GLIBS
19-03-2020
लोगों को हाथ धोना सिखाते हुए नुसरत जहां ने कर दी ये बड़ी गलती, अब हो रही ट्रोल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रहा है। भारत में भी इस वायरस से जुड़े मरीज लगातार सामने आ रहे हैं। ऐसे में लोगों को हिदायत दी गई है कि वे अपने हाथों को बार-बार साबुन और पानी से धोएं। इसके अलावा वह सेनेटाइजर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। दीपिका पादुकोण और अऩुष्का शर्मा जैसे सितारों ने अपना वीडियो पोस्ट कर लोगों को हाथ धोने के सही तरीके बताए हैं। ऐसी ही कोशिश बंगाली एक्ट्रेस और सासंद नुसरत जहां ने भी कि लेकिन उन्हें एक गलती के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कोरोना वायरस से बचने के लिए हाथ धोने का सही तरीका बताते एक वीडियो शेयर किया।

वीडियो में वो हाथ धोती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन वीडियो में ये भी साफ नजर आ रहा है कि जितनी देर वो अपने हाथों पर साबुन मलती हैं, नल से उतनी देर तक पानी बहता रहता है। ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने नुसरत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि 'हां सैनिटाइजेशन बहुत जरूरी है, लेकिन इसी के साथ पानी भी जरूरी है। आप पूरे समय पानी को बर्बाद कर रही थीं। यह दुखद है।' इसके अलावा अन्य यूजर्स भी नुसरत से पानी बर्बाद न करने की अपील कर रहे हैं। 

 

01-03-2020
दीपिका ने कहा, अच्छा कंटेंट मिलने पर हॉलीवुड में काम करुंगी

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने पहले हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में काम किया है। हॉलीवुड में फिर से काम करने संबंधी सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा, मैं किसी फिल्म का आकलन इस लिहाज से नहीं करती कि वह फिल्म इंडियन है या फिर इंटरनेशनल बल्कि मैं इसे महज अपनी कला प्रस्तुत करने के माध्यम के तौर पर देखती हूं। दीपिका ने कहा, यदि भारत के बाहर मुझे ऐसा करने का अवसर मिलता है तो ये मेरे लिए खुशी की बात होगी। यदि सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि अन्य देशों की फिल्मों में भी काम करने का मौका मुझे मिलेगा तो यह भी मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी। मैंने जेंडर केज में काम इसलिए किया क्योंकि वो काफी प्रभावशाली किरदार था। सब कुछ फिल्म के कैरेक्टर और रोल पर निर्भर करता है। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं हर समय हॉलीवुड फिल्मों में काम मांगती हूं। चाहे भारत हो या दुनिया का कोई भी कोना, मैं सिर्फ अच्छे कंटेंट की तलाश में रहती हूं।

 

19-02-2020
फिल्म 83 से दीपिका का फर्स्ट लुक आया सामने, वायरल हुई फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर जोड़ी दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह फिल्म 83 में दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। रियल लाइफ पति-पत्नी की ये जोड़ी अब पर्दे पर भी पति-पत्नी का रोल निभाते नजर आने वाले है। पिछले साल इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी। हाल ही में फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया गया था। इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल निभाती नजर आएंगे। इसी बीच दीपिका का अब फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इस फोटो में रणवीर और दीपिका रोमी और कपिल के लुक में नजर आ रहे हैं। ये फोटो ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है। इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि मैं फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का रोल प्ले कर रही हूं। वह कपिल देव की सफलता में सहायक साबित हुई थी। खासतौर पर तब जब कैप्टन थे। वह उनके सपोर्ट सिस्टम का हिस्सा थी और मैं उनसे खुद को जुड़ा महसूस करती हूं। मैं हमेशा महसूस करती हूं कि एक परिवार एथलीट के विजन को सपोर्ट करने के लिए अपने सपनों का बलिदान दे देते हैं, जिस लक्ष्य को वो तय करते हैं वह उनके करियर के त्याग के साथ ही खत्म होता है। मैंने यह सब कुछ खुद के परिवार में देखा है। मेरी मां पिता के करियर को लेकर काफी सपोर्टिव रही। मैंने एक एथलीट की सफलता में परिवार का महत्वपूर्ण रोल देखकर इस किरदार को चुना। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।
 

09-02-2020
छपाक के बाद अब माइथोलॉजिकल स्टोरी बेस्ड महाभारत में काम करेगी दीपिका

मुंम्बई। छपाक के बाद अब 'महाभारत' में काम करेंगी दीपिका पादुकोण। सच्ची कहानी पर आधारित छपाक करने के बाद अब दीपिका पादुकोण पौराणिक कहानी आधारित महाभारत में काम करने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी। महाभारत फिल्म को लेकर चार महीने पहले ही खबर सामने आ चुकी थी लेकिन उसके बाद से फिल्म पर कोई चर्चा नहीं हुई। फिल्म को लेकर अब दीपिका पादुकोण ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।
मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म महाभारत को लेकर बात की है। दीपिका पादुकोण ने कहा कि मैं फिल्म का बज बनाने के लिए अनाउंसमेंट करने में विश्वास नहीं रखती। मैंने इस प्रोजेक्ट को काफी सोच-समझकर लिया है। मैं छपाक के प्रमोशंस में व्यस्त थी, इसलिए इस फिल्म के लिए बैठकर डिस्कशन करने का वक्त नहीं था। हमें अभी कास्ट और क्रू भी फाइनल करने हैं। महाभारत में दीपिका दूसरी बार बतौर प्रोड्यूसर भी काम करेंगी। उन्होंने फिल्म की जिम्मेदारी पर बयान देते हुए कहा कि महाभारत को बनाना दूसरी फिल्मों की तरह नहीं है। प्रोडक्शन स्केल से लेकर बजट और कॉस्ट्यूम्स तक इसमें पांच गुना ज्यादा मेहनत लगेगी। मैं कम समय में इसे नहीं कर सकती। ये मेरी अब तक का सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को दीपिका मधु मंटेना के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगी।

