GLIBS
09-02-2020
छपाक के बाद अब माइथोलॉजिकल स्टोरी बेस्ड महाभारत में काम करेगी दीपिका

मुंम्बई। छपाक के बाद अब 'महाभारत' में काम करेंगी दीपिका पादुकोण। सच्ची कहानी पर आधारित छपाक करने के बाद अब दीपिका पादुकोण पौराणिक कहानी आधारित महाभारत में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी। महाभारत फिल्म को लेकर चार महीने पहले ही खबर सामने आ चुकी थी लेकिन उसके बाद से फिल्म पर कोई चर्चा नहीं हुई। फिल्म को लेकर अब दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म महाभारत को लेकर बात की है। दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं फिल्म का बज बनाने के लिए अनाउंसमेंट करने में विश्वास नहीं रखती। मैंने इस प्रोजेक्ट को काफी सोच-समझकर लिया है। मैं छपाक के प्रमोशंस में व्यस्त थी, इसलिए इस फिल्म के लिए बैठकर डिस्कशन करने का वक्त नहीं था। हमें अभी कास्ट और क्रू भी फाइनल करने हैं। महाभारत में दीपिका दूसरी बार बतौर प्रोड्यूसर भी काम करेंगी। उन्होंने फिल्म की जिम्मेदारी पर बयान देते हुए कहा कि महाभारत को बनाना दूसरी फिल्मों की तरह नहीं है। प्रोडक्शन स्केल से लेकर बजट और कॉस्ट्यूम्स तक इसमें पांच गुना ज्यादा मेहनत लगेगी। मैं कम समय में इसे नहीं कर सकती। ये मेरी अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को दीपिका मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगी।

22-01-2020
क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्‍मानित हुई दीपिका पादुकोण, बताई डिप्रेशन की कहानी

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर दीपिका ने अवसाद और मानसिक समस्याओं के मुद्दे पर कहा कि उन्हें इस समस्या का तब सामना करना पड़ा था जब वह पेशेवर रूप से काफी अच्छा कर रही थीं और एक अच्छे रिश्ते में भी थी इस बीमारी की बिल्कुल भी आशंका तक नहीं थी। विश्व आर्थिक मंच 2020 में अदाकारा ने कहा कि लोग उनसे पूछते थे कि वह कैसी हैं और वह इसका झूठा जवाब ‘अच्छी हूं' लंबे समय तक देती रहीं। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के महानिदेशक टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसुस ने कहा कि मानसिक बीमारी का सामना कर रहे लोगों को न केवल सामाजिक उपहास का सामना करना पड़ता है बल्कि वह भेदभाव का भी सामना करते हैं। इसके अलावा इस समस्या से गुजर रहे लोगों के इलाज के लिए भी अच्छी व्यवस्था नहीं है।भारत में प्रत्येक 10 लाख पर सिर्फ तीन मनोचिकित्सक हैं। क्रिस्टल पुरस्कार से सम्मानित पादुकोण 2014 में क्लीनिकल डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। इसके बाद उन्होंने मानसिक समस्याओं का सामना कर रहे लोगों के लिए लिव, लव, लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी। इस दौरान दीपिका ने अवसाद का शिकार होने से लेकर उससे उबरने की कहानी भी बयां की।

 

 

18-01-2020
बेटी की फिल्म का ट्रेलर देख निराश हुए सैफ अली, कही ये बाते...

 

मुंबई। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान बेटी सारा अली खान की मूवी का ट्रेलर देख निराश हुए। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन इम्त‍ियाज अली ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इसे सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की कॉपी बता रहे हैं। लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है। अब ओरिजनल फिल्म के एक्टर सैफ अली खान का भी रिएक्शन सामने आ गया है। सैफ ने सारा-कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण संग आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि, सैफ ने निर्देशक इम्त‍ियाज अली के इस  काम को भी सराहा है। उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 फरवरी को रिलीज होगी।

