GLIBS
07-07-2020
छलांग लगाने वाले जगह ही मिली लाश, एसडीआरएफ की टीम 48 घंटे से खोज रही थी

कोरबा। जिले के दर्री डेम में छलांग लगाने वाले युवक की लाश को 48 घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम ने ढूंढ़ निकाला है। बता दें कि राताखार निवासी संतोष साहू की लाश पुलिस ने दर्री डेम से बरामद कर लिया है। 5 जुलाई को आत्महत्या के इरादे से संतोष साहू ने नशे की हालत में दर्री डेम में छलांग लगा दी थी। लोगों की सूचना पर पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए बिलासपुर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। छ: सदस्यीय टीम ने संतोष की तलाश शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। लगातार खोजबीन के बाद आज सुबह संतोष का शव बरामद हो गया।

बता दें कि मृतक की लाश वहीं से बरामद की गई है जहां से उसने छलांग लगाई थी। एसडीआरएफ को संदेह था कि मृतक का शव पानी में कहीं बह गया होगा या गहराईयों में समा गया होगा। खोजबीन के दौरान लाश खुद ही पानी की सतह पर आ गया। लाश की बरामदगी के बाद पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इस संबंध में सीएसपी दर्री खोमन सिन्हा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लोकल स्तर पर खोज बीन किया गया था। सफलता नहीं मिलने पर बिलासपुर से एसडीआरएफ की टीम से सफलता प्राप्त कर लिया गया है।

05-07-2020
दर्री डेम में युवक ने लगाई छलांग

कोरबा। एक युवक के दर्री डेम में छलांग लगाने की खबर सामने आ रही हैं। घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर दर्री पुलिस डेम पहुंची। लोगों की भीड़ डेम के आसपास उमड़ पड़ी है। लेकिन कोई ये नहीं बता पा रहा हैं कि युवक कौन हैं और उसने छलांग क्यों लगाई है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804