GLIBS
21-11-2020
इंदु की जवानी को लेकर बहुत एक्साइटेड है कियारा आडवाणी, जानिए क्यों...

रायपुर/मुंबई। अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी जल्द ही रिलीज होने वाली है। कियारा की फिल्म इंदु की जवानी अगले महीने यानी कि दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। इसे लेकर कियारा भी काफी एक्साइटेड नजर आ रही है। फिल्म 11 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। वैसे, इन दिनों फिल्म मेकर्स फिल्म को रिलीज ना करने या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के पक्ष में हैं और मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज से बच रहे हैं। इसी बीच, इंदु की जवानी के मेकर्स ने थियेटर्स में ही फिल्म रिलीज करने का फैसला किया है।  

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म
तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' अगले महीने 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें, हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'लक्ष्मी' में कियारा आडवाणी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी।

20-11-2020
एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे पर भी बनेगी फिल्म, छोटे पर्दे के हीरो मनीष गोयल निभाएंगे किरदार

रायपुर/मुंबई। गैंगस्टर विकास दुबे पर फिल्म बन रही है। विकास दुबे की जीवनी पर आधारित फिल्म को अब बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा और फिल्म मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी। मोहन नदार ऑफ प्रोडक्शन हेड क्वार्टर अनलिमिटेड ने मैं कानपुर वाला किताब के राइटस ख़रीद लिए हैं, जिसे राइटर मृदुल कपिल ने लिखा हैं जो गुंडे विकास दुबे की जीवनी पर लिखी गई हैं। इस किताब को 1 महीने पहले डिजिटली रिलीज किया गया। लेकिन अब इस किताब की कहानी को बड़े पर्दे पर साकार करने का बीड़ा उठाया हैं। डायरेक्टर मनीष वात्सल्य ने जिसमें विकास दुबे का किरदार निभानेवाले हैं टीवी एक्टर मनीष गोयल।

बता दें कि विकास दुबे कानपुर का एक गैंगस्टर था, जो यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया था। इस गैंगस्टर ने कई पुलिसवालों की हत्या की थी। ऐसा करने के बाद ये फरार था। मध्य प्रदेश पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था, जिसके बाद इसी कानपुर वापस लाने के दौरान गाड़ी पलट गई थी। भागने का प्रयास करने के दौरना विकास दुबे मारा गया था।

19-11-2020
अमिताभ और अजय देवगन की फिल्म 'मेडे' सुर्खियों में, रकुल प्रीत सिंह भी शामिल, फिल्म को डायरेक्ट अजय देवगन करेंगे

रायपुर/मुंबई। फिल्म 'मेडे' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। 7 साल बाद अजय देवगन और बिग बी एक साथ पर्दे में नजर आएंगे। अब इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी शामिल हो गई है। इस फिल्म में रकुल एक पायलट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। हाल ही में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की थ्रीलर ड्रामा फिल्म मेडे में रकुल का नाम भी शामिल हो गया है। बता दें अजय देवगन फ‍िल्‍म्‍स के बैनर तले बनने वाली इस फ‍िल्‍म को खुद अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे। अमिताभ बच्‍चन को जब अजय देवगन डायरेक्‍ट करेंगे तो यह देखना वाकई बहुत दिलचस्‍प होगा।इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन पायलट का रोल निभाएंगे जबकि अमिताभ बच्‍चन के रोल के बारे में जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। दिसंबर महीने में इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू करने की प्लानिंग चल रही है।

 

 

19-11-2020
ओटीटी पर धूम मचा चुकी फिल्म खुदा हाफिज का दूसरा भाग लाने की तैयारी में डायरेक्ट फारुख कबीर

