GLIBS
25-02-2021
प्रदेश स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में सबा अंजुम और महापौर बाकलीवाल ने खेली हॉकी, खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

दुर्ग। विधायक अरुण वोरा की पहल और महापौर धीरज बाकलीवाल के प्रयास से नगर पालिक निगम दुर्ग की ओर से पहली बार प्रदेश स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता किया जा रहा है। 24 फरवरी को सेमी फाइनल मैच पर राजनांदगांव के पूर्व महापौर नरेश डाकलिया मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस दौरान महापौर धीरज बाकलीवाल, सभापति राजेश यादव, उप पुलिस अधीक्षक सबा अंजुम, सीएसपी विवेक शुक्ला एवं अन्य उपस्थित थे। सेमी फाइनल मैच के दौरान मैदान में महापौर बाकलीवाल, सबा अंजुम और शिक्षा एवं खेलकूद प्रभारी मनदीप सिंह भाटिया ने खिलाड़ियों के साथ हॉकी खेल का रिहर्सल किए। 25 फरवरी को रात 8 बजे सिविल लाइन मैदान में महापौर इलेवन और राजनांदगांव टीम के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा।

दोनों टीम ने 24 फरवरी को सेमी फाइनल मैच में राजनांदगांव ने 3-0 से बिलासपुर टीम और महापौर इलेवन ने 5-3 से जिला हॉकी एसोसिएशन टीम को हरा कर फाइनल में पहुंचे। सेमी फाइनल मैच में महापौर इलेवन की तरफ से पहला गोल अरबाज खान ने और गुलाम रहमानी ने 2 शानदार मैदानी गोल दाग कर टीम काके फाइनल में पहुंचाया। इसी प्रकार राजनांदगांव के शकील और कार्तिक ने खेल का शानदार प्रदर्शन किया। आज के फाइनल मैच में महापौर इलेवन और राजनांदगांव की टीम अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद विजेता टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। महापौर बाकलीवाल ने कहा इस प्रकार के खेलों को आयोजित करने से शहर के खेल प्रतिभाओं को संवरने का मौका मिलता है। उनके मन में खेल के प्रति उत्साह भरता है और वे अपने खेल को और बेहतर तरीके से प्रदर्शित करते हैं। इस दौरान हॉकी प्रतियोगिता के टेक्नीकल डायरेक्टर विनीता नवघरे, गुलाम रहमानी, अकरम खान, मिर्जा और अधिक संख्या में लोग मौजूद थे।  

 

23-02-2021
प्रदेश स्तरीय हाकी प्रतियोगिता में महापौर इलेवन ने 7 गोल से जीता मैच

दुर्ग । नगर निगम की ओर से आयोजित प्रदेश स्तरीय हाकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन चार मैच खेले गए। इस दौरान खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने सभापति राजेश यादव, शिक्षा एवं खेलकूद प्रभारी मनदीप सिंह भाटिया, स्वास्थ्य प्रभारी हमीद खोखर, पार्षद श्रद्धा सोनी, विजयेन्द्र भारद्वाज, पूर्व पार्षद प्रकाश गीते प्रतियोगिता एवं वरिष्ठ हाकी खिलाड़ी सुधीर बाघ मंच पर उपस्थित रहे। टेक्निकल डायरेक्टर विनीता नवघरे ने बताया कि चार मैच खेले गए। इसमें बिलासपुर विरुद्ध कोरबा के मैच में बिलासपुर एक गोल से मैच जीता है। वहीं महासमुंद और जगदलपुर के बीच हुए मैच में जगदलपुर की टीम दो गोल से मैच जीता। इसके अलावा महापौर इलेवन और जांजगीर के बीच महापौर इलेवन 7 गोल से मैच जीता। राजनांदगांव और रायगढ़ के बीच मैच में राजनांदगांव की टीम ने 3 गोल से मैच जीता। उन्होनें बताया प्रदेश स्तर के इस हाकी प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों के कुल 16 हाकी टीम अपने खेल का प्रदर्शन कर रही है। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804