GLIBS
14-08-2020
जम्मू कश्मीर:आतंकियों ने नौगाम में पुलिस काफिले पर किया हमला,दो पुलिसकर्मी शहीद

श्रीनगर। स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले जम्मू और कश्मीर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकियों के हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि तीन जख्मी हुए है। सभी घायल पुलिसकर्मियों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल आतंकियों को दबोचने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों ने नौगाम में घात लगाकर पुलिस के काफिले पर हमला किया। आतंकियों की अंधाधुंध गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए और कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालांकि मुंहतोड़ जवाब के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश कर रही है।

 

30-06-2020
अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से आतंकवादियों का सफाया लगातार जारी है। दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा के वाघामा गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। अनंतनाग के वाघामा इलाके में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। इस एनकाउंटर में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवान शामिल थे। जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि एनकाउंटर की शुरुआत अनंतनाग के वाघा इलाके में हुई। बता दें कि हाल के दिनों में सुरक्षा बलों ने आतंक के खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दी है। जम्मू-कश्मीर के डीजी ने बताया कि वाघमा बिजबेहारा में एक मुठभेड़ में, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान और एक 5 वर्षीय बच्चे की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया

26 जून को सीआरपीएफ की टीम पर हुआ था हमला :

अनंतनाग में शुक्रवार को सीआरपीएफ की टीम पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एक सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गए, जबकि एक बच्चे की भी मौत हो गई है। सीआरपीएफ की यह टीम अनंतनाग के बिजबेहरा पर हाईवे की सुरक्षा में में तैनात थी। सीआरपीएफ की टीम पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी। इस हमले में शामिल दोनों आतंकवादियों को आज सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया।

25-05-2020
जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में इस समय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। मुठभेड़ में दो आतंकी मारा गया है। एनकाउंटर कुलगाम के मंजगाम इलाके में सोमवार तड़के शुरू हुआ था। इस ऑपरेशन को सेना की 34 आरआर, सीआरपीएफ और कुलगाम पुलिस अंजाम दे रही है। कुलगाम जिले के खुर गांव में आज यानी सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस दौरान कुछ जगहों पर झड़प की खबर है। वहीं मुठभेड़ को लेकर किसी तरह की अफवाह न फैले इसके मद्देनजर प्रशासन ने कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा अस्थाई रूप से बंद कर दी है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

इलाके में तलाशी अभियान अभी जारी है। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त अभी नहीं हुई है। बता दें कि सुरक्षाबलों को जिले के मीरवानी हपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करनी शुरू की। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों का आंतकियों से सामना हुआ। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवानों ने भी मोर्चा संभाला और एक आतंकी को मार गिराने में सफलता पाई है। अभी दोनों ओर से फायरिंग हो रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804