11-01-2020
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे 'छपाक' देखने

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को राजधानी में 'छपाक' मूवी देखने श्याम टाकीज पहुंचे हैं। जेएनयू के आंदोलन में फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पहुंचने के बाद से यह फ़िल्म ज्यादा चर्चा में आई है। छत्तीसगढ़ सरकार ने फ़िल्म छपाक को टैक्स फ्री किया है। भूपेश बघेल पूर्व में ही कह चुके थे कि वे यह मूवी जरूर देखेंगे। आज ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी कि राजधानी रायपुर की श्याम टाकीज में वे दोपहर 3 बजे का शो देखेंगे। मुख्यमंत्री के साथ मंत्री कवासी लखमा,विधायक विकास उपाध्याय,कुलदीप जुनेजा अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष महेंद्र छाबड़ा,रायपुर महापौर एजाज ढेबर, एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश शर्मा, उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, सचिव हनी बग्गा, प्रवक्ता लक्षित तिवारी सहित अन्य कांग्रेसी भी पहुंचे हैं।

11-01-2020
फिल्म 'छपाक' ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़..

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक छपाक फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से 'छपाक' की यह बेहतरीन शुरुआत है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड शनिवार और रविवार को यह फिल्म और भी शादार कमाई करेगी। छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लोग उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। छपाक फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है। छपाक की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है, जो एसिड अटैक पीड़िता है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है। 

 

09-01-2020
छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म 'छपाक'

भोपाल। एसिड अटैक पीड़िता के जीवन पर बनी फिल्म 'छपाक' को छत्तीसगढ़ सरकार के बाद मध्यप्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा, 'दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं। यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

 

09-01-2020
छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई फिल्म छपाक, सीएम भूपेश का आदेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य में फिल्म ‘छपाक‘को टैक्स फ्री कर दिया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की ऐसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म “छपाक “ 10 जनवरी को देश के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसको छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

09-01-2020
दीपिका की बढ़ी मुश्किलें, 'छपाक' के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में दायर हुई याचिका

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म मुश्किल में पड़ गई है। वकील अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फिल्म पर रोक लगाए जाने की याचिका दायर की है । अपर्णा ने कई सालों तक लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा था। अपर्णा ने इस याचिका में कहा है कि उन्होंने कई सालों तक लक्ष्मी अग्रवाल के लिए केस लड़ा लेकिन उन्हें फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है। इस वजह से वो चाहती हैं कि फिल्म की रिलीज पर रोक लग जाए। बता दें कि इससे पहले एक लेखक ने फिल्म को लेकर कॉपी राइट मामला दर्ज कराया था। ये याचिका राकेश भारती नाम के एक लेखक ने दायर की थी । इसमें राकेश ने दावा किया था कि उन्होंने एसिड हमले की एक पीड़ित के जीवन पर कहानी लिखी थी। राकेश ने फिल्म में श्रेय दिए जाने की मांग की। इस मामले में बंबई उच्च न्यायालय ने बुधवार को कहा कि कोई भी व्यक्ति सच्ची घटनाओं से प्रेरित किसी कहानी पर कॉपीराइट का दावा नहीं कर सकता है। 

 

05-01-2020
बर्थ डे पर विशेष: मिजाज से संजीदा और दिल से कोमल है दीपिका

मुंबई। कई फिल्मों में अपने शानदार अभियन से दर्शकों को कायल कर चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का 5 जनवरी को जन्मदिन है। आज दीपिका 34 साल की हो गई है। दीपिका ने फिल्म 'ओम शांति ओम' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। पिछले एक दशक में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं और वे ना केवल देश भर में बल्कि इंटरनेशनल स्तर पर भी देश का नाम रोशन करने में कामयाब रही हैं। दीपिका पादुकोण की इमेज एक सपाट बोलने वाली महिला की है लेकिन काफी कम लोग जानते होंगे कि दीपिका दिल से कोमल, मिजाज से संजीदा और हृदय से काफी धार्मिक हैं।दीपिका की छवि उन लोगों में से है जो गलत को गलत और सही को सही बोलने का दम रखते हैं। वो सार्वजनिक स्थलों पर भी नारीवाद से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। उन्होंने नारी की एक ऐसी सशक्त छवि को पेश किया है, जिसके पास इच्छा शक्ति, दिमाग और मजबूती है वो कमजोर और अबला नहीं है। अवसाद से दूर रहने के लिए चलाया जागरूकता अभियान दीपिका ने साल 2015 के एक इंटरव्यू में कहा था कि एक वक्त ऐसा था जब वो अवसाद ग्रस्त हो गई थीं लेकिन उन्होंने अपनी कड़ी कोशिश के बाद उस बुरे वक्त का सामना किया इसलिए उन्होंने मानसिक विकारों से लोगों को बाहर निकालने के लिए एक मुहिम शुरू की है। दीपिका ने साल 2009 में विश्व 10k बैंगलोर मैराथन में हिस्सा लिया, जो कि एनजीओ की ओर से आयोजित किया गया था। साल 2010 में दीपिका ने महाराष्ट्र के एक गांव को गोद लिया और वहां रेगुलर बिजली आपूर्ति के लिए उन्होंने दिन-रात एक किया,जिससे अब गांव में काफी सुधार है। दीपिका ने एक्टिंग के लिए अनुपम खेर स्कूल ऑफ एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया था। इसके अलावा उन्होंने डांस सीखने के लिए मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर से ट्रेनिंग ली थी। वे साल 2007 में हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो 'नाम है तेरा' में नजर आईं थी। दीपिका फिलहाल अपनी फिल्म 'छपाक' और '83' को लेकर चर्चा में हैं।