रायपुर/मुंबई। ओटीटी पर चर्चित एक्शन थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' के निर्देशक फारुक कबीर इसका दूसरा भाग लाने की तैयारी में हैं। फारुक के मुताबिक फिल्म का दूसरा चैप्टर उनके दिमाग में इसका पहला भाग बनाते वक्त ही तैयार हो गआ था। लेकिन, पहली फिल्म को रिलीज किए बिना वह इसके बारे में किसी को बताना नहीं चाहते थे। अभिनेता विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की फिल्म 'खुदा हाफिज' 14 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म 'खुदा हाफिज' की कहानी इसके निर्देशक फारुक के मुताबिक एक शादीशुदा जोड़े की असल जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में समीर और नरगिस की नौकरी विश्वव्यापी मंदी के चलते चली जाती है। फिर वह एक एजेंट से मिलते हैं जो उन्हें ओमान में नौकरी दिलाने का वादा करता है। नरगिस पहले चली जाती है और वहां जाकर मानव तस्करी का शिकार होती है। नरगिस का पति समीर उसे बचाने के लिए ओमान जाता है और वहां के लोगों की मदद से वह अपनी पत्नी समेत कुछ और औरतों को बचाने में कामयाब रहता है। फारुख ने यह पूरी कहानी इस जोड़े से ही सुनी। फारुक का कहना है कि वह इस जोड़े में से पत्नी से कभी नहीं मिले। उन्होंने पूरी कहानी पति से ही सुनी है। इसी से उन्होंने कहानी पर पूरा शोध किया। फारुख ने कहा कि 'खुदा हाफिज- चैप्टर 2' का ख्याल भी उन्हें जोड़े के स्वदेश लौटने की कहानी सुनने के बाद ही आया। देश लौटने के बाद भी इस जोड़े को कई अग्निपरीक्षाओं से गुजरना पड़ता है। फिलहाल फारुख इसकी पटकथा पर काम कर रहे हैं, जिसमें लगभग तीन महीने जाएंगे। फारुख ने बताया है कि अगले साल अप्रैल से वह इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं और साल के अंत तक फिल्म रिलीज भी हो जाएगी।

19-11-2020
Breaking : तानाजी द अनसंग वारियर फेम डायरेक्टर ओम राऊत की फ़िल्म आदिपुरुष 11 अगस्त को होगी रिलीज, तब तक करिए इंतजार

रायपुर/मुंबई। फिल्म 'आदिपुरुष' जल्द सिनेमा घरों में धमाल मचाने आने वाली है। फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' से सुर्खियों में आए निर्देशक ओम राउत की आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को थियेटर में रिलीज होगी। कुछ देर पहले ही फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' की चर्चाएं अगस्त के महीने से ही हो रही हैं। उन्होंने तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी इस फिल्म की घोषणा की है। जानकारी के मुताबिक प्रभास इस फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जबकि, ओम ने फिल्म में लंकापति रावण का किरदार निभाने के लिए अभिनेता सैफ अली खान का चयन किया है।

10-11-2020
गुमनाम गायिका रानू मंडल को फिर मिला मौका गायेंगी दीपिका चिखलिया की फ़िल्म सरोजिनी के गाने

 

रायपुर/नई दिल्ली। फिल्म सरोजिनी के गाने रानू मंडल गा रही है। एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया फिल्म सरोजिनी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ये एक बायोपिक फिल्म है। फिल्म में वो सरोजनी नायडू का किरदार निभायेंगी। उनकी इस फिल्म में गाने रानू मंडल गा रही है। दीपिका की फिल्म सरोजनी में एक नई प्रतिभा को गाने का मौका मिला है जो रातों-रात लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण उनके जीवन में एक बार फिर से अंधेरा छा गया था। मगर अब उन्हें दीपिका की फिल्म में गाने का मौका मिला।सोशल मीडिया पर दीपिका चिखलिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरी मूवी…सरोजिनी…धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए गाने को रानू मंडल गा रही है। रानू का कहना है मुझे उम्मीद है कि वो ही प्यार और सम्मान मुझे मिलेगा जो आप मुझे देते आए है।

 

09-11-2020
शाहिद कपूर ने तस्वीरे शेयर कर दी जानकारी कि फ़िल्म जर्सी की शूटिंग शुरू हो चुकी

रायपुर/मुंबई। शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शूटिंग फिर से शुरू होने पर वे काफी एक्साइटेड है। फिल्म में एक्टर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। इसमें कोई दोराय नहीं है कि शाहिद कपूर ने अपने करियर में जो भी रोल प्ले किया है उसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है और खुद को ट्रान्सफॉर्म किया है। उनका यही अंदाज फैन्स का दिल जीत लेता है। बता दें कि शाहिद इस फिल्म की शूटिंग को लेकर पिछले साल से ही सुर्खियों में हैं। लॉक डाउन की वजह से शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था जिसे अब फिर से शुरू कर दिया गया है। हाल ही में एक्टर ने क्रिकेट की प्रैक्टिस के लिए जाते हुए एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने बकायदा सेफ्टी के लिए गल्ब्स और पैड्स लगाए हुए है। तस्वीर में शाहिद फिल्म के किरदार में अभी से ढलते नजर आ रहे हैं। वे एक यंग क्रिकेटर की तरह दिख रहे हैं। मैदान से उनकी ये तस्वीर फैन्स की उत्सुकता और बढ़ाने के लिए काफी है।

