GLIBS
23-02-2020
सीएए,एनआरसी के समर्थन में निकली तिरंगा यात्रा

कोरबा। शहर में सीएए, एनआरसी के समर्थन में विशाल तिरंगा यात्रा निकली गई। तिरंगा यात्रा कोसाबाड़ी हनुमान मंदिर से घंटा घर तक निकाली गई। 500 मीटर लंबे तिरंगे के साथ सीएए एवं एनआरसी के समर्थन में यात्रा निकाली गई। तिरंगा यात्रा में हजारों की तादाद में भाजपा नेता, कार्यकर्ता सहित कोरबावासी मौजूद थे। 

 

13-01-2020
सीएए के समर्थन में निकाली गई तिरंगा यात्रा

छिंदवाड़ा। जिले में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में डेढ़ किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकाली गई,जिसमें हजारों कि संख्या में लोग शामिल हुए। इसमें सभी सामाजिक संगठन एवं आमजन ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। तिरंगा यात्रा स्थानीय दशहरा मैदान से प्रारंभ हुई और शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए वापस दशहरा मैदान पहुंची। यहां  भारत माता की आरती की गई और कार्यक्रम की समाप्ति की गई।

छिंदवाड़ा से समीर सोनी की रिपोर्ट

 

13-01-2020
एनआरसी, सीएए के समर्थन में निकाली गई तिरंगा यात्रा

कोरिया। कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर में रामानुज पीजी कॉलेज से घड़ी चौक तक तिरंगा यात्रा निकाली गई। हाथों में तख्ती लिए छात्रों ने एनआरसी और सीएए के समर्थन में नारे लगाएं। 1 किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकालकर नागरिक संशोधन विधेयक का समर्थन किया। रैली रामानुज पीजी कॉलेज बैकुंठपुर से घड़ी चौक,फव्वारा चौक,बस स्टैंड होते हुए वापस घड़ी चौक में समाप्त हुई। इसके बाद आमसभा हुई। तिरंगा यात्रा में भाजपा जिला अध्यक्ष बिहारी जायसवाल,पूर्व विधायक श्यामबिहारी जायसवाल,चंपादेवी पावले, देवेंद्र तिवारी,भानु पाल,शैलेश शिवहरे,सुभाष साहू,अमित श्रीवास्तव,अनु दुबे ,अनिल साहू, विजय रजवाड़े पंकज गुप्ता, लखन श्रीवास्तव, अभय जसवाल, नीरज पांडे सहित हजारों की संख्या में भाजपा,विश्व हिंदू परिषद,बजरंग दल,विद्यार्थी परिषद, गौ रक्षा वाणी और अन्य संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

29-12-2019
नव वर्ष पर राजधानी में निकलेगी तिरंगा यात्रा

रायपुर। स्कूली विद्यार्थियों द्वारा 1 जनवरी 2020 नववर्ष के अवसर पर तिरंगे झंडे के सम्मान में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। संचालक मुकेश साहनी ने बताया कि यात्रा सुबह 7:00 बजे से जयस्तंभ चौक निकलेगी मालवीय रोड होते हुए इंडोर स्टेडियम में यात्रा समाप्त होगी। इसमें विद्यार्थी विभिन्न महापुरुषों के भेष में घोड़े और बग्गी पर सवार होंगे। इस दौरान देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति भी दी जाएगी। यात्रा में कई सामाजिक संस्था के सदस्य और विद्यार्थी मौजूद रहेंगे।

09-08-2019
कांग्रेस सेवा दल ने निकाली तिरंगा यात्रा

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने शुक्रवार को अगस्त क्रांति दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली। शहर कांग्रेस भवन गांधी चौक से निकली यात्रा के पूर्व ध्वजारोहण किया गया। यात्रा का समापन प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में होगा। तिरंगा यात्रा में कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद है। शहर के विभिन्न स्थानों से होकर यह यात्रा राजीव भवन पहुंचेगी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804