GLIBS
25-06-2020
चाकू की नोक पर दोस्त को लूटने वाले चार आरोपी  चढ़े पुलिस के हत्थे

कोरबा। कोतवाली पुलिस ने उन चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है,जिन्होंने शराब के नशे में अपने ही दोस्त को चाकू की नोक पर लूट लिया था। बीती रात राताखार बायपास मार्ग के पास आरोपियों ने अरुण दास नामक युवक से चाकू की नोक पर मोबाइल और नकदी रकम की लूट करने के साथ ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया था।शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में दीपक,संतोष केंवट, चंदन और टिल्ली है,जिन्हें पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अन्य साथी को लूटने के संबंध में बात कर रहे थे। उनकी बात को किसी ने सुनकर पुलिस को सूचित कर दिया,जिसके बाद पुलिस ने एक एक कर सभी आरोपियों को पकड़ लिया।आरोपियों के पास से पुलिस ने चार हजार रुपए नकदी रकम,धारदार चाकू और मोबाइल को बरामद कर लिया। पुलिस ने  बताया कि चंदन गोण आदतन बदमाश है,जिसके खिलाफ कोतवाली में चोरी,मारपीट सहित अन्य कई मामले दर्ज हैं और वर्तमान में वह दुपहिया वाहन की चोरी के मामले में पैरोल पर जेल से छूटकर आया था।

 

   

 

24-06-2020
सिगरेट देने के बाद पैसा मांगना दुकानदार को पड़ा भारी, चाकू की नोक पर मोबाइल व नगदी की लूट

रायपुर। शहर के दीनदयाल उपाध्याय क्षेत्र में सिगरेट खरीदने के बाद पैसा मांगना दुकानदार को भारी पड़ गया। आरोपी ने दुकानदार पर चाकू दिखाकर मोबाइल और नगदी लूट लिए। बता दें कि इंद्रप्रस्थ गेट के समीप पान ठेले में ललित तिवारी अपने खाली समय में अपने मित्र अकाश छाबड़ा की मदद करने पान ठेले पर बैठा करता था। बीते दिन दोपहर 1 बजे जब आकाश खाना खाने घर गया। तब ललित ठेले पर बैठा था। उसी समय दो युवक स्कूटी में ठेले के पास आकर रुककर सिगरेट मांगी। सिगरेट देने के बाद जब ललित ने पैसा मांगा तब विवाद करते हुए एक युवक ने जेब से चाकू निकाल लिया साथ ही दूसरे युवक ने ललित के जेब में रखे मोबाइल व ठेले में रखे नगदी रुपए लूटकर फरार हो गए। मामले की शिकायत पर पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

17-06-2020
चाकू की नोक पर बुजुर्ग महिला से 1 लाख 20 हजार की लूट

कांकेर। जिले के पखांजूर थानान्तर्गत अकेली घर पर मौजूद बुजुर्ग महिला के साथ दो नकाबपोशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। चाकू की नोक पर महिला के हाथ व मुंह को कपड़े से बांधकर कर सोने के जेवर समेत आलमारी में रखे 20 हजार रूपये नगदी सहित कुल 1 लाख 20 हजार रूपए की लूट की है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना पखांजूर थानाक्षेत्र के शुभपल्ली वार्ड क्रमांक 5 का है, जहां की रहने वाले 73 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह घर पर अकेली रहती है। पति का एक वर्ष पूर्व देहांत हो  गया है। उनकी तीन बेटियां है, जो अलग अलग शहरों में अपने परिवार के साथ रहती हैं। घटना के वक्त शाम को वह अकेली घर के अंदर थी। उसी समय दरवाजे से दो अज्ञात व्यक्ति अंदर घुसने लगे। कारण पूछने पर दोनों आरोपियों ने चाकू दिखाकर शांत रहने बोला और गमछा से हाथ बांह बांध दिये। इसके बाद आरोपियों कंगन, टाप एवं एक सोने का चैन लूट लिए साथ ही आलमारी में रखे 20 हजार रूपये नगद निकाल कर मौक से फरार हो गए। महिला ने जैसे तैसे अपने हाथ खोले और पड़ोसी को घटना  की जानकारी दी और थाना पहुंच मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 392, 457, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804