परफॉर्मेंस के लिए भारत लौटने वाली थीं, लेकिन अब आंख में चोट लग जाने के कारण वे शायद परफॉर्मेंस नहीं कर पाएंगी।

‘टाइगर जिंदा है‘ हैं की शूटिंग फाईनल मोड़ पे!

मुंबई। एक था टाईगर की सिक्वल ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग जोरो पर है। मूवी को रिलिज़ होने में बस कुछ ही महीने बचे हुए है। फिल्म के जबरदस्त एक्शन सीन आस्ट्रिया और अबूधाबी में फिल्माए गए हैं। फिल्म की शूटिंग फिलहाल अबू धाबी में चल रही है, जहां सलमान इसके अंतिम सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग की एक नई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, जिसमें सलमान कार्गो पैंट और ग्रे रंग की टी-शर्ट पहने हुए और चेहरे पर चोट के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान के फैंस को अब बेसब्री से मूवी के रिलिज होने का इंतजार है।

रोडीज‘ कंटेस्टेंट अब आएंगे नजर ‘बिग-बॉस -11’ में 

मुंबई। कुछ दिनों से इस अपकमिंग शो में एंट्री लेने वाले सेलेब्रिटिज़ की लिस्ट और सलमान के शो होस्ट करने को लेकर काफी चर्चे हो रहे थे।

रिएलिटी शो ‘बिग-बॉस -11’ में कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी के चलते इसका हर सीजन खबरों  में रहता है। अब एक बार फिर से अपनी पॉपुलैरिटी के चलते यह रिएलिटी शो टीवी पर जल्द ही वापसी करने जा रहा है। पिछले दिनों इस अपकमिंग शो में एंट्री लेने वाले सेलेब्स की लिस्ट और सलमान के शो होस्ट करने को लेकर काफी खबरें आ रही थीं। वहीं माना जा रहा है कि यह शो अब 1 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा। शो में निया शर्मा, अचिंत कौर, शिल्पा शिंदे, पर्ल वी पुरी, आदि के होने की बात की जा रही है। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। रोडीज के एक्स कंटेस्टेंट वरूण सूद का नाम इस लिस्ट में शामिल होने की बात कही जा रही है। वैसे, वरुण और बिग-बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

इंडियन फौरम्स के अनुसार, वरुण ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए कहा है कि उन्हें बिग-बॉस-11 के लिए अप्रोच किया गया था। उन्होंने कहा ‘ जी हां, मुझे शो बिग-बॉस के लिए अप्रोच किया गया था।’ पिछले दिनों खबर थी कि बिग-बॉस सीजन 11 को लेकर मेकर्स ने एलान किया है कि इस बार इस रिएलिटी शो में कॉमनर को ज्यादा कमाई करने का मौका नहीं मिल पाएगा।

खबरों की माने तो इस बार कॉमनर के तौर पर बिग बॉस सीजन 11 में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट को इस शो में कोई पैसा नहीं दिया जाएगा। इसका मतलब यह हुआ कि जो लोग इस शो में आएंगे वह फ्री में इस शो का हिस्सा बनेंगे। इस शो में हिस्सा लेने के लिए उन्हें पैसे नहीं दिए जाएंगे। वहीं खबर यह भी है कि इस शो में खेले जाने वाले टास्क के दौरान कॉमनर की परफॉर्मेंस पर ध्यान दिया जाएगा। उन्हें टास्क में अच्छा प्रदर्शन करने पर प्वॉइंट्स दिए जाएंगे। वहीं टीआरपी को लेकर भी उन से खासा उम्मीद की जाएगी। इसी के आधार पर उन्हें बोनस मिलेगा और पैसे कमाने का मौका मिलेगा।

इस बार का बिग बॉस अपने बाकी के सीजन से बिलकुल अलग होगा। इस बार के सीजन में खास यह बात होगी कि एक ही परिवार के सदस्यों को बिग-बॉस के घर पर रखा जाएगा। इस दौरान वह लोग आपस में भिड़ते नजर आए शो में इस बार पिता-बेटा, भाई-बहन. मां-बेटी की जोड़ियां नजर आएंगी। माना जा रहा है कि यह शो बिग-बॉस-11 अब 1 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804
Visitor No.