GLIBS
19-04-2021
लाॅकडाउन का फायदा उठाने वाले 3 गांजा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थेे, 8 किलो गांजा और बाइक जब्त

गारियाबंद। लाॅकडाउन के दौरान गांजा की तस्करी करते तीन आरोपियों पुलिस ने पकड़ा है। दरअसल मुखबिर से सूचना मिला कि 3 व्यक्ति,जो सभी थाना पाईकमाल जिला बरगढ़ उड़ीसा के रहने वाले हैं। मोटरसाइकिल ़में अवैध रुप से मादक पदार्थ गांजा परिवहन करते ग्राहक तलाश करते हुए ग्राम छिंदौला से ग्राम जड़जड़ा की ओर जा रहें हैं। पुलिस पैट्रोलिंग पार्टी ने ग्राम जड़जड़ा के पास मुखबिर के बताए हुलिए के व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आने से रोककर पूछताछ की। तलाशी में मोटरसाइकिल सवारों के पास बैग में 8 पैकेट में गांजा मिला। इसकी अुनमानित कीमती करीबन 80 हजार रूपए बताई जा रही है। थाना सिटी कोतवाली गरियबांद में धारा 20 (ख) एनडीपीएस एक्ट कायम कर आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। गिरफ्तार आरोपी मे जनार्दन ध्रुव उम्र 26 साल, निवासी ग्राम निलाधर थाना पाइकमाल जिला बरगढ़, व्यासदेव भट्ट उम्र 20 साल निवासी ग्राम निलाधर थाना पाइकमाल जिला बरगढ़ और दिव्या किशोर प्रधान उम्र 22 साल निवासी ग्राम जामसेट थाना पाइकमाल जिला बरगढ़  है। 

 

16-04-2021
लॉकडाउन में दोपहिया वाहन से ले जा रहे थे गांजा, चेकिंग में पकड़े गए यूपी के दो तस्कर

जगदलपुर। कोरोना संक्रमण के चलते शहर के अलग अलग क्षेत्रों में फिक्स पाइंट में अधिकारी एवं जवानों को तैनात कर चेकिंग कार्यवाही किया जा रहा है। आज जगदलपुर स्थित एसबीआई चौक पर फिक्स पाइंट में लगे अधि/कर्म. के द्वारा वाहनों एवं राहगीरों की चेकिंग की जा रही थी। दौरान चेकिंग के एक बाइक पर 2 संदिग्ध व्यक्ति गुजर रहे थे, जिन्हें जवानों ने रोकने का प्रयास किया गया पर भाग रहे थे, उन्हें आरक्षकों ने पकड़ा। पूछताछ करने पर अपना नाम गोपाल सिंह और शिवप्रसाद सिंह दोनो निवासी सोनभद्र उत्तरप्रदेश का होना बताये। इनके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर 21 किलोग्राम का अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला। इनके पास से बिना नम्बर की बाइक और 21 किलोग्राम गांजा जब्त किया। जब्त गांजा की अनुमानित कीमत  1,05,000/- रूपए आंकी गई। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।


 

 

01-04-2021
गांजा के लिए ग्राहक तलाशते एक आरोपी गिरफ्तार, 1 किलो 470 ग्राम गांजा बरामद 

रायपुर। राजधानी में गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। आरोपी ग्राहक तलाशते सड़क किनारे खड़ा था तभी उसे पुलिस ने जकड़ लिया। मामला मानाबस्ती थाने का है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात मानाबस्ती नहर पुलिया के पास एक व्यक्ति गांजा बेचने के फिराक में ग्राहक का इंतजार करने की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच मुखबीर के बताए गए हुलिये के आधार पर एक युवक को घेराबंदी कर पकड़ा है। तलाशी लेने पर उसके पास आसमानी कलर के थैले में 2 पैकेट में 1 किलों 470 ग्राम गांजा अनुमानित कीमत 15 हजार रुपये को बरामद किया गया है। जिसके बाद उसका नाम पता पुछने पर उसने अपना नाम तरुण रात्रे 24 वर्ष पिता मिथलेस रात्रे निवासी ग्राम भटगांव रायपुर बताया है। आरोपी के खिलाफ गांजा बेचने के जुर्म में नार्कोटिक्स एक्ट की धारा 20 बी के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

30-03-2021
Video: गांजा तस्करी करने वाले दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

