GLIBS
13-10-2019
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खेद जताते हुए अपना बयान लिया वापस

नई दिल्ली। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फिल्मों के एक दिन में 120 करोड़ रुपए कमाने वाले बयान को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मैं अपने बयान को वापस लेता हूं। प्रसाद ने कहा कि मीडिया से बातचीत का मेरा पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है। फिर भी मुझे यह जानकर खेद है कि मेरे बयान के एक हिस्सा को गलत तरीके से लिया गया। एक संवेदनशील नागरिक होने के नाते मैं अपना बयान वापस लेता हूं। बता दें कि शनिवार को मंदी की रिपोर्ट को खारिज करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि वह रिपोर्ट (बेरोजगारी पर एनएसएसओ रिपोर्ट) झूठी है। मैंने आपको 10 प्रासंगिक डाटा दिए हैं, रिपोर्ट में कोई मौजूद नहीं है।

हमने कभी नहीं कहा कि हम सभी को सरकारी नौकरी देंगे। कुछ लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से गुमराह करने की कोशिश की। प्रसाद ने कहा था कि अगर देश में मंदी होती तो दो अक्टूबर को रिलीज हुईं तीन फिल्मों ने 120 करोड़ रुपए की कमाई नहीं की होती। अर्थव्यवस्था दुरुस्त है तभी फिल्मों ने इतनी कमाई की है। उन्होंने कहा कि मेरा फिल्मों से लगाव है। फिल्में बड़ा कारोबार कर रही हैं। रविशंकर ने कहा था कि दो अक्टूबर को तीन फिल्में रिलीज हुईं। फिल्म उद्योग के विशेषज्ञ ने कहा है कि राष्ट्रीय अवकाश के दिन इन तीन फिल्मों ने 120 करोड़ रुपए का कारोबार किया। अब जब देश की अर्थव्यवस्था थोड़ी सही हो रही है तभी तो 120 करोड़ रुपए का रिटर्न एक दिन में आ रहा है।

12-10-2019
फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोल्टर रिलीज, इस लुक में दिखीं आथिया

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म आथिया शेट्टी के साथ आ रही है। नावाजुद्दीन फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नजर आएंगे। ये 36 वर्षीय युवक की कहानी है, जो अपनी पत्नी को खोजने की कोशिश कर रहा है। फिल्म का ट्रेलर लोगों ने खूब पसंद किया है। अब फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का नया पोस्टर भी सामने आया है। अभी जारी हुए पोस्टर में, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। आथिया अपने सामान के साथ विदेश यात्रा के लिए उत्सुक दिख रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, हमें भी पहली बार बड़ी तमीज से प्यार हुआ है। स्वागत करें इस नए नवेले मौड़ा मौड़ी की जोड़ी का। इनकी अनोखी कहानी देखिए। एक्टिंग की बात करें तो नवाजुद्दीन अपने किरदार में शानदार लग रहे हैं। आथिया की एक्टिंग भी प्रभावित करने वाली दिख रही है। फिल्म की कहानी दिलचस्प है नवाज और आथि‍या की कॉम‍िक टाइमिंग भी जबरदस्त है।

 

06-10-2019
दशहरे से शुरू होगी 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग

मुंबई। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में हैं। इस साल कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्में है, जिनमे से एक हैं भूल भुलैया 2। इस फिल्म की चर्चा बीते कुछ दिनों से हो रही हैं। अब मूवी को लेकर एक नई खबर सामने आई है खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग दशहरे से शुरू होगी। भूल भुलैया को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। इस फिल्म की कहानी साल 2005 में रिलीज हुई तमिल फिल्म चंद्रमुखी जैसी थी। अब इसके सीक्वल की शुरुआत 8 अक्टूबर से शुरू हो रही है। भूल भुलैया 2 को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस के कमाई के मामले में भी हिट रही थी। इसके बाद निर्माताओं का इस फिल्म का सीक्वल बनाने का फैसला किया था। इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे। कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करेंगी।

इस के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। कुछ ही समय पहले 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया' के अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आए थे। इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे। खबर यह भी हैं कि दूसरे पार्ट में भी अक्षय को एक खास रोल के लिए अप्रोच किया गया है। मेकर्स चाहते थे कि अक्षय भी फिल्म का हिस्सा बनें। क्योंकि पहले पार्ट में उनके किरदार को काफी सराहाना मिली थी। अब देखना होगा की क्या इस फिल्म में भी खिलाड़ी अपना जादू' दिखाते हैं या नहीं।