22-01-2020
क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्‍मानित हुई दीपिका पादुकोण, बताई डिप्रेशन की कहानी

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर दीपिका ने अवसाद और मानसिक समस्याओं के मुद्दे पर कहा कि उन्हें इस समस्या का तब सामना करना पड़ा था जब वह पेशेवर रूप से काफी अच्छा कर रही थीं और एक अच्छे रिश्ते में भी थी इस बीमारी की बिल्कुल भी आशंका तक नहीं थी। विश्व आर्थिक मंच 2020 में अदाकारा ने कहा कि लोग उनसे पूछते थे कि वह कैसी हैं और वह इसका झूठा जवाब ‘अच्छी हूं' लंबे समय तक देती रहीं। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के महानिदेशक टेड्रोस अधानोम घेब्रेयेसुस ने कहा कि मानसिक बीमारी का सामना कर रहे लोगों को न केवल सामाजिक उपहास का सामना करना पड़ता है बल्कि वह भेदभाव का भी सामना करते हैं। इसके अलावा इस समस्या से गुजर रहे लोगों के इलाज के लिए भी अच्छी व्यवस्था नहीं है।भारत में प्रत्येक 10 लाख पर सिर्फ तीन मनोचिकित्सक हैं। क्रिस्टल पुरस्कार से सम्मानित पादुकोण 2014 में क्लीनिकल डिप्रेशन का शिकार हुई थीं। इसके बाद उन्होंने मानसिक समस्याओं का सामना कर रहे लोगों के लिए लिव, लव, लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी। इस दौरान दीपिका ने अवसाद का शिकार होने से लेकर उससे उबरने की कहानी भी बयां की।

 

 

18-01-2020
बेटी की फिल्म का ट्रेलर देख निराश हुए सैफ अली, कही ये बाते...

 

मुंबई। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान बेटी सारा अली खान की मूवी का ट्रेलर देख निराश हुए। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्देशन इम्त‍ियाज अली ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इसे सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की कॉपी बता रहे हैं। लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है। अब ओरिजनल फिल्म के एक्टर सैफ अली खान का भी रिएक्शन सामने आ गया है। सैफ ने सारा-कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण संग आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि, सैफ ने निर्देशक इम्त‍ियाज अली के इस  काम को भी सराहा है। उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 फरवरी को रिलीज होगी।

11-01-2020
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे 'छपाक' देखने

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को राजधानी में 'छपाक' मूवी देखने श्याम टाकीज पहुंचे हैं। जेएनयू के आंदोलन में फ़िल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पहुंचने के बाद से यह फ़िल्म ज्यादा चर्चा में आई है। छत्तीसगढ़ सरकार ने फ़िल्म छपाक को टैक्स फ्री किया है। भूपेश बघेल पूर्व में ही कह चुके थे कि वे यह मूवी जरूर देखेंगे। आज ट्वीट कर उन्होंने जानकारी दी कि राजधानी रायपुर की श्याम टाकीज में वे दोपहर 3 बजे का शो देखेंगे। मुख्यमंत्री के साथ मंत्री कवासी लखमा,विधायक विकास उपाध्याय,कुलदीप जुनेजा अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष महेंद्र छाबड़ा,रायपुर महापौर एजाज ढेबर, एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश शर्मा, उपाध्यक्ष भावेश शुक्ला, सचिव हनी बग्गा, प्रवक्ता लक्षित तिवारी सहित अन्य कांग्रेसी भी पहुंचे हैं।

11-01-2020
फिल्म 'छपाक' ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़..

मुंबई। दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस के मुताबिक छपाक फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से 'छपाक' की यह बेहतरीन शुरुआत है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड शनिवार और रविवार को यह फिल्म और भी शादार कमाई करेगी। छपाक फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लोग उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। छपाक फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है। छपाक की कहानी मालती यानी दीपिका पादुकोण की है, जो एसिड अटैक पीड़िता है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है। 

 

09-01-2020
छत्तीसगढ़ के बाद मध्यप्रदेश में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म 'छपाक'

भोपाल। एसिड अटैक पीड़िता के जीवन पर बनी फिल्म 'छपाक' को छत्तीसगढ़ सरकार के बाद मध्यप्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा, 'दीपिका पादुकोण अभिनीत एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक' जो 10 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है को मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा करता हूं। यह फिल्म समाज में एसिड पीड़ित महिलाओं को लेकर एक सकारात्मक संदेश देने के साथ-साथ उस पीड़ा के साथ आत्मविश्वास, संघर्ष, उम्मीद और जीने के जज़्बे की कहानी पर आधारित है और ऐसे मामलों में समाज की सोच में बदलाव लाने के संदेश पर आधारित है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804