GLIBS
18-09-2020
दो लड़कियों का शव एक साथ फांसी पर झूलता मिला

रायपुर/कोंड़ागांव। दो नाबालिग बालिकाओं का शव पेड़ में फांसी के फंदे पर लटकते हुए मिली है। मामला जिले के फरसगांव थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम छिंदली मुंडापारा का है। दो नाबालिग बालिकाओं का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से दूर खेत के एक पेड़ में फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा पुलिस जांच के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो पायेगा।

25-06-2020
महिला एवं बाल विकास की टीम ने रोका दो नाबालिग कन्याओं का विवाह

रायपुर। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा बाल विवाह प्रतिषेध अधिनियम 2006 के तहत दो नाबालिग कन्याओं के विवाह पर रोक की कार्रवाई की है। इन कन्याओं का जांजगीर-चांपा जिले में 27 जून को विवाह होना था। बाल विवाह संबंधी सूचना प्राप्त होने पर तत्काल जिला महिला बाल विकास विभाग की टीम पुलिस विभाग से समन्वय कर नाबालिक कन्याओं के घर पहुंची। दोनों कन्याएं एक ही घर की थीं। इन बालिकाओं की अंकसूची जांच में बलिकाएं नाबालिग पाई गई। दोनों बालिकाओं सहित उनके माता-पिता और स्थानीय लोगों को बाल विवाह के दुष्परिणामों से अवगत कराया गया। समझाइश के पश्चात सरपंच और स्थानीय लोगों की उपस्थिति में बालिकाओं के माता-पिता ने विवाह रोकने की सहमति दी। महिला बाल विकास की टीम में विधिक सेवा प्राधिकरण, पुलिस सहित चाइल्ड लाइन के कर्मचारी शामिल थे।      

 

 

01-05-2020
तीन कपड़े दुकानों से चोरी का हुआ खुलासा,दो नाबालिग गिरफ्तार

कोरबा। लॉक डाउन में बंद पावर हाउस रोड कोरबा में स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र में संचालित कपड़े की तीन दुकानों में धावा बोलकर हजारों रुपए कीमती कपड़ों की चोरी करने के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को 24 घंटे के भीतर सुलझाते हुए चोरी का माल भी बरामद कर लिया गया है। अभिनंदन काॅम्पलेक्स के सामने संचालित कपड़े की दुकान को नाबालिगों ने निशाना बनाया था। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों नाबालिगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804