 

01-10-2019
धमतरी के छविगृहों में 'गांधी' फिल्म का नि:शुल्क प्रदर्शन कल

 

धमतरी। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पूरे देश में 2 अक्टूबर को मनाई जा रही है। इस अवसर पर प्रदेश सहित जिले में भी विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि इस अवसर पर 2 अक्टूबर को शहर के चारों छविगृह विमल, देवश्री, अमर और प्रशांत में 'गांधी' फिल्म का नि:शुल्क प्रदर्शन किया जाएगा।

22-09-2019
अब ट्रेन में सफर करते हुए फिल्म भी देख सकेंगे यात्री, रेलवे ला रहा नई सर्विस  

नई दिल्ली। फिल्म के शौकिनों के लिए भारतीय रेल एक खास खुशखबरी लेकर आया है। अब आप ट्रेन में ट्रैवल करते वक्त भी मुफ्त में अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकेंगे। इसके लिए आपको न तो पैसे खर्च करने होंगे और न ही अपना मोबाइल डेटा। दरअसल, हाल ही में भारतीय रेल ने 'एंटरटेनमेंट ऑन डिमांड' नाम से एक खास सुविधा शुरू की है। फिलहाल एंटरटेनमेंट ऑन डिमांड नाम से यह सुविधा कुछ ही ट्रेनों में होगी। मौजूदा समय में यह सुविधा पटना राजधानी एक्सप्रेस और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस में ही उपलब्ध है। बहुत जल्द रेलवे एंटरटेनमेंट ऑन डिमांड नाम से यह सुविधा 6 अन्य ट्रेनों में शुरू करने जा रहा है।इसके तहत ट्रेन में यात्रा करने वाला कोई भी यात्री इस सुविधा का लाभ अपने डिवाइस पर ले सकता है। एंटरटेनमेंट ऑन डिमांड सुविधा वुलिव प्लयेर के माध्यम से आपके डिवाइस पर स्ट्रीम होगा। इस प्लेयर को आप गूगल प्ले और एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। वाईफाई आधारित इस मीडिया सर्वर से एक कोच में एक ही बार में 90 लोग कनेक्ट कर अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकते हैं। इस सुविधा के तहत यात्रियों को 12,000 प्रोग्राम्स और 7,000 फिल्में देखने को मौका मिलेगा। इस सुविधा की एक और खास बात यह है कि इसमें किड्स और आध्यात्मिक वीडियो भी उपलब्ध होगा। एंटरटेनमेंट ऑन डिमांड सुविधा को पूर्व-केंद्रीय रेलवे के दानापुर मंडल ने शुरू किया है। इसके तहत लोकल मीडिया सर्वर में 500 घंटे से भी अधिक कंटेंट मुहैया कराया गया है।इसके लिए पैंसेंजर्स को न तो खुद का डेटा खर्च करना होगा और न ही पैसे खर्च करने होंगे। लंबी दूरी की 8 ट्रेनों में करीब 220 रेलवे कोच में यह सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। पटना राजधानी, संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस के अलावा यह सुविधा पटना-कोटा एक्सप्रेस, सुविधा एक्सप्रेस, हमसफर एक्सप्रेस, हावड़ा जन शताब्दी एक्सप्रेस और रांची जन शताब्दी एक्सप्रेस में एंटरटेनमेंट ऑन डिमांड की सुविधा जल्द ही उपलब्ध कराई जाएगी।

10-09-2019
द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज, 11 अक्टूबर को 25 देशों में होगी प्रदर्शित

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, जायरा वसीम स्टारर फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड है। ट्रेलर को अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
ये फिल्म गुरुग्राम की रहने वाली 13 साल की मोट‍िवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर आधार‍ित है। आयशा इम्‍यून ड‍िफ‍िश‍िएंसी ड‍िस्‍आर्डर की समस्‍या थी, ज‍िसकी वजह से 2015 में उनका न‍िधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान द‍िए और फेमस हो गई थीं। फरहान और प्र‍ियंका इस फ‍िल्‍म में आयशा के पैरेंट्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है। प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी। द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी। प्रियंका की कमबैक मूवी होने के साथ ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म भी है। इस फिल्म का टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितम्बर को वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है। प्रियंका और उनकी फिल्म की टीम मूवी के प्रीमियर के लिए टोरेंटो पहुंचे हैं। बता दें कि ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज किए गए हैं।



 

