GLIBS
18-09-2020
78 किलो गांजा सहित दो आरोपी गिरफ्तार

रायपुर/जगदलपुर। जिले की कोतवाली पुलिस ने कार से 78 किलो गांजा सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से बरामद गांजे की अनुमानित बाजार मूल्य 3 लाख 90 हजार रुपये आंकी गई है। एसआई अमित सिदार ने बताया कि गुरुवार को मुखबिर से मिली सूचना पर एक सिल्वर रंग की कार क्रमांक सीजी 12 वाय 1200 में 2 युवक आंनद राम सारथी व महेश केवट ने कार की डिक्की में सफेद रंग के 3 बोरी में 78 किलो गांजा परिवहन कर रहे थे। एनएमडीसी चौक के पास पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। विदित हो कि कोतवाली पुलिस ने एक दिन पहले 21 किलो गांजा पकड़ा गया था। गांजे की घरपकड़ की कार्यवाही में एसआई अमित सिदार, एसआई होरीलाल नाविक, एसआई पीयूष बघेल, एएसआई सतीश वास्तव, वेद प्रकाश देशमुख, तरुण पटेल, शंकर चांदले शामिल थे।

11-09-2020
Video: सब्जी वाहन की आड़ में गांजा तस्करी, 9 क्विंटल से अधिक गांजा के साथ 2 गिरफ्तार, एक फरार

महासमुन्द। कोमाखान पुलिस ने गांजा तस्कारों पर कार्रवाई करते हुए वेस्ट बंगाल की ट्रक से 9 क्विंटल 13 किलो गांजा के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है, वहीं एक आरोपी भाग निकला। इसकी कोमाखान पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भूकर और बागबाहरा एसडीओपी लितेश सिंग ने जानकारी दी है कि कोमाखान पुलिस द्वारा ओडिसा राज्य वाहनों को नेशनल हाईवे पर रोककर वाहनों की तलाशी ली जा रही थी।

इसी बीच एक वेस्ट बंगाल की ट्रक डब्लूबी 41 एच 0832 सब्जियों से भरी हुई पहुंची, जिसे पुलिस ने टेमरी नाका के पास रोक कर पूछताछ की और वाहन की तलाशी ली तो ट्रक में भरे सब्जियों के कैरेट के बीच प्लास्टिक की पैकेट में 34 बोरी गांजा वजन 9 क्विंटल 13 किलो बरामद किया गया। पुलिस ने ट्रक में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मोहम्मद कलुट मनसुली, महेश कुमार पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान ही एक आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। कोमाखान पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस 20 (ख) के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।

06-09-2020
दो किलो गांजा के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। शहर के टिकरापारा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर संतोषी नगर ओवरब्रिज चौक के पास कार से गांजा ले जाते चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से दो किलो गांजा जब्त किया गया। पुलिस के मुताबिक स्वीप्ट कार सवार बस्तर के नियानार, परपा के अजमन सेठिया, आमापारा के रवि वर्मा, सुरजीत कुमार सिंह और बस्तर के बोधघाट इलाके के तेतरखुटी निवासी मुरलीधर विश्वकर्मा को पकड़ा गया।

30-08-2020
70 किलो गांजा सहित 3 तस्कर गिरफ्तार, वाहनों की चेकिंग के दौरान फंसे आरोपी

महासमुंद।  सिंघोडा पुलिस ने 70 किलो गांजा ले जाते 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के निर्देश पर वाहनों की चेकिंग के दौरान आरोपी पकड़े गए। पुलिस के मुताबिक बगैर मास्क पहने व्यक्तियों,संदिग्ध वाहनों की चेकिंग के दौरान रियाज ढाबा गनियरिपाली सिंघोडा के पास ओड़िसा बरगढ़ की ओर से आ रहे पिकअप वाहन क्रमांक ओडी 31 ए 5730 को रोका गया। वाहन में तीन आदमी बैठे  थे। इनमें से दो आरोपी वाहन छोड़कर भागने लगे। दोनों को पकड़कर वाहन की तलाशी ली गई। तलाशी में 70 किलो गांजा बरामद किया गया। 

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को जानकारी दी। पता चला कि, विजय भेसेरा ( 23)निवासी सकमा थाना बिनका जिला सोनपुर ओड़िसा, गुरुदेव बाघ (19) निवासी गुलिहापदर थाना डोंगरिपाली जिला सोनपुर ओड़िसा और अमन नरेश गनवीर (27) प्लाट नंबर 37 पीपल रोड सारदा मंदिर के पास सारदा नगर हुडकेश्वर जिला नागपुर महाराष्ट्र का निवासी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 20(ख) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। तीनों को जेल भेजा जा रहा है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सिंघोडा उपनिरीक्षक चंद्रकांत साहू , सहायक उपनिरीक्षक सनातन बेहरा,आरक्षक रमाकांत त्रिपाठी,चितरंजन प्रधान, सुशांत बेहरा, श्रीकांत भोई,छबिशंकर सागर,सरोज बारीक,प्रशांत सागर का विशेष योगदान रहा ।

