GLIBS
10-02-2020
केशकाल के पास दो बसों में भिड़त,30 से अधिक यात्री घायल

कोंडागांव । राष्ट्रीय राजमार्ग-30 में दो बसों में भिड़ंत हो गई। केशकाल थाना अंतर्गत सिंघनपुर व गारका के मध्य सोमवार दोपहर 3 बजे नरेश ट्रेवल्स और महेंद्रा ट्रेवल्स की बसे तेज गति के चलते आपस में टकरा गई। इससे दोनों बसों में सवार 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। इसमें सात यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल घटना स्थल से 108,पिकअप और टैक्सी की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केशकाल लाया गया। सभी घायलों का स्वास्थ्य केंद्र केशकाल में उपचार जारी है। घटना की खबर लगते ही रायपुर की ओर जा रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने केशकाल पहुंचकर घटना का जायजा लिया और घायलों से मिले।  स्थानीय विधायक संतराम नेताम को भी घटना की जानकारी होने पर वे भी तत्काल दल बल के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और मरीजों का हालचाल जाना। घटना की जानकारी मिलते ही केशकाल पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची। जेसीबी के माध्यम से दोनों बसों को हटाकर आवागमन को सुचारू रूप से प्रारम्भ किया।

 

23-01-2020
बस और ट्रेलर में भिड़ंत,12 यात्री घायल

कोरबा। दीपका से बिलासपुर जाने के लिए रवाना हुई बस ट्रेलर से जा भिड़ी। रेनपुर के पास करीब 5 बजे सीधे आमने सामने हुई। इस टक्कर में बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए दीपका प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। ज्यादातर घायल यात्री दीपका के बताए जा रहे। बताया जा रहा है कि एक बाइक चालक अचानक तेज रफ्तार में ओवरटेक किया। उसे बचाने के चक्कर में यह घटना हुई। ट्रेलर और बस चालक घटना के बाद भाग निकला। दीपका निवासी एक महिला को गंभीर चोट आई है।

 

17-11-2019
मकान में गैस पाइपलाइन में विस्फोट, 7 लोगों के उड़े चिथड़े

ढाका। दक्षिण-पश्चिमी बांग्लादेश में रविवार को एक मकान में गैस पाइपलाइन में विस्फोट होने से करीब सात लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह विस्फोट चट्टोग्राम शहर के पत्थरघाट में पांच मंजिला एक इमारत के भूतल पर हुआ। खबर में बताया गया है कि विस्फोट से इमारत की बाहरी दीवार गिर गई जिससे वहां से गुजर रहे पैदल यात्री घायल हो गए। वहीं इमारत के सामने स्थित एक दुकान को भी इस विस्फोट से क्षति पहुंची है। पुलिस के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस विस्फोट के पीछे की वजह क्या रही। इमारत का गैस राइजर इसकी चहारदीवारी के बगल में है जहां विस्फोट हुआ है।

25-09-2019
Breaking : रायगढ़ से जशपुर जा रही बस पलटी, दर्जनों यात्री घायल

रायगढ़। रायगढ़ से जशपुर जा रही राजधानी बस बंदरचूआ के पास पलट गई और खेत में जा घुसी। इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि ड्राइवर की लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के कारण यह हादसा हुआ है। घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया है। 

 

26-05-2019
बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो दर्जन से अधिक यात्री घायल

सतना। जिले में रविवार को सड़क हादसा हो गया। यहां उचेहरा ग्राम अंतर्गत हत्था बाबा के पास यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी गई। दुर्घटना में दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। इनमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यात्री बस सतना से मैहर जा रही थी तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें बैठे सवारियों को किसी तरह आसपास के गांव वालों ने निकाला और पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है। दुर्घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी है। 

30-04-2019
तेज रफ्तार बस खड़ी ट्रक से टकराई, दर्जन भर यात्री घायल

अम्बिकापुर। बलरामपुर मुख्य मार्ग ककना के समीप मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार बस खड़ी ट्रक से जा टकराई। जिससे बस में सवार दर्जनभर यात्री घायल हो गए सभी घायल यात्रियों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बोरियों ले जाया गया। वहीं एक गंभीर 15 वर्षीय किशोर को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। घटना के संबंध में बोरियो चौकी प्रभारी ने बताया कि छाबड़ा बस क्रमांक सीजी 15 ए बी 0211 सवारियों को लेकर अंबिकापुर से रामानुजगंज जाने के लिए निकली थी। तभी चालक बस को लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ककना के समीप गंजास नाला के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक को ठोकर मार दी। जिससे बस में बैठे करीब एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर वलियों पुलिस चौकी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। घटना के बाद चालक व खलासी मौके से फरार हो गए हैं। हादसे में एक 15 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले में आरोपी चालक के विरुद्ध धारा 379 337 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

 

 

 

03-02-2019
Road Accident : कटघोरा में बस पलटी, 25 यात्री घायल, 10 की हालत गंभीर 
चालक -परिचालक मौके से लापता, घायलों को देखने उमड़ी भीड़
25-12-2018
kota: बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने से 20 यात्री घायल 

कोटा। पेंड्रा थाना अंतर्गत कारीआम घाटी के पास डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई है, जिससे बस में सवार 15 से 17 लोग घायल हो गए हैं। इनके अलावा 3-4 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिल रही है। घायलों को इलाज के लिए गौरेला स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। बस में 70 लोग सवार थे। बस जैन टूर एंड  ट्रैवल्स की एमपी 30  एमडी 7777  बताई जा रही है। बेलगहना व गौरेला पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों की मदद में जुटी है। 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804