31-07-2019
सिद्धार्थ और परिणीति की फिल्म जबरिया जोड़ी का नया गाना मच्छरदानी हुआ रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी में धमाल मचाने वाले हैं। फिल्म ‘जबरिया जोड़ी' 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म से अब तक 'खड़के ग्लासी', 'जिला हिलेला', 'ढूंढे अखियां' जैसे बैक टू बैक चार्टबस्टर हिट्स के साथ मनोरंजन करने के बाद, एक और गाना 'मच्छरदानी' रिलीज हो गया है, जो कि एक मजेदार वेडिंग सॉन्ग है। इस गाने को विशाल मिश्रा और ज्योतिका तंगरी ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है। यह गाना वेडिंग सीजन के लिए एक परफेक्ट सॉन्ग है। फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। 

 

11-07-2019
फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद ने बढ़ाई अपनी फीस, जानिए कितनी...

मुंबई। फिल्म कबीर सिंह ने बंफर बिजनेस किया है और कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिए है। इसमें शाहिद कपूर की परफॉरमेंस को दर्शकों ने सराहा और भरपूर प्यार दिया है। अब शाहिद ने आने वाली फिल्मों के लिए अपने मेहनताने में इजाफा किया है। खबर है की शाहिद अब एक फिल्म के लिए 35 करोड़ रुपए की फीस लेंगे। इससे पहले शाहिद एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ फीस लेते थे। रिपोर्ट के मुताबिक अब शाहिद फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के साथ काम करेंगे। करण जौहर को तेलुगु फिल्म 'जर्सी' के रीमेक के राइट्स मिल गया हैं। वह इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया है। हालांकि इस फिल्म का अभी कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।


 

17-06-2019
इस फिल्म में कई सालों बाद नजर आएगीं जीनत अमान

 

मुंबई। 80 की दशक की बोल्ड अभिनेत्री जीनत अमान एक बार फिर सुनहले पर्दे पर नजर आएगीं। वे निर्देशक आशुतोष गोवारीकर की आने वाली फिल्म पानीपत में नजर आएगीं। रिपोर्ट के अनुसार जीनत फिल्म में एक अहम कैमिओ किरदार करेंगी। 
आशुतोष ने बताया है कि ज़ीनत फिल्म में सकीना बेगम नामक एक सामंती महिला का किरदार निभाएंगी। सकीना 'होशियारगंज' नामक जगह की लीडिंग लेडी होंगी। उनका राजनैतिक क्षेत्र से हटकर अपना एक अलग साम्राज्य होगा। यह एक अल्पकालीन किरदार होगा, जो फिल्म की कहानी के मुख्य पात्र सदाशिव भाउ की सहायता करता नजर आएगा। अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म 'पानीपत' 14 जनवरी 1761 में मराठाओं और अफगानी आक्रमणकारियों के बीच पानीपत के मैदान में लड़े गए भीषण युद्ध पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन मराठा योद्धा सदाशिव भाउ का किरदार निभा रहे है। इस फिल्म में पहली बार अर्जुन और संजय दत्त भी साथ में नज़र आने वाले हैं। एक्ट्रेस कृति सेनन फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर नजर आएंगी।

10-06-2019
साहित्यकार व फिल्म निर्देशक गिरीश कर्नाड के निधन पर तीन दिवसीय राजकीय शोक 

बेंगलुरु। दिग्गज साहित्यकार, फिल्म निर्देशक और अभिनेता गिरीश कर्नाड के 81 साल की उम्र में निधन के बाद कर्नाटक की विश्वेश्वरैया टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी  में 10 जून को 1:30 बजे होने वाला एग्जाम कैंसिल कर दिया गया। ये एग्जाम गिरीश कर्नाड की मौत की खबर के बाद कैंसिल किया गया। यूनिवर्सिटी की ओर से कहा गया कि कैंसिल हुए एग्जाम की नई तारीख जल्द ही सूचित कर दी जाएगी। इस बीच, राज्य सरकार ने कर्नाड के निधन के बाद कर्नाटक के स्कूलों और कॉलेजों को छुट्टी देने का आदेश दिया है। राज्य में तीन दिवसीय शोक मनाया जा रहा है। बता दें कि दिग्गज साहित्यकार और फिल्म निर्देशक गिरीश तीन सालों से बीमारी से जूझ रहे थे। गिरीश का निधन बेंगलुरू में उनके निवास स्थान पर हुआ। उनके निधन के बाद देशभर से प्रतिक्रियाएं आईं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि गिरीश कर्नाड अपनी विविध अभिनय क्षमता के लिए याद किए जाएंगे।वो 10 बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके हैं। गिरीश कर्नाड ने न  केवल हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी काम किया। कर्नाड फिल्मों से तो पहचाने गए ही, लेकिन उनकी प्रसिद्धि एक नाटककार के रूप में ज्यादा है। कन्नड़ भाषा में लिखे उनके नाटकों का अंग्रेजी समेत कई भारतीय भाषाओं में अनुवाद हो चुका है। उनके द्वारा लिखे नाटक तुगलक (1964) से उन्हें बहुत प्रसिद्धि मिली। इसका कई भारतीय भाषाओं में अनुवाद हुआ।

