GLIBS
25-09-2019
Breaking : रायगढ़ से जशपुर जा रही बस पलटी, दर्जनों यात्री घायल

रायगढ़। रायगढ़ से जशपुर जा रही राजधानी बस बंदरचूआ के पास पलट गई और खेत में जा घुसी। इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के कारण यह हादसा हुआ है। घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया है। 

 

26-05-2019
बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

सतना। जिले में रविवार को सड़क हादसा हो गया। यहां उचेहरा ग्राम अंतर्गत हत्था बाबा के पास यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी गई। दुर्घटना में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यात्री बस सतना से मैहर जा रही थी तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें बैठे सवारियों को किसी तरह आसपास के गांव वालों ने निकाला और पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है। दुर्घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है। 

30-04-2019
तेज रफ्तार बस खड़ी ट्रक से टकराई, दर्जन भर यात्री घायल

अम्बिकापुर। बलरामपुर मुख्य मार्ग ककना के समीप मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार बस खड़ी ट्रक से जा टकराई। जिससे बस में सवार दर्जनभर यात्री घायल हो गए सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बोरियों ले जाया गया। वहीं एक गंभीर 15 वर्षीय किशोर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। घटना के संबंध में बोरियो चौकी प्रभारी ने बताया कि छाबड़ा बस क्रमांक सीजी 15 ए बी 0211 सवारियों को लेकर अंबिकापुर से रामानुजगंज जाने के लिए निकली थी। तभी चालक बस को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ककना के समीप गंजास नाला के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक को ठोकर मार दी। जिससे बस में बैठे करीब एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर वलियों पुलिस चौकी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। घटना के बाद चालक व खलासी मौके से फरार हो गए हैं। हादसे में एक 15 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले में आरोपी चालक के विरुद्ध धारा 379 337 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

 

 

 

03-02-2019
Road Accident : कटघोरा में बस पलटी, 25 यात्री घायल, 10 की हालत गंभीर 
चालक -परिचालक मौके से लापता, घायलों को देखने उमड़ी भीड़
25-12-2018
kota: बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 20 यात्री घायल 

कोटा। पेंड्रा थाना अंतर्गत कारीआम घाटी के पास डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिससे बस में सवार 15 से 17 लोग घायल हो गए हैं। इनके अलावा 3-4 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिल रही है। घायलों को इलाज के लिए गौरेला स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। बस में 70 लोग सवार थे। बस जैन टूर एंड  ट्रैवल्स की एमपी 30  एमडी 7777  बताई जा रही है। बेलगहना व गौरेला पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों की मदद में जुटी है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804