GLIBS
04-09-2020
सिंहदेव ने कहा, महिलाओं के लिए अलग कोविड वार्ड सहित 500 बेड की व्यवस्था की जाएगी

अंबिकापुर। स्वास्थ्य व पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में संभागीय अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में स्वास्थ्य संबंधी,नगरीय निकाय व ग्रामीण क्षेत्रों में राशन कार्ड की समस्या औऱ रिग रोड जैसे अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। खासकर प्रदेश के कोविड अस्पताल में महिलाओं को हो रही दिक्कतों को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि कोविड अस्पताल में महिला व पुरूष को एक साथ रखने में आने वाली दिक्कतों के देखते हुए महिलाओं के लिए अलग वार्ड सहित 500 बेड की व्यवस्था की जाएगी। इससे महिलाओं को किसी तरह के दिक्कतों का सामना न करना पड़े। साथ ही उन्होंने कोविड-19 के मरीजों को देखते हुए पूर्व में ही बेड और खाने की सम्पूर्ण व्यवस्था को सुनिश्चत किए जाने की भी बात कही हैं। टीएस सिंहदेव ने कहा कि निजी घरों में चल रहे आंगनबाड़ियों को नए भवन का निर्माण कर उसमें शिफ्ट किया जाएगा।

31-07-2020
Breaking : प्रोटीनयुक्त पेटभर खाना व नास्ता की मांग को लेकर इस अस्पताल में सफाईकर्मी हड़ताल पर

रायपुर। मेकाहारा के कोविड वार्ड के सफाईकर्मी हड़ताल पर है। कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें प्रोटीनयुक्त भोजन नहीं दिया जा रहा है। शाम चार बजे थोड़ा सा नास्ता पोहा या भजिया दिया जाता है, जिसके कारण वे परेशान है। उनका कहना है कि जब तक पेटभर खाना ही नहीं मिलेगा तो वे ड्यूटी कैसे करेंगे। मामले में हमने प्रबंधन से बात करने का प्रयास किया लेकिन संपर्क नहीं हो पाई।

24-05-2020
कोरोना की चपेट में डॉक्टर, एम्स के कोरोना ऑफिसर के बाद दूसरा मामला

रायपुर/बिलासपुर। एक डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सिम्स के जूनियर डॉक्टर के पद पर पदस्थ है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब डाक्टरों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि डॉक्टर की कोविड वार्ड में ड्यूटी लगी थी, जहां वे ओपीडी देख रहे थे। विगत दिनों डॉक्टर का ऐहतियातन सैंपल लिया गया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर बिलासपुर के मसानगंज एरिया के रहने वाले हैं, वो लगातार ड्यूटी में आ रहे थे। इससे पहले एम्स में एक नर्सिंग आफिसर कोरोना ग्रसित हुआ था। जो कुछ दिन पहले ही स्वस्थ्य होकर लौटे हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804