GLIBS
16-06-2020
रवीना ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती है

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से एक और पूरा देश सदमे में है वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के कई सितारे फिल्म इंडस्ट्री के अंदर की गड़बड़ी की ओर इशारा कर रहे हैं। रवीना टंडन ने ट्विटर पर भड़ास निकाली है। रवीना ने ट्वीट किया, “आपको बने रहने के लिए संघर्ष करना पड़ता है, फाइट बैक करना पड़ता है, कुछ सर्वाइव करते हैं कुछ नहीं। जब आप सच बोलते हैं तो आपको झूठा, पागल, सायकॉटिक प्रचारित कर दिया जाता है। रवीना ने कहा, “वह आभारी हैं इंडस्ट्री ने काफी कुछ दिया है लेकिन कुछ लोगों की गंदी राजनीति मन खट्टा कर देती है। गंदी राजनीति हर जगह होती है। मुझे अपनी इंडस्ट्री से प्यार है लेकिन हां, प्रेशर काफी ज्यादा है। यहां अच्छे लोग हैं और ऐसे लोग भी हैं,जो गंदा काम करते हैं। हर तरह के लोग हैं लेकिन दुनिया ऐसी ही है।”

05-02-2020
अपने भाई के रिसेप्शन में करण जौहर के साथ थिरकीं करीना-करिश्मा

मुंबई। अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा संग सोमवार को शादी रचाई थी। शादी के बाद इस कपल ने मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था। इस रिसेप्शन पार्टी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कपूर खानदान की बेटियों ने अपने भाई और भाभी के लिए स्पेशल डांस प्रफोर्मेंस दी। रिसेप्शन पार्टी में करीना, करिश्मा ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया। दोनों बहनों ने प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर डांस किया। अरमान और अनीसा की रिसेप्शन में कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, सोनम कपूर, अमृता अरोड़ा, रवीना टंडन, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, शाहरुख खान, गौरी खान और कई बड़े कलाकारों ने शिरकत की। 

 

29-12-2019
रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह पर पंजाब में एक और मामला दर्ज

नई दिल्ली। टीवी शो पर ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने को लेकर अभिनेत्री रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह पर पंजाब पुलिस में दूसरा मामला दर्ज कराया गया है। हालिया मामला फिरोजपुर छावनी में दर्ज कराया गया है। इससे पहले मामला अमृतसर जिले के अजनाला शहर में केस दर्ज कराया गया था। रवीना द्वारा किसी को आहत करने को लेकर माफी मांगे जाने के बाद भी पंजाब के कई हिस्सों में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया जा रहा है। मामले को लेकर रवीना ने ट्वीट किया, "मैंने ऐसा एक भी शब्द नहीं कहा है, जो किसी भी धर्म का अपमान करता हो।

हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) ने कभी किसी को नाराज करने के इरादे से ऐसा नहीं किया, लेकिन अगर हमने ऐसा किया, और इससे अगर लोग आहत हुए, तो उनसे मैं तहे दिल से माफी मांगती हूं।"पंजाब के अजनाला शहर के निवासी व क्रिश्चियन फ्रंट के अध्यक्ष सोनू जफर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सितारों द्वारा शब्द 'हालेलुया' के उच्चारण की कोशिश के दौरान इसका मजाक बनाने से ईसाई समुदाय की भावना आहत हुई है। 'हालेलुया' एक हिब्रू शब्द है, जिसका प्रयोग ईश्वर के लिए किया जाता है।

08-09-2019
अभिनेत्री और नच बलिए की जज रवीना टंडन जल्द बनने वाली हैं नानी

मुंबई। अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही नानी बनने वाली हैं। उन्होंने बेटी छाया के लिए बेबी शावर की पार्टी रखी। इसमें उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। रवीना की बेटी की बेबी शावर की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि रवीना ने पूजा और छाया को 1995 में गोद लिया था और वो उनकी सिंगल मदर हैं। उस वक्त पूजा 11 तो छाया सिर्फ 8 साल की थीं। इसके बाद साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी की, जिनसे दो बच्चे राशा और रणबीर हैं। रवीना इन दिनों 'नच बलिए 9' में बतौर जज नज़र आ रही हैं। इस शो में शांतनु माहेश्वरी, अनीता हसनंदानी, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी समेत कई कंटेस्टेंट्स अपने-अपने बलिए के साथ डांस करते हुए एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

01-07-2019
अंदाज़ अपना अपना का बनेगा रीमेक, फिल्म में नज़र आ सकते हैं ये बड़े बड़े स्टार!      

मुंबई। सन 1994 में प्रदर्शित फिल्म अंदाज़ अपना अपना का रिमके बनने की तैयारी चल रही है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान और आमिर खान ने लोगों को खूब हंसाया था। लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म मैं करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने बेहतरीन भूमिका अदा की थी, जो आज भी याद की जाती है। अंदाज अपना अपना फिल्म के रीमेक की खबरें सालों से आ रही है। फिल्म के राइटर दिलीप शुक्ला ने कहा कि वे इस फिल्म का सिक़्वल बनाने की तैयारी क़र रहे है।

इस फिल्म के लिए वरुण धवन और रणवीर सिंह को लिए जाने की चर्चा भी जोरों पर रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म में वरुण धवन, सलमान के रोल प्रेम को प्ले करेंगे तो वहीं रणवीर, आमिर खान के रोल अमर को प्ले कर सकते हैं। फिल्मों को पंसद करने वाले हमेशा अपने  पसंदीदा एक्टर्स को नए नए रोल मे देखना चाहतें हैं। अब वरुण धवन और रणवीर सिंह की जोड़ी को परदे पर दर्शक कितना पसंद करते हैं यह आने वाली फिल्म से पता चलेगा।

28-06-2019
रवीना टंडन के बाद डायना बनेंगी शहर की लड़की!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री डायना पेंटी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना में सुपरहिट डांस नंबर
शहर की लड़की को रिक्रयेट करती नजर आयेंगी।
सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना में फिल्म के मेकर्स वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लड़की... को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म खानदानी शफाखाना से बॉलीवुड रैपर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बादशाह एक पंजाबी सिंगर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
बताया जा रहा है कि फिल्म में एक्टिंग के अलावा बादशाह अपना म्यूजिक भी देने वाले हैं। फिल्म के वर्ष 1996 में
प्रदर्शित फिल्म रक्षक के हिट गाने शहर की लड़की को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। सुनील शेट्टी और रवीना के इस गाने के रीमेक में बादशाह और डायना पेंटी होंगी। डायना को खास इस गाने के लिए चुना गया है। ओरिजिनल गाने के उलट ये रीमेक सॉन्ग मॉडर्न समय के हिसाब से शूट किया जायेगा। जहां ओरिजिनल गाने को रेलवे स्टेशन और अलग-अलग जगहों पर जाकर शूट किया गया था वहीं इस रीमेक गाने को पब में शूट किया जाएगा और ये एक पार्टी नंबर होगा। इस गाने में बादशाह ही रैप करेंगे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804