28-05-2019
फिल्म अभिनेत्री रंजीता के पति ने की पुलिस से शिकायत, क्या है मामला, पढ़ें पूरी खबर... 

मुंबई। अपने जमाने में कई फिल्मों में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी अभिनेत्री रंजीता कौर पर अपने पति के साथ विवाद का मामला सामने आया है। रंजीता पर अपने पति राज मसंद के साथ मारपीट के आरोप लगे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता ने अपने पति को चौथे फ्लोर से धक्का देने की कोशिश की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रंजीता के खिलाफ उनके पति ने पुणे पुलिस में शिकायत की है। मगर अब चर्चा के बाद परिवार में सब कुछ ठीक होने की बात कही जा रही है। राज मसंद ने सीनियर सिटीजन हेल्पलाइन के जरिए रंजीता के खिलाफ शिकायत की थी। रिपोर्ट के मुताबिक रंजीता कौर और उनके बेटे मिलकर राज मसंद को दुखी कर रहे थे।
घर में विवाद तब शुरू हुआ जब राज ने अपने बेटे को बिजनेस के लिए पैसा देने से मना कर दिया। दरअसल राज का बेटा रंजीता का बेटा अमेरिका से पढ़ाई करके आने के बाद बिजनेस कर रहा है।
रंजीता का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, हर घर में झगड़े होते हैं। मेरा पति अमेरिका में काम करते हैं और मेरा बेटा भी अमेरिका में काम करता है। दोनों के बीच बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। यह बहस इतनी बढ़ गई कि मेरे पति को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। बता दें कि रंजीता 1980 दशक की कई फिल्मों में उत्कष्ट्र अभिनय किया। वे महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता में काम कर चुकीं है। इसके अलावा फिल्म लैला मंजनू, आंखियों के झरोख फिल्म में भी उन्होंने अभिनय किया है। 

20-05-2019
फिल्म अभिनेता जितेंद्र को राहत, यौन उत्पीडऩ मामले की याचिका रद्द 

शिमला। हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता रवि कपूर उर्फ  जितेंद्र के खिलाफ  दर्ज यौन उत्पीडऩ के मामले को लेकर प्राथमिकी को रद्द कर दिया है। न्यायाधीश अजय मोहन गोयल ने अभिनेता जितेंद्र की ओर से दायर याचिका के तथ्यों व इस मामले से जुड़े रिकॉर्ड का अवलोकन करने के बाद यह फैसला सुनाया। याचिका में दिए गए तथ्यों के अनुसार गत 16 फरवरी को महिला पुलिस थाना शिमला के समक्ष भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत प्रार्थी अभिनेता के खिलाफ  प्राथमिकी दर्ज की गई थी। एफआईआर में प्रार्थी अभिनेता की चचेरी बहन ने 47 साल पहले घटी घटना को लेकर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाए थे। प्रार्थी ने हाईकोर्ट के समक्ष याचिका दायर कर इस प्राथमिकी को रद्द करने की गुहार लगाई  थी। प्रार्थी की ओर से यह दलील दी गई थी कि यह प्राथमिकी उसे ब्लैकमेल करने के इरादे से दर्ज की गई है। कथित घटना के 47 वर्ष बाद दर्ज इस प्राथमिकी में देरी के कारणों का कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। प्रार्थी ने कहा था कि एफआईआर में न तो शिमला में की गई फिल्म की शूटिंग के नाम का व होटल का उल्लेख किया गया है। दो सह अभिनेताओं के नाम भी प्राथमिकी में नहीं लिखे गए हैं। प्रार्थी के अनुसार उसके खिलाफ  झूठे आरोप लगाए गए हैं। इस कारण प्रार्थी ने यह एफआईआर रद्द करने की गुहार लगाई थी। न्यायालय ने प्रार्थी की दलीलों को कानूनन न्यायसंगत पाते हुए उपरोक्त फैसला सुनाया।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804