कांकेर। गांजा तस्करी करते पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त होने पर चेक पोस्ट लगाकर ट्रेलर वाहन में 65 पैकेट गांजा की तस्करी करते दो आरोपियों को पकड़ा है। ट्रेलर वाहन राजस्थान का बताया जा रहा है। एडिशनल एसपी गोरखनाथ बघेल ने बताया कि होली के दिन सुनसान सड़क का फायदा उठाकर एक ट्रेलर वाहन में पटिया लगाकर गांजा की तस्करी की जा रही थी। होली के दौरान पुलिस भी मुस्तैद थी। ट्रेलर से 65 पैकेट गांजा जब्त किया गया है। इसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। गाड़ी के ड्राइवर और हेल्पर को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। ट्रेलर जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहा था, जिसे मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया है।

27-03-2021
गांजा की तस्करी करते पकड़ाई दो महिलाएं, 21 किलो मादक पदार्थ जब्त

जगदलपुर। गांजे की तस्करी के लिए तस्कर नए-नए पैंतरे आजमा रहे हैं। इनके सारे पैतरे नगरनार पुलिस के सामने फेल हो रहे है। इसी क्रम में नगरनार पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ 2 महिला तस्करों को गिरफ्तार किया है। बरामद गांजे की कीमत बाजार में एक लाख पांच हजार रूपये आंकी गई है। बस्तर जिले के लिए यह पहला ऐसा मामला है,जिसमें गिरफ्तार दोनों तस्कर महिलाएं है। नगरनार टीआई शिवशंकर गेंदले ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओड़िशा की तरफ से गांजा लाया जा रहा हैं। इसके बाद नगरनार पंचायत चौक के पास जांच शुरू की गई। मुखबिर के बताये अनुसार दोपहिया गाड़ी गुजरने लगी तो इनकी जांच की गई। एक दोपहिया वाहन में सवार दो महिलाओं को रोक गया  और पूछताछ की। इनके वाहन से 21 किलो गांजा बरामद किया गया है। इसकी कीमत बाजार में एक लाख पांच हजार रूपये आंकी गई। पकड़ी गई महिलाओं का नाम अंजली ठाकुर और राम कुमारी ठाकुर है और दोनों जबलपुर की रहने वाली है। आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए, इन्हें कोर्ट में पेश किया गया,जहाँ से इन्हें जेल भेज दिया गया।

26-03-2021
गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार, मामला दर्ज

रायपुर। राजधानी में गांजा के साथ एक व्यक्ति की गिरफ़्तारी की खबर सामने आई है। आरोपी के पास से एक किलो गांजा बरामद किया गया है। जानकारी के अनुसार सरस्वतीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मोहवाबाजार ओव्हरब्रिज के नीचे 26 मार्च को घेराबंदी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी के पास से 1 किलो गांजा जब्त किया गया है। बरामद गांजा की अनुमानित कीमत 10 हजार रूपए आंकी गई है। आरोपी का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम रत्नेश सोनी 32 वर्ष निवासी अमलीडीह राजेन्द्रनगर बताया। आरोपी के खिलाफ गांजा बेचते पाए जाने पर एनडीपीएस की धारा 20 बी के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

23-03-2021
रेड की कार्रवाई में गांजा बेचते पकड़ाए माँ-बेटे, आरोपी महिला गिरफ्तार, बेटा फरार

रांची/ रायपुर। मां-बेटे को गांजा बेचने के आरोप में पुलिस ने पकड़ा है। थाना प्रभारी ममता कुमारी ने रेड मार कर आरोपी महिला दुखोदेवी के पास से आधा किलो गांजा बरामद किया। पुलिस से मिली अनुसार मां-बेटे चोरी छुपे गांजा की बिक्री करते थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर दबोचा। मां को पुलिस ने गिरफ्तार किया और बेटा फरार है। बेटा की तलाश की जा रही है।

 

 

