GLIBS
01-09-2020
दोस्त बनकर अस्मत लूटी फिर वीडियो बनाकर किया वायरल,जबर्दस्ती साथ ले जाने आधी रात घर पहुंचा, मामला दर्ज

महासमुन्द। फाइनेंस कम्पनी में काम करने वाले युवक ने पहले लडक़ी से दोस्ती की और फिर दुष्कर्म किया। वीडियो बना कर बदनाम करने व जान से मारने की धमकी देकर लगातार दैहिक शोषण करता रहा। इतने से भी मन नहीं भरा तो लडक़ी व उसके परिवार को बदनाम करने की नियत से वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। आरोपी इतने में ही शांत नहीं हुआ और आधी रात अपने दोस्तों के साथ लडक़ी के घर पहुंच कर उसके जबरदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास करने लगा। आरोपी के कृत्य से परेशान लडक़ी व उसके परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ भादवि की धारा 354, 376 (2), 456, 506, 66 (ई) कायम कर लिया गया है। पुलिस को प्रार्थियां ने बताया कि पिथौरा थाना लाखागढ़ निवासी युवक एक फाइनेंस कम्पनी में काम करता था,जिससे युवती की जान पहचान थी। 4 मई को वह ग्राम बरोली आया हुआ था,जिसके साथ युवती ने अपने मामा के घर लाखागढ़ पिथौरा उसके मोटर साइकिल में छोडऩे की बात कही और युवक ने उसे सकुशल लाखागढ़ छोड़ देने की बात करते हुए अपने साथ मोटर साइकिल में लाखागढ़ पिथौरा के लिए ले गया।

आरोपी युवक ने रास्ते में युवती को एक सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो और फोटो अपने मोबाइल में बनाकर रख लिया। साथ ही युवती को धमकी दी की इस बारे में किसी को बताया तो वह उसका यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर उसे बदनाम कर देगा साथ ही उसे जान से भी मारने की धमकी दी। लोक लाज के डर से युवती ने अपने साथ हुए बलात्कार के विषय में किसी से कुछ नहीं कहा। इस बात का नाजायज फायदा उठाते हुए आरोपी युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता रहा,जिस पर युवती ने मना कर दिया। युवती के मना करने पर बौखलाए आरोपी युवक ने युवती को बदनाम करने की नियत से युवती की अश्लील वीडियो वायरल कर दी और कुछ पाम्पलेट बांटकर कर युवती को पूरे गांव में बदनाम कर दिया। वायरल वीडियो युवती के भाई तक पहुंच गया। इसी बीच आरोपी युवक ने अपने मित्रों के साथ बीती रात युवती के के कमरे में घुस गया और उसे जबरदस्ती अपने साथ उठाकर ले जाने लगा। युवती ने अपने बचाव में अपने भाई और पिता को आवाज लगाई तो आरोपी युवक और उसके मित्र युवती को छोड़ कर भागने लगे। इसमें से एक आरोपी को ग्रामीणों पकड़ कर उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। बहरहाल पुलिस मामले में आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

12-04-2020
पुलिस विभाग ने वीडियो जारी कर लोगों से की अपील, कहा- जान है तो जहान है 

पेंड्रा। पुलिस टीम की मेहनत और 24 घण्टे जिले के हर नागरिकों की सुरक्षा में लगे रखने के प्रयास पर पुलिस विभाग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पुलिस विभाग द्वारा संदेश दिया जा रहा है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए आप घर में रहिए, लॉकडाउन का पालन कीजिए आपकी हर संभव मदद के लिए पुलिस मौजूद हैं। सोशल मीडिया में पुलिस विभाग द्वारा जारी किया गया वीडियो पूरे जिले में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोग वीडियो को देखकर पुलिस विभाग की अपील का पालन करने की बात कह रहे हैं। साथ ही वीडियो को एक दूसरे से शेयर कर अपने स्टेटस में भी लगा रहे हैं और पुलिस विभाग की बहुत तारीफ कर रहे हैं, कि हम और हमारा परिवार घर में सुरक्षित रहे जिसके लिए पुलिस और सारा प्रशासन जी जान से 24 घंटे मेहनत कर रहे है।

13-03-2020
मारपीट के वायरल वीडियों के बाद हरकत में आई पुलिस, आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज

रायपुर। मारपीट का वीडियों वायरल होने के बाद अब तेलीबांधा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। निगरानी रखकर बदमाश और आरोपी अजय मोटवानी उर्फ अज्जू सिंधी एवं उसके अन्य साथियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज किया है। बता दें कि अज्जू सिंधी, राहुल आहूजा व सुनील मंदोतिया समेत एक अन्य आरोपी ने बीच रास्ते में पीड़ित अक्षय कारवानी की बहन से छेड़छाड़ करते हुए अक्षय की जमकर पिटाई की थी। इसका पूरा वीडियों बहन ने अपने मोबाईल में बना लिया था। मारपीट की लिखित शिकायत 12 मार्च को सुबह 6 बजे अक्षय ने थाने में की। बावजूद इसके आरोपियों की गिरफ्तारी करने में पुलिस अक्षम थी। सोशल मीडिया पर तेजी से जब वीडियों वायरल होना शुरू हुआ और कार्रवाई की मांग हुई तब कहीं जाकर पुलिस ने देर रात साढ़े 12 बजे आरोपी अज्जू सिंधी समेत उसके अन्य साथियों पर आईपीसी की धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की।

