GLIBS
17-01-2021
जिया खान की आत्महत्या पर बनी डॉक्यूमेंट्री डेथ इन बॉलीवुड

रायपुर/मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिया खान की आत्महत्या भी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई। साल 2013 में जिया खान ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी और इस केस की जांच अभी सीबीआई कर रही है। जिया की मां ने आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर लगाया है जो जिया खान के बॉयफ्रेंड भी थे। अब जिया खान के केस पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई गई है। जिया खान की मौत पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री का नाम डेथ इन बॉलीवुड है और इसका प्रसारण ब्रिटेन में बीबीसी पर हो रहा है। इस डॉक्यूमेंट्री का पहला पार्ट सोमवार को ही प्रसारित किया गया है। यह कुल 3 पार्ट में बनी हैं। बाकी के दोनों पार्ट मंगलवार और बुधवार को प्रसारित होंगे। इस डॉक्यूमेंट्री में जिया की मां राबिया खान के अलावा आरोपी सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली का वर्जन भी शामिल किया गया है। बता दें कि शब्द, गजनी और हाउसफुल जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिया ने अपने सुसाइड नोट में कथित तौर पर सूरज पंचोली के साथ अपनी रिलेशनशिप का भी जिक्र किया था। सूरज को बाद में गिरफ्तार भी किया गया था और फिर जमानत पर रिहा कर दिया गया।

27-06-2020
अंकिता लोखंडे और बेटे के रिश्ते पर सुशांत सिंह के पिता ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन के दो सप्ताह बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे को लेकर पहली बार मीडिया से बात की है। सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत सिंह के पिता ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया है। केके सिंह ने सुशांत सिंह और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि मुंबई में अंकिता से मुलाकात हुई थी और वह एक बार पटना भी उनसे मिलने आ चुकी हैं।
 
बेटे की मौत के बाद पहली बार बोले पिता :

बॉलीवुड का उभरता सितारा सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं, उनके फैंस और करीबियों को अभी भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है। सुशांत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे भी गमगीन हैं। सुशांत के जाने के बाद पहली बार उनके पिता केके सिंह ने अपने बेटे और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के रिश्ते पर बात की। उन्होंने बताया कि सुशांत की जिंदगी में अंकिता ही वह इकलौती लड़की हैं जिनके बारे में उन्हें जानकारी थी।

पटना भी आ चुकी हैं अंकिता लोखंडे :

तड़का बॉलीवुड से बात करते हुए केके सिंह बताते हैं कि सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे से उनकी मुलाकात मुंबई में भी हुई थी इससे पहले वह पटना वाले घर में भी आ चुकी हैं। सुशांत और अंकिता के अलग होने को लेकर उन्होंने कहा, 'अब ये तो संजोग है, जो होना होता है वो हो ही जाता है।' सुशांत की शादी के सवाल पर उन्होंने जवाब दिया, हाल ही में मैंने अपने बेटे से कहा था कि शादी कर लो जल्दी। इस पर सुशांत ने जवाब दिया कि अभी कोरोना है और एक फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है उसके बाद शादी का प्लान करेंगे।

सुशांत के पिता से मिली थीं कृति सेनन :

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बताया कि बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, रणवीर शौरी, राजकुमार राव और कई अन्य लोग पहुंचे थे। इस दौरान उनकी बात एक्ट्रेस कृति सेनन भी हुई, हालांकि मास्क पहने होने की वजह से और बेटे के गम में खोने की वजह से वह कृति को पहचान न सके। केके सिंह ने बताया कि अंतिम संस्कार के दौरान कृति सेनन उनके पास आई और सुशांत के बारे में बात की। कृति, सुशांत की तारीफ कर रही थीं और कह रही थीं कि वह बहुत प्यारा लड़का था।

21-06-2020
जानें सोनाक्षी सिन्हा ने डिएक्टिवेट क्यों किया अपना ट्विटर अकाउंट

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर बहस छिड़ गई है। सोशल मीडिया पर स्टार किड्स लोगों के निशाने पर हैं। नेपोटिज़्म से लेकर आउटसाइडर्स-इंसाइडर्स को लेकर लगातार बहस हो रही है। ट्रोलर्स से बचने के लिए स्टार किड्स सोशल मीडिया पर एक्टिव भी नहीं है। वहीं, स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर पहली नेगेटिविटी से बचने के लिए अपने ट्वीट अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है। खुद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी।

उन्होंने अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पोस्ट में बताया कि मेंटल हेल्थ को बचाने के लिए यह उनका पहला कदम है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘अपने मानसिक स्वास्थ्य को बचाने की दिशा में सबसे पहला कदम है खुद को नेगेटिविटी से दूर रखना। इन दिनों ट्विटर कुछ ऐसा ही बन चुका है। इसलिए मैं अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर रही हूं। बाय. शांति में रहो.’ इसके साथ इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आग लगे बस्ती में, मैं अपनी मस्ती में, बाय ट्विटर।’

इतना ही नहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है। उनकी पोस्ट पर अब कोई कमेंट नहीं कर सकता है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनाक्षी सिन्हा को परिवारवाद को लेकर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा था। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोनम कपूर को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया था जिसके बाद उन्होंने ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया था।

18-06-2020
सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को हाथ लगी 5 डायरी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुए अब लगभग 4 दिन बीत चुके हैं और मुंबई पुलिस की टीम इस केस की जांच में जुटी हुई है। एक्टर की शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई कि उनकी मौत श्वासावरोध के चलते हुई। मुंबई के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने इस बात की पुष्टि की थी। लेकिन उनकी मौत को लेकर कई तरह की अटकलें लगाईं जा रही हैं। अब खबर आ रही है कि मुंबई पुलिस सुशांत के दोस्त, परिवारवाले, को-स्टार्स और उन सभी लोगों के खिलाफ सम्मन जारी करेगी,जिनके साथ वो बीते 10 दिनों में संपर्क में थे। 

रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के फोन पर कुछ कॉन्टेक्ट्स मिले हैं जिनसे वो हमेशा से संपर्क में थे। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके घर से उनकी 5 डायरी भी मिली है। इस डायरी में कही और लिखी गई बातों का अध्ययन करके उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने की कोशिश की जाएगी।महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर के जरिए लोगों को बताया था कि बॉलीवुड में सुशांत की दुश्मनी के एंगल से भी पुलिस जांच करेगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804