 

 

04-01-2020
फिल्म 'गुड न्यूज' कर रही बंपर कलेक्शन, 150 करोड़ क्लब की ओर बढ़ी

मुंबई। अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी से सजी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 136 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज ने दूसरे वीक के पहले दिन 8.10 करोड़ की शानदार कमाई की। फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड पर 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। खास बात यह है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है। क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए हैं। फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं। हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है। फिल्म के कुछ डायलॉग ऐसे हैं जो लोगों के चेहरे पर हंसी ला देते हैं। बता दें कि 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी, दीपिका पादुकोण की छपाक और रजनीकांत की फिल्म दरबार भी रिलीज हो रही है। इससे गुड न्यूज की कमाई पर असर पड़ेगा। फिलहाल फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है। जो कि मेकर्स के लिए गुड न्यूज से कम नहीं है। 

 

31-12-2019
फिल्म निर्माता गुलजार ने मोदी पर किया कटाक्ष, कहा - डरे हुए है दिल्ली वाले

नई दिल्ली। दिग्गज लेखक, कवि व फिल्म निर्माता गुलजार ने देश की वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य को लेकर परोक्ष रूप से सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया। मुंबई में साहित्यिक पुरस्कार समारोह के दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं आप सभी को संबोधित करने के लिए 'मित्रों' कहने वाला था, लेकिन मैं रुक गया। जब मेरा दोस्त यशवंत (व्यास) मुझसे मिलने के लिए दिल्ली से आया तो मैं डर गया। दिल्ली वाले इन दिनों डरे हुए हैं। कोई नहीं जानता कि वे कब कोई नया कानून लेकर आ जाएं।" प्रधानमंत्री मोदी 'मित्रों' शब्द का इस्तेमाल जनसभाओं को संबोधित करने के लिए करते हैं और यशवंत व्यास दिल्ली के रहने वाले एक वरिष्ठ पत्रकार हैं।

नरीमन पॉइंट स्थित वाई.बी. चव्हाण केंद्र में लेखकों- ज्ञानरंजन और भालचंद्र नेमदे को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक समारोह में गुलजार मुख्य अतिथि थे। वर्तमान में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (एनआरसी) को लेकर भारत में सामाजिक और राजनीतिक विरोध हो रहा है। गुलजार ने कहा कि एक लेखक को हमेशा सत्य बोलना चाहिए। उन्होंने जोर देकर कहा, "आज के समय में, ऐसी परिस्थिति में भी यदि कोई एक आवाज है, तो वह शुद्ध है। साफ और सत्य कहना एक लेखक की आवाज है। यह एक ध्वज के समान है।" उन्होंने यह भी कहा कि वह महानगरीय संस्कृति का एक अद्भुत उदाहरण हैं। उन्होंने कहा, "मैं देश के लिए महानगरीय संस्कृति की एक मिसाल हूं। मैं पंजाब में पैदा हुआ, बंगाल से मुझे प्यार हुआ और मैं महाराष्ट्र में बड़ा हुआ।" काम की बात करें तो गुलजार ने मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म 'छपाक' के गीतों को कलमबद्ध किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804