GLIBS
04-04-2020
जब भाजपा ने भूपेश बघेल से कहा, आपकी पार्टी के लिए राम काल्पनिक थे न..?

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीया जलाने के आह्वान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भाजपा ट्वीटर पर आमने सामने हो गए हैं। एक दूसरे पर आरोपों का दौर चला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीया जलाने की अपील पर ट्वीट कर कहा था कि, हमने दिया विजय के प्रतीक के रूप में जलाना शुरू किया जब श्रीराम लंका से अयोध्या लौटे। यह तो संकट की घड़ी है। दर्जनों जानें जा चुकी हैं। दो हजार से ज्यादा #कोविड-19 से पीड़ित हैं। लोग भयभीत हैं। ऐसे में दिया जलाएंगे? भगवान राम के देश में तो ये शोभा नहीं देगा। इस पर भाजपा ने ट्वीट कर कहा कि आपकी पार्टी  @कांग्रेस के लिये तो राम काल्पनिक थे न दाऊ जी? क्या ट्वीट से पहले दस जनपथ से पूछ लिये थे ? अगर श्रीराम के शरण में आना चाह रहे तो दीया लिखना पहले सीख लीजिए, बाद में जलाना भी सीख जायेंगे।


 

03-04-2020
Breaking : नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को कोरोना के अंधकार को चुनौती देने किया आव्हान

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को वीडियो संदेश से संबोधित कर 5 अप्रैल को महाशक्ति जागरण करने का आव्हान किया है। उन्होंने 130 करोड़ देशवासियों से 5 अप्रैल रविवार की रात 9 बजे घर की सभी लाइटें बंद कर, एक-एक दीया, मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि किसी को कही नहीं जाना है। अपने घर के दरवाजे या बालकनी में खड़ा रहकर ही ऐसा करना है। सोशल डिस्टेंशिंग का विशेष ध्यान रखना है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति यदि जब उजाला करेगा,तो सभी देशवासियों को उस महाशक्ति का एहसास होगा। सभी को एकजूटता का एहसास होगा कि हम सब मिलकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि उस समय संकल्प करें कि हम अकेले नहीं हैं। कोई भी अकेला नहीं है। 130 करोड़ देशवासी एक ही संकल्प के साथ कृत संकल्प है। प्रधानमंत्री ने सभी देशवासियों से प्रार्थना भी की है कि इस आयोजन के समय किसी को भी कहीं पर भी इकट्ठा नहीं होना है। रास्तों में,गलियों में,मोहल्लों में नहीं जाना है।

अपने घर के दरवाजे या बालकनी से ही इसे करना है। सोशल डिस्टेंसिंग की लक्ष्मण रेखा को कभी लांघना नहीं है। सोशल डिस्टेंसिंग को किसी भी हालत में छोड़ना नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि यही कोरोना को परास्त करने का रामबाण इलाज है। प्रधानमंत्री ने कहा कि रविवार को रात 9:00 बजे अकेले बैठकर मां भारती का स्मरण करें। 130 करोड़ देशवासियों के चेहरे की कल्पना करें, सभी को 130  करोड़ देशवासियों की सामूहिक शक्ति का एहसास होगा। यह हमें कोरोना से लड़ने की सामूहिक शक्ति देगी और जीतने का एहसास दिलाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं, जो हम मिलकर नहीं जीत सकते ।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804