GLIBS
10-10-2020
वन्य प्राणी वनों के है श्रृंगार,तख्ती लेकर इंद्रावती टाइगर रिजर्व के अधिकारी,कर्मचारियों ने निकली रैली

बीजापुर। बीजापुर वन्य प्राणी संरक्षण सप्ताह का आयोजन 2 अक्टूबर से 8 अक्टूबर तक किया गया। गुरुवार को वन्य प्राणी संरक्षण सप्ताह का समापन रैली निकाल कर किया गया। यह रैली भैरमगढ़ में इंद्रावती टाइगर रिजर्व के अधिकारी, कर्मचारियों ने निकाली। रैली के माध्यम से वन्यप्राणियों के रक्षा के संबंध में लोगों को जागरूक किया गया। रैली में जनता से अपील की गई कि वन्य प्राणियों के रक्षा करने,अवैध शिकार बंद करने,वन्य जीवों से प्रेम करने, वन्य जीवों की रक्षा देश की रक्षा,वन्य प्राणी वनों के श्रृंगार जैसे नारे और तख्ती लेकर इंद्रावती टाइगर रिजर्व के अधिकारी,कर्मचारियों ने रैली निकाली। यह रैली वनपरिक्षेत्र कार्यालय से एसडीएम कार्यालय तक निकाली गई। इस अवसर पर विभाग के उपसंचालक एनके शर्मा,एसडीओ आरएस वट्टी, रेंजर जेके साहू,एनपी शर्मा,कमल कश्यप,सत्यनारायण पुजारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

20-09-2020
Breaking : विकास निकले खुली गाड़ी में जनता से अपील करने, कहा-मिलकर कोरोना को देंगे मात

रायपुर। संसदीय सचिव व विधायक विकास उपाध्याय रविवार को खुली गाड़ी में सवार होकर निकले हैं। वे रायपुर में लागू होने जा रहे लॉक डाउन को सफल बनाने जनता से अपील कर रहे हैं। खुली गाड़ी में सवार होकर लाउडस्पीकर में एलाउंस कर वे जनता से कोरोना की चेन को तोड़ने में सहभगिता निभाने की अपील कर रहे हैं। विकास उपाध्याय 21 सितंबर रात 9.00 बजे से लेकर 28 सितंबर तक लागू होने वाले सम्पूर्ण लॉक डाउन का पालन कराने रविवार सुबह से सोमवार तक शहर भर में घूमेंगे। उन्होंने कहा है कि, बढ़ते संक्रमण की गति को कम करने जनता का साथ जरूरी है। इसलिए जनता के समक्ष आकर अपील कर रहे हैं।

12-09-2020
ऑनलाइन ठगी पर पुलिस ने की जनता से अपील, लालच में न आए, सावधान रहे

गुंडरदेही। बहुचर्चित टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के नाम से लोगों के साथ ऑनलाइन ठगी की जा रही है। उन्हें लाखों रुपए की लॉटरी निकालने का झांसा देकर पैसे लिए जा रहे हैं। उन्हें कहा जाता है कि उनका मोबाइल नंबर लकी ड्रा में निकला है। उनसे सवाल पूछ कर कहा जाता है कि उनके नाम लाखों रुपए के नाम निकला है। उन्हें टैक्स जमा करवा कर पैसे लेने के लिए कहा जाता है। गुंडरदेही पुलिस ने जनता से अपील की  है कि लालच में ना आए और सावधान रहे। किसी भी खाते में पैसे ट्रांसफर करने से पहले संबंधित बैंक के ब्रांच मैनेजर अथवा निकटतम थाने से जरूर संपर्क करें।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804