GLIBS
15-01-2021
गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी युवा विषय पर स्लोगन प्रतियोगिता के परिणाम घोषित, मुख्यमंत्री ने जारी की सूची  

रायपुर। मुुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को अपने निवास कार्यालय में गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी युवा विषय पर जनसंपर्क विभाग की स्लोगन प्रतियोगिताके विजेताओं की सूची ऑनलाइन जारी की। चयनित सर्वश्रेष्ठ 100 विजेताओं को एक-एक हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। स्वामी विवेकानंद  की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित ऑनलाइन हुई। इस प्रतियोगिता में स्लोगन 1 जनवरी से 10 जनवरी तक आमंत्रित किए गए थे। कुल 14029 पंजीकृत प्रतिभागियों ने स्लोगन भेजकर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। इनमें से 100 स्लोगनस निर्णायक समिति ने चुने।  विजेताओं को शीघ्र राशि भेजी जाएगी।

विजेताओं के नाम की सूची जनसंपर्क की वेबसाइट या http://samvad.cg.nic.in/slogan/100SloganList.aspx लिंक पर उपलब्ध है। स्लोगन प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियों को डिजिटल सर्टिफिकेट दिया जाएगा। इस दौरान  खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत, प्रभारी मुख्य सचिव सुब्रत साहू, मुख्यमंत्री के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी और जनसंपर्क विभाग के आयुक्त सह संचालक तारन प्रकाश सिन्हा उपस्थित थे।

 

 

 

01-01-2021
गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी युवा विषय पर स्लोगन प्रतियोगिता,पंजीयन 10 जनवरी तक

रायपुर। स्वामी विवेकानंद की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर छत्तीसगढ़ शासन के जनसंपर्क विभाग की ओर से गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी युवा विषय पर स्लोगन प्रतियागिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी 1 जनवरी से 10 जनवरी तक जनसंपर्क विभाग की वेबसाइट  http://jansampark.cg.gov.in/http://dprcg.gov.in में ऑनलाइन पंजीयन करा सकते हैं। स्लोगन स्व-लिखित होना चाहिए। नकल या कही और से लिए गए स्लोगन में किसी भी विवाद के मामले में प्रतिभागी जिम्मेदार होंगे। स्लोगन की वर्ण संख्या 250 निर्धारित है। स्लोगन की भाषा छत्तीसगढ़ी, हिन्दी और इंग्लिश होगी। इस प्रतियोगिता के माध्यम से चयनित स्लोगन का उपयोग प्रचार-प्रसार के लिए किया जा सकेगा। सभी प्रतिभागियों को डिजिटल सर्टिफिकेट और 100 सर्वश्रेष्ठ स्लोगन को जनसंपर्क विभाग की ओर से एक-एक हजार रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804