GLIBS
18-04-2020
डोनेशन ऑन व्हील्स पर तीन नगर निगम जोन ने दिया अर्थदान, कलेक्टर ने दी शाबाशी  

रायपुर। कोरोना से शहर को बचाए रखने में दिन-रात जुटी  नगर निगम की टीम ने जरुरतमंद परिवारों को लॉक डाउन की विषम परिस्थितियों में मदद पहुंचाने अपने वेतन से डोनेशन ऑन व्हील्स पर अर्थदान दिया है। शनिवार को नगर निगम  के तीन कमिश्नर अपने जोन अधिकारियों के साथ कलेक्टर डॉ.एस. भारतीदासन से मिलकर 4,87,293 की राशि भेंट की। इस मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख, नगर निगम कमिश्नर सौरभ कुमार, अपर आयुक्त पुलक भट्टाचार्य भी मौजूद थे। कलेक्टर डॉ.भारतीदासन ने विषम परिस्थितियों में कड़ी मेहनत कर नागरिक सेवाएं उपलब्ध करा रही रायपुर नगर निगम की पूरी टीम को शाबाशी दी। बेहतर मानवीय सोच के साथ अन्नदान व अर्थदान के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।
 


डोनेशन ऑन व्हील्स के जरिए जरुरतमंद लोगों को अन्नदान व अर्थदान के लिए शनिवार को जोन क्रमांक-1 के कमिश्नर दिनेश कोसरिया, कार्यपालन अभियंता सुभाष चंद्राकर, जोन हेल्थ आफिसर उमेश नामदेव, सहायक अभियंता गजानंद कंवर सहित सभी अधिकारियों, कर्मचारियों ने 1,25,828 रुपए कलेक्टर डॉ. भारतीदासन को भेंट किए। इसी तरह जोन क्रमांक-2 के कमिश्नर विनोद देवांगन के साथ कार्यपालन अभियंता हरेंद्र साहू, सहायक अभियंता लाल महेंद्र सिंह, उप अभियंता प्रभाकर शुक्ला ने 1,79,363 भेंट किए। जोन क्रमांक-6 के कमिश्नर विनय मिश्रा के साथ कार्यपालन अभियंता सूर्यप्रकाश त्रिपाठी, सहायक अभियंता ओम प्रकाश वर्मा, सहायक राजस्व अधिकारी एमआर धीवर, एकाउंटेंट भरतेश नेताम ने 1,82,102 का अर्थदान दिया।

 

13-04-2020
कोरोना की जंग लड़ रहे अफसरों का परिवार भी अन्नदान में जुटा

रायपुर। लॉक डाउन प्रभावितों की मदद के लिए रायपुर जिला कलेक्टर डॉ.भारतीदासन की अगुवाई में शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारी अलर्ट मोड पर अपनी सेवा देने मुस्तैद हैं, वहीं उनका परिवार भी कोरोना की इस जंग में अपना पूरा साथ दे रहा है। कलेक्टर डॉ.एस भारतीदासन की पत्नी मेनका भारतीदासन ने जरूरतमंदों की सहायता के लिए 5 हजार रुपये का अर्थदान "डोनेशन ऑन व्हील्स" पर नोडल अधिकारी डॉ.गौरव कुमार सिंह को दिए। इधर नगर निगम के अपर आयुक्त पुलक भट्टाचार्य की माँ दीप्ति भट्टाचार्य,दोनों बेटियां प्राप्ति एवं पियूषी ने अपने गुल्लक के पैसों को देकर अपनी मम्मी पापिया भट्टाचार्य के साथ 20 राहत पैकेट तैयार कर जरूरतमंद परिवारों के बच्चों के लिए भेंट किए हैं। ज्ञात हो कि नगर के आम नागरिक, कई प्रबुद्धजन व सामाजिक संगठन के पदाधिकारी जन्मदिन, वैवाहिक वर्षगांठ व महत्वपूर्ण अवसरों पर डोनेशन ऑन व्हील्स पर अन्नदान व अर्थदान कर इस पुनीत कार्य में सहभागी बन रहे हैं।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804