07-11-2020
राजकुमार राव ने फिल्म करने के मामले में पीछे छोड़ा अक्षय कुमार को, अगले साल रिलीज होगी 8 फिल्में

रायपुर/मुंबई। अक्षय अपने काम को लेकर हमेशा ही काफी गंभीर रहते हैं। वहीं अक्षय साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। उनका एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग के चलते शेड्यूल काफी टाइट रहता है। कोरोना काल की वजह से उनकी इस साल कई फिल्में रिलीज होने से टल गईं। वहीं अब उनकी कुछ फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन एक और एक्टर है जिसने अक्षय को भी फिल्मों के नंबर के मामने के मामले में पछाड़ दिया है। ये कोई और नहीं बल्कि एक्टर राजकुमार राव हैं। राजकुमार राव ने अक्षय कुमार को फिल्मों में काम करने को लेकर पीछे छोड़ दिया है। जहां इस साल खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी', 'बेल बॉटम', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्में कतार में हैं। तो वहीं राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों की लिस्ट भी अक्षय की लिस्ट से ज्यादा है। आने वाले साल में राजकुमार राव कि 8 फिल्में रिलीज होने के कतार में लगी हुई है। बता दें कि आने वाले दिनों में राजकुमार राव की फिल्म 'लूडो' रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा 'छलांग', 'बधाई हो' के दूसरा पार्ट 'बधाई दो', 'हम दो हमारे दो', 'न्यूटन', 'रूही अफसाना', जिसका पहले नाम 'रूही आफ्जा' था में भी दिखाई देंगे। वहीं 'द व्हाइट टाइगर' में भी राजकुमार राव देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं।

21-10-2020
मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज

मुुंबई। मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। पिछले कुछ दिनों से मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' काफी चर्चा में है। इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म के पोस्टर्स के बाद इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर पता चलता है कि ज्यादातर सीरियस और इंटेंस रोल करने वाले मनोज बाजपेयी फिल्म में इस बार अपनी कॉमिडी से दर्शकों को गुदगुदाने जा रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट और 16 सेकंड का है। 'सूरज पे मंगल भारी' में 1995 की मुंबई दिखाई गई है। फिल्म में दिलजीत बने हैं सूरज सिंह ढिल्लन और मनोज बाजपेयी बने हैं मधु मंगल राणे। मंगल एक जासूस है,जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है। इसी जासूसी में मंगल एक बार सूरज का रिश्ता भी तुड़वा देता है। इसके बाद सूरज इस बात का बदला मंगल से लेने की ठान लेता है इसके बाद फिल्म में बहुत कुछ मजेदार होने वाला है। फिल्म में फातिमा सना शेख मनोज बाजपेयी की छोटी बहन के किरदार में होंगी जबकि कॉमिडी का जोरदार तड़का लगाने के लिए मनोज पहवा, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर जैसी मजबूत सपोर्टिंग कास्ट मौजूद है। अभिषेक शर्मा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 13 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

 

19-10-2020
शानदार स्टार कास्ट के साथ फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज, 12 नवंबर को होगी प्रदर्शित  

मुंबई। फिल्म लूडो का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 नवंबर को प्रदर्शित होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव को नये अंदाज में देख सकते हैं। लूडो ट्रेलर की शुरुआत एक पासा के दृश्य के साथ होती है और पृष्ठभूमि में एक आवाज यह कहती है, "लूडो जीवन है और जीवन लूडो है।" आवाज आगे कहती है, "आप जीतो या हारो क्या फर्क पड़ता है आखिर में सभी गोटियां एक ही घर में पहुंचती हैं। लूडो के डायलॉग यूनिक है। साथ में फिल्म की कास्ट काफी शानदार हैं। फिल्म में सभी दमदार एक्टर और एक्ट्रेस को कास्ट किया गया है। फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की दंगल के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया। दोनों अभिनेत्रियां फिर से लुडो में स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। दंगल 2016 में रिलीज़ हुई। फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।

 

 

16-10-2020
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म 'द वाइट टाइगर' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म 'द वाइट टाइगर' में नजर आएंगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है,जिसके बाद हाल ही में नेत्फ्लिक्स ने इससे प्रियंका और राजकुमार के फर्स्टलुक को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। ये फिल्म असल में अरविंद अडिग की किताब 'द वाइट टाइगर' पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन रमिन बहरानी कर रहे हैं तो वहीं इसका निर्माण नेटफ्लिक्स और मुकुल देव मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए प्रियंका ने पिछले साल ही शूटिंग का काम पूरा कर लिया था। द व्हाइट टाइगर को रमिन बहरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804