 

13-03-2020
तेलीबांधा चौक पर युवक को गुंडों ने डंके की चोट पर पीटा, वीडियो हुआ वायरल मगर पुलिस पर असर नहीं

रायपुर। शहर में कानून व्यवस्था नाम मात्र के लिए रह गई है। बीती सुबह तेलीबांधा चौक पर  5 बजे निगरानी बदमाश अजय मोटवानी उर्फ अज्जू सिंधी, राहुल आहूजा उर्फ गोपी सिंधी, सुनील मंदोतिया समेत अन्य 1 आरोपी युवक  ने अक्षय कारवानी को चौक के पास कार से ओवरटेक कर उसको रोककर अश्लील गाली-गलौच करते हुए उससे मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ने की कोशिश की। पूरी घटना का वीडियो बहन ने जब बनाने की कोशिश की आरोपियों ने उससे भी गाली गलोच की। अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। बता दे कि अजय मोटवानी और राहुल आहूजा तेलीबांधा थाना क्षेत्र के पुराने निगरानी शुदा बदमाश है। दोनो पर  कई गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज है। इस पूरी घटना के दौरान अक्षय की बहन वीडियो की रिकॉर्डिंग कर रही थी, जिस पर आरोपी भड़क कर युवती के साथ भी अश्लील गाली-गलौच कर हाथा-पाई करने लगे। घटना की लिखित शिकायत पीड़ित अक्षय ने घटना के तत्काल बाद तेलीबांधा थाना पहुँचकर की ।

27-02-2020
ट्रंप के शाही डिनर में पहुंचा एक शरारती बंदर, एआर रहमान ने इंस्टा पर दी जानकारी

मुंबई। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आए हुए थे। इस ऐतिहासिक यात्रा में कई यादगार पल देखने को मिले। फिर चाहे वो ट्रंप का बॉलीवुड फिल्मों का जिक्र करना हो या इवांका ट्रंप का हिदुस्तानी डिजाइनर के बनाए कपड़े पहनना। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें कि मंगलवार को डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में कई बड़े सितारें पहुंचे हुए थे, वहीं एक बंदर ने भी शिरकत दी और खूब सुर्खियां बटोर रही है। जी हां, ट्रंप के रात्रिभोज में एक बंदर भी देखा गया। मशहूर सिंगर और कंपोजर एआर रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक बंदर फूल और पत्तियों को खा रहा है। एआर रहमान इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं 'हमारा दोस्त भी अपना भोजन कर रहा है'।

 

18-02-2020
प्रेमी युगल को दौड़ाने वाली घटना में 4 पुलिसकर्मी निलंबित

अंबिकापुर। वैलेंटाइन डे के दिन संजय पार्क में प्रेमी युगल को सामाजिक संगठन के कुछ लोगों द्वारा दौड़ाये जाने का वीडियो वायरल हुआ था। इसे आईजी रतनलाल डांगी ने संज्ञान में लेते हुए वीडियो में दिख रहे युवकों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश एसपी को दिए थे। इसी मामले में आईजी के निर्देश पर कोतवाली के 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। चारों पुलिसकर्मी पार्क में ड्यूटी पर तैनात थे। सरगुजा जिला प्रशासन व पुलिस द्वारा शहर के सभी पार्कों में 14 फरवरी को पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी ताकि कोई प्रेमी जोड़ों को नुकसान न पहुंचाए। ज्ञात हो कि वैलेंटाइन डे के दिन शहर के संजय पार्क में कुछ युवकों द्वारा एक प्रेमी जोड़े को दौड़ाकर धमकी दिए जाने का वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो जब आईजी तक पहुंचा तो उन्होंने युवकों की पहचान कराई तथा एसपी को उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। प्रेमी जोड़ों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए संजय पार्क में वैलेंटाइन डे के दिन कोतवाली के 4 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर आईजी ने चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित करने एसपी को निर्देशित किया। आईजी के निर्देश पर एसपी ने चारों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

 

17-02-2020
नेहा कक्कड़ ने किया ये नेक काम, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