16-08-2020
 लकड़ी के ढोलक के अंदर छुपा ले जा रहे थे गांजा, 3 तस्कर गिरफ्तार

 कोण्डागांव। 24 किलो गांजा तस्करी करते तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। मुखबिर की  सूचना पर थाना केशकाल के सामने चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान जगदलपुर तरफ से आ रही कार-DL.04 CR.6222 को रोककर वाहन में सवार व्यक्तियों से पूछताछ की गई। इस पर उन्होंने अपना नाम अजय कुमार चौधरी उम्र 23 वर्ष लुधियाना पंजाब, पांडव कुमार उम्र 26 वर्ष होशियारपुर, अर्जुन सिंह उम्र 22 वर्ष होशियारपुर का होना बताया। कार की तलाशी लेने पर कार की डिक्की में लकड़ी के ढोलक के अंदर कुल 24.150 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया। आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियो ने अवैध गांजा को ओडिसा से खरीदकर बिक्री के लिए होशियारपुर पंजाब ले जाना बताया। पकड़े गये गांजे की अनुमानित कीमत 1,20000/-रूपया है।

11-08-2020
Video: छापामार कार्रवाई में पकड़ाया 40 किलो गांजा, दो आरोपी गिरफ्तार

कोरबा। छापामार कार्रवाई करते हुए उरगा पुलिस ने अवैध गांजा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उरगा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम कनकी के तरफ से दो व्यक्ति वाहन कार क्रमांक सीजी 11 एजी 3382 में अवैध गांजा लेकर कोरबा कि ओर बिक्री करने जा रहे है। मुखबिर की सूचना पर तत्काल उरगा पुलिस ने कथरीमाल के पास उक्त वाहन को घेरा बंदी कर पकड़र।वाहन में दो व्यक्ति मिले,जिनका नाम पूछने पर अपना नाम करण कुमार लहरे व अमर दास अनंत जिला जांजगीर चांपा का रहने वाला बताया। कार की तलाशी ली गई। कार की सीट के बीच में दो प्लास्टिक के पीले रंग के बोरा में भरा 40 किलो ग्राम कीमती 4 लाख रुपए का मादक पदार्थ गांजा मिला। इसे जब्त कर आरोपियों को न्यायिक रिमांण्ड पर न्यायालय भेजा गया है।

08-08-2020
नेशनल हाइवे में बाइक से गांजा ले जाते दो आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा। थाना बोडला पुलिस ने शनिवार को एनएच-30 में बाइक में अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा जाते दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना एनएच 30 में नाकाबंदी कर आरोपी रवि कुमार उम्र 23 साल,प्रवीण कुमार उम्र 27 साल निवासी करनाल राज्य हरियाणा के कब्जे से 21 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा को जब्त किया। आरोपियों के विरूद्ध थाना बोडला में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया।

 

08-08-2020
बाइक पर गांजा तस्करी करते दो आरोपी पकड़ाए

राजनांदगांव/डोंगरगांव। पुलिस ने अवैध शराब व गांजा आदि के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत शनिवार को मुखबिर की सूचना पर की दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया। दोनों व्यक्ति प्लास्टिक की बोरी में गांजा लेकर डोंगरगांव की ओर जा रहे थे। थाना प्रभारी डोंगरगांव केपी मरकाम ने सूचना पर स्टाफ के साथ घेराबंदी करके दो लोगों को बाइक के साथ पकड़ा। इनमें राधेलाल  और मालिकराम बोगा को गिरफ्तार किया। इनके पास से 15 किलो 200 ग्राम गांजा जब्त किया गया। इन पर अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में प्रस्तुत पेश किया गया।

 

05-08-2020
लावारिस खड़ी बोलेरो वाहन की जांच के दौरान पुलिस को मिला 6 लाख 60 हजार का गांजा

रायपुर। आजाद चौक थाना पुलिस ने एक लावारिस बोलेरो वाहन से 110 किलो गांजा जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक जब्त गांजा की कीमत 6 लाख 60 हजार रुपए आंकी जा रही है। मामला आज़ाद चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत नूतन किसान राइस मिल परिसर के गोदाम के पास का है। जहां लावारिस हालत में खड़ी बोलेरो वाहन की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने जब वाहन की चेकिंग की तब 5 बोरा गांजा 110 किलो मिला। पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। वहीं सीजी 04 एके 9332 के अज्ञात आरोपी चालक की खोजबीन में जुट गई है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804