22-03-2021
36 किलो गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

कुरूद। कुरूद थाना अंतर्गत बाइक से गांजे की तस्करी का मामला सामने आया है। यूपी का युवक को गांजे के साथ पकड़ा गया है। कुरूद पुलिस के मुताबिक सोमवार को करीब साढ़े 11 बजे यूपी के मिर्जापुर का युवक राकेश प्रजापति बाइक के पीछे सीट पर रस्सी से बांधकर गांजा ले जाते प्रियंका कॉलोनी चौक कुरूद से होकर रायपुर जा रहा था। इसे कुरूद पुलिस ने गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी सेंगर ने बताया कि युवक के कब्जे से 36 किलो गांजा जब्त किया गया। गांजा की कीमत करीब ढाई लाख रुपए बताई जा रही है। युवक उड़ीसा की ओर से गांजा लेकर आ रहा था। युवक पर नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

 

दीपक साहू की रिपोर्ट

20-03-2021
जगदलपुर से रायपुर गांजा लाने की फिराक में दो तस्करों को पुलिस ने धरदबोचा, 2 लाख 50 हजार का मादक पदार्थ जब्त

जगदलपुर। गांजा तस्करों को पुलिस ने धरदबोचा है। दरअसल साइबर सेल की टीम को शनिवार को मुखबिर ने सूचना दी कि दो व्यक्ति प्लास्टिक बोरी में गांजा रखकर आसना चौक जगदलपुर से रायपुर जाने के लिये बस का इंतजार कर रहे हैं। सूचना मिलते ही मुखबिर की बताई जगह पुलिस स्टाफ फारेस्ट नाका के पास आसना जगदलपुर पहुंचे। यहां दो व्यक्ति मिले,जिनके पास में प्लास्टिक बोरी थी। पूछताछ करने पर अपना नाम तपन बघेल उम्र 34 साल और हरिराम ठाकुर उम्र 30 साल बताये। इनके पास प्लास्टिक बोरी में 50 किलोग्राम गांजा, कीमती 2 लाख पचास हजार रूपए, नगदी रकम 840 रूपया को जब्त किया। आरोपियों को गिरफ्तार के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा।

 

18-03-2021
Video: मादक पदार्थों की बिक्री करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 लाख का गांजा बरामद  

महासमुंद। अवैध मादक पदार्थों की बिक्री और परिवहन करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 2 लाख रुपए का गांजा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर ग्राम मेढापाली में एक व्यक्ति के घर और दुकान में छापा मारकर कार्रवाई कर 19 पैकेट गांजा बरामद किया है। जब्त गांजा की कीमत लगभग 2 लाख बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने सभी थाना क्षेत्रों में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए निर्देश दिया था। इसके परिपालन में सरायपाली थाना प्रभारी वीणा यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ग्राम मेढापाली पहुंच कर आरोपी ब्रह्मानंद पटेल के मकान और दुकान में छापामार कार्रवाई की गई, जहां से 19 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। इस कार्यवाही में सरायपाली एसडीओपी अपूर्व सिंह, क्षत्रिय थाना प्रभारी बिना यादव, उप निरीक्षक अनिल पालेशर सहित पुलिस स्टाफ का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

06-03-2021
गांजा तस्कर गिरफ्तार, डेढ़ किलो मादक पदार्थ जब्त

रायपुर। शहर के कालीबाड़ी ऑटो स्टैण्ड में पुलिस ने एक किलो 700 ग्राम गांजा के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली पुलिस ने कालीबाड़ी ऑटो स्टैण्ड में गांजा तस्करी की सूचना पर घेराबंदी कर मोहम्मद लतीफ खान को गिरफ्तार कर उससे 1 किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नाकोटिक्स एक्ट की धारा 20 बी के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

05-03-2021
1150 ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार, घर के बाड़ी में छिपा कर रखा था

रायपुर। गांजा बेचने की सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। व्यक्ति ने घर के बाड़ी में गांजा छिपाकर रखा था। इस छापेमार कार्यवाही में 1 किलो 150 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार आरंग पुलिस ने 4 मार्च को रात 9.30 बजे मुखबिर की सूचना पर ग्राम रानीसागर आरंग में चितेन्द्र कुमार साहू के मकान में छापा मारकर रेड की कार्रवाही की। कार्यवाही के दौरान बाड़ी में एक थैला मिला, जिसकी तलाशी लेने के दौरान उसके अंदर 1 किलो 150 ग्राम गांजा अनुमानित कीमत 10 हजार रुपये बरामद होने पर जब्त की गई। पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में गांजा बेचने के लिए रखा है बताया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर खिलाफ नार्कोटिक्स एक्ट की धारा 20बी के तहत कार्रवाही की।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804