मुंबई। पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ बीते दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में है। इन दिनों नेहा का नेक काम सबके सामने आ रहा है। सोशल मीडिया पर नेहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नेहा अपनी टीम के साथ एक रेस्तरां से बाहर निकलती नजर आ रही है। बाहर आते ही नेहा के पास दो गरीब बच्चें पैसे मांगने आते है। नेहा झट से अपना पर्स खोलकर पहले एक बच्चे को 2 हजार का नोट देती है और कहती है ये दोनों के लिए हैं। इसके बाद दूसरा बच्चा भी पैसा मांगता है। नेहा फिर उसे भी 2 हजार का नोट निकालकर दे देती है। नेहा के इस नेक काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर नेहा की तारीफ कर रहे हैं। नेहा को कोई दो हजार के नोट बांटता देख हर कोई हैरान हो रहा है, तो कोई कह रहा है कि वो जमीन से जुड़ी हुई है। कोई कह रहा है कि उनका दिल कितना बड़ा है।

16-02-2020
अवॉर्ड फंक्शन में अक्षय ने मचाया धमाल, लाल घाघरा पहन कर नाचे खिलाड़ी

मुंबई। असम की राजधानी गुवाहाटी में 65वां फ‍िल्‍मफेयर पुरस्‍कार समारोह के आयोजन का आगाज हो गया है। इस दौरान पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस समारोह में शामिल हुई है। कार्यक्रम में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, तापसी पन्नू और अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारें शामिल हुए है। बीती शाम अक्षय कुमार ने अवॉर्ड फंक्शन में धूम मचा दी। कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने अपनी फिल्मों के गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। इसे देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर उनके डांस की कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के गाने लाल घाघरा पर डांस कर रहे थे। अक्षय ने केसरी के गाने तेरी मिट्टी पर परफॉर्म किया और देश के जवानों को याद किया।


 

14-02-2020
बेगूसराय के एसपी पर भड़के गिरिराज सिंह, जानें क्या कहा...

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सांसद गिरिराज सिंह का फोन पर एसपी को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री फोन पर कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक आकाश कुमार को खरी-खोटी सुना रहे हैं। मामला एक व्यक्ति की मौत का है। इस पर मंत्री गिरिराज खराब कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए पुलिस और अपराधियों की मिलीभगत का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधियों को संरक्षण दे रही है। जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बरौनी स्थित फुलवरिया में एक व्यक्ति की मौत के बाद उसके परिजनों से मिलने गए थे। इसी दौरान उन्होंने एसपी आकाश कुमार को फोन किया। उन्होंने कहा कि आपने राक्षस लोगों को बैठा कर रखा है। जो सबको मार-मार के ऐक्सिडेंट की रट लगा रहे हैं। क्या चाहते हैं हम इस्तीफा कर दें। इसी दौरान गिरिराज सिंह कहते हैं कि नीतीश कुमार को कहिए क्या हम लोग जिला खाली कर कहीं चले जाएं। पुलिस की दहशत बिल्कुल समाप्त हो गई है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब कोई पीड़ित मिलने जाए तो उसको आपकी पुलिस जेल भेज रही है। कहा कि ईमानदार कहने से कुछ नहीं होता है। ईमानदार एसपी होने का यह मतलब नहीं कि आपके लोग जो कर रहे हैं उसे आप छिपाएं।

05-02-2020
दृष्टिबाधित टिकेश्वर वैष्णव ने गाया राजकीय गीत, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर की तारीफ

कवर्धा। जिले के सिघनपूरी में संचालित शासकीय दृष्टि एवं श्रवण बाधित आवासीय विद्यालय के छात्र  टिकेश्वर वैष्णव ने छत्तीसगढ़ के राजकीय गीत "अरपा पैरी के धार और एक देशभक्ति गीत अपनी सुरीली आवाज में गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। इस गीत का वीडियो वायरल होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अति सुंदर कहते हुए बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना की है। बता दें कि टिकेश्वर वैष्णव कबीरधाम जिले के कवर्धा के ज्ञानपुर का मूल निवासी है। वह इस आवासीय विद्यालय में रह कर पढ़ाई कर रहा है। जिले के प्रभारी सचिव आर प्रसन्ना ने आज जिले के इस आवासीय शासकीय विद्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान प्रसन्ना ने विद्यालय के सभी बच्चों से चर्चा करते हुए आवश्यक जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान कक्षा पहली के छात्र टिकेश्वर ने अपनी सुरीली आवाज में छत्तीसगढ़ के राजकीय गीत और एक देश भक्ति गीत सुनाने की बात कही। उनकी आवाज सुनकर सब मंत्रमुग्ध हो गए। इस दौरान कलेक्टर अवनीश कुमार शरण, जिला पंचायत सीईओ विजय दयराम ने भी बच्चों से चर्चा करते हुए आवश्यक जानकारियां ली। वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छात्र टिकेश्वर की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि अति सुंदर!कबीरधाम जिले के सिघनपुरी में संचालित शासकीय दृष्टि एवं श्रवण बाधित आवासीय विद्यालय के छात्र टिकेश्वर वैष्णव का वीडियो प्राप्त हुआ।  इस बच्चे ने राजकीय गीत अरपा पैरी के धार को गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। मैं उसके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804