GLIBS
18-10-2020
बारिश से मुकरम नाला उफान पर, आवागमन बाधित होने से साप्ताहिक बाजार नहीं पहुंच पाए व्यापारी

रायपुर/सुकमा। जिले में लगातार हो रही बारिश से नक्सल प्रभावित इलाकों में आवागमन ठप्प हो गया है। ग्राम मुकरम के पास स्थित बरसाती नाला उफान पर है। चिंतलनार का साप्ताहिक बाजार है, नाले में पानी भरने से व्यापारी चिंतलनार बाजार नहीं पहुंच पाए। व्यापारी साप्ताहिक बाजार जाने के लिए सामान लेकर निकले थे, लेकिन नाला पर बने पुल पर पानी भरे होने से व्यापारी बाजार नहीं पहुंच पाए और वे वापस लौट गए। वहीं स्थानीय लोग अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए नाले को पार करते देखे गए। विदित हो कि बीते कुछ दिनों से सुकमा में लगातार हो रही बारिश की वजह से नदी-नाले उफान पर हैं।

18-09-2020
सीमेंट कंक्रीट वाल ढह जाने से आवागमन ठप्प

रायपुर/जगदलपुर। जिले के विकासखंड बस्तर अंतर्गत ग्राम पंचायत कुंगारपाल से घोड़ागांव, पाला नाला के पुलिया और सड़क के बीचो-बीच बने सीमेंट कंक्रीट वाल ढह जाने से आवागमन ठप्प पड़ा हैै। पूरी सड़क उखड़कर खस्ताहाल होने से 2500 से अधिक आबादी का एक मात्र आवागमन का जरिया पूरी तरह से ठप्प पड़ गया है। इस मार्ग से निकलना किसी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रण दे रहा है। ग्राम पंचायत कुंगारपाल के सरपंच शंकर कश्यप ने बताया कि भारी बारिश होने के कारण मार्ग पूरी तरह से बह जाने से खस्ताहाल हो गया है। इसकी सूचना अधिकारी एवं विधायक-सांसद को दे दी गई है। इस मार्ग को जल्द से जल्द बनाया जाएगा ताकि लोगों को आने-जाने में सुविधा मिले।

16-08-2020
लगातार बारिश के कारण शबरी नदी उफान पर, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

सुकमा। जिले में लगातार हो रही बारिश से शबरी नदी उफान पर आ गई है। एनएच 30 पर नदी का पानी आ गया। इंजराम के पास राष्ट्रीय राजमार्ग जाम हो गया है। यहां पुल के ऊपर से नदी का पानी बह रहा है। आवागमन ठप्प होने से वाहनों का आना जाना बंद हो गया। प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804