GLIBS
30-06-2020
'झुंड' और 'लूडो' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

मुंबई। लूडो, इंदु की जवानी और झुंड भी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। यह तीनों फिल्में टी-सीरीज ने प्रोड्यूस की हैं और नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।अभिषेक बच्चन की लूडो को अनुराग बासु ने, अमिताभ बच्चन की झुंड को नागराज मंजुले और कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी अबीर सेनगुप्ता ने डायरेक्टर की है।रिपोर्ट्स के मुताबिक टी-सीरीज की दो और फिल्में मुंबई सागा और परिणीति चोपड़ा की सायना नेहवाल की बायोपिक भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है।
बता दें कि इंदु की जवानी 5 जून को रिलीज होने वाली थी। अनुराग बासु की लूडो फिल्म 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। अमिताभ बच्चन की झुंड 20 सितंबर को रिलीज होने वाली थी।

 

25-06-2020
वर्चुअल रैली की तैयारियों को लेकर जिला भाजपा की हुई बैठक, कार्यकर्ताओं को दी गई जिम्मेदारी  

कोरबा। भारतीय जनता पार्टी जिला कोरबा की अहम बैठक जिला पाली कार्यालय में संपन्न हुई। इसमें 28 जून को दोपहर 12:30 बजे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान वर्चुअल रैली को डिजिटल प्लेटफॉर्म से संबोधित करेंगे। इसके लिए संगठनात्मक कार्य योजना बनी जिसमें जिला स्तर वर्चुअल रैली के प्रभारियों का कार्य विभाजन हुआ। दीपका मंडल के लिए प्रभारी के रूप में दीपक जायसवाल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बैठक में कोरबा जिला के जिला अध्यक्ष अशोक चावला, पूर्व संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन, पूर्व महापौर जोगेश लांबा सहित जनप्रतिनिधी उपस्थित थे।

21-06-2020
योगा इम्यूनिटी बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका : राजेन्द्र सिंह

रायपुर/बैकुंठपुर। विश्व योग दिवस एकजुट होकर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए योग की परंपरा अपनाकर सुखी और तनावमुक्त जीवन जीने का संकल्प करें, निरोगी काया के लिए योग से बढ़कर कोई उपाय नहीं है। कोविड-19 महामारी को देखते हुए इस वर्ष 21 जून को अंर्तराष्टीय योग दिवस डिजिटल माध्यमों पर मनाया जायेगा और किसी प्रकार से लोगों को एकत्र कर कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं होंगे। इस वर्ष के अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का विषय है- घर पर योग और परिवार के साथ योग। जिला खेल अधिकारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि योग किसी वरदान से कम नहीं है। नियमित रूप से योग करने से शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। योग के महत्व को बताने के लिए ही हर साल 21 जून को विश्व योग दिवस मनाया जाता है। नियमित योग करने से कोरोना वायरस से भी बचा जा सकता है। शरीर को स्वस्थ बनाएं रखने के लिए योग करना बहुत जरूरी है। कोविड-19 संक्रमण के कारण इस वर्ष का योगा का कोई सामूहिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जा रहा है। इस वर्ष योगा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मनाया जा रहा है। 

योगा के लाभ : 
नियमित रूप से योग करने से मानसिक तनाव नहीं होता है। योग करने से मानसिक स्वास्थ्य मजबूत होता है। प्रतिदिन योग करने से मेंटल स्ट्रेस जैसी मानसिक समस्याओं से छुटकारा मिलता है। योग करने से हार्ट संबंधित बीमारियों से बचा जा सकता है। आजकल के खानपान की वजह से हार्ट से संबंधित बीमारियां होने का खतरा बहुत अधिक बढ़ गया है। स्वस्थ जीवन के लिए योग करना बहुत जरूरी है। नियमित योग करने से अनिंद्रा की समस्या से छुटकारा मिलता है। योग करने से शरीर तंदुरस्त बनता है। डायबिटीज के मरीजों के लिए योग किसी वरदान से कम नहीं है। डायबिटीज के मरीजों को प्रतिदिन कुछ समय योग करना चाहिए। नियमित योग का अभ्यास करने से शरीर में मौजूद फैट कम होता है। अगर आप वजन कम करना चाहते हैं तो योग का सहारा लें। इस समय देश दुनिया में कोरोना का कहर बरस रहा है, जिससे बचने के लिए डॅाक्टर इम्यून सिस्टम को मजबूत करने की बात कह रहे हैं। योगा इम्यूनिटी बढ़ाने का सबसे अच्छा तरीका है। वर्तमान में वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों का वर्क आउट बिल्कुल भी नहीं हो रहा है, इसलिए ऐसे लोग जो घर से ही काम कर रहे हैं उन्हें योग जरूर करना चाहिए।

18-06-2020
डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे अभिषेक, 'ब्रीद: इनटू का शैडोज़ का फर्स्ट लुक आया सामने

मुंबई। अभिषेक बच्चन जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर 'ब्रीद: इनटू का शैडोज़' 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इससे पहले उनका फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसमें वो सीरियस लुक में दिखाई दे रहे हैं। यो फर्स्ट लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।यह क्राइम थ्रिलर अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस श्रृंखला में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। 10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। सैयामी खेर भी एक प्रमुख किरदार के साथ कलाकारों की इस टोली में शामिल हो गई हैं।

 

 

27-05-2020
पीएल पुनिया ने 'स्पीक अप इंडिया' के संबंध में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से की चर्चा, कार्यों की ली रिपोर्ट  

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने बुधवार शाम प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक ली। पुनिया ने स्पीक अप इंडिया कार्यक्रम के बारे में बताया। इसमें कांग्रेस व सहयोगी दलों के सदस्य मिलकर सोशल मीडिया व अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जरुरतमंदों के लिए अभियान चलाएंगे। कोरोना से प्रभावित सर्वाधिक गरीब तबके के लोगों के खाते में दस-दस हजार रुपए डालने, मनरेगा मजदूरों को दो सौ दिनों का भुगतान करने और उद्योग व व्यापार दुबारा आरंभ करने के लिए पैकेज की मांग करेंगे।खाद्यमंत्री अमरजीत भगत ने इस संदर्भ में सभी कांग्रेस व सहयोगी संगठनों के सदस्यों से स्पीक अप इंडिया कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की भावना के अनुरूप गरीब मजदूर और आम लोगों की आवाज को हम सब मिलकर बुलंद करेंगे। साथ ही पीएल पुनिया ने कोरोना संकट के दौरान प्रदेश में किए गए कार्यों की समीक्षा भी की।बैठक में विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत,पीसीसी छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष मोहन मरकाम, एआईसीसी सचिव चंदन यादव, कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत के साथ-साथ अन्य मंत्रीगण ताम्रध्वज साहू, जयसिंह अग्रवाल, टीएस सिंहदेव, कवासी लखमा, अनिला भेड़िया, शिवकुमार डहरिया व अन्य विधायक और छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री शैलेष नितिन त्रिवेदी शामिल हुए।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804