GLIBS
03-08-2020
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल कोरोना पॉजिटिव, एम्स में होगा इलाज

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बताया गया कि बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्होंने जांच कराई। रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया जा रहा है।

02-08-2020
दो बीएसएफ के जवान व एक युवती कोरोना संक्रमित

कांकेर। जिले के दुर्गूकोंदल विकासखंड में बीएसएफ के दो और जवानों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दोनों जवान बिहार और महाराष्ट्र से छुट्टी से कैम्प लौटे थे, जिन्हें क्वारेंटाइन में रखा गया था। 17 जवानों का सैंपल लिया गया था,जिसमें 2 जवान संक्रमित पाए गए हैं।दुर्गूकोंदल की युवती की भी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसकी पुष्टि खंड चिकित्सा अधिकारी मनोज किशोरे ने की है।

 

28-07-2020
खरोरा में आईटीबीपी कैंप के 8 जवान कोरोना संक्रमित

रायपुर। खरोरा स्थित आईटीबीपी कैंप में एक बार फिर 8 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान की गई है। संक्रमित सभी पुलिस जवान भारत-तिब्बत सीमा से हैं। माठ स्थित कैंप में ये नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। मंगलवार को मिले संक्रमितों को मिलाकर कैंप में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 50 हो गई है। नए मामलों की बीएमओ डॉ. आशीष सिन्हा ने पुष्टि की है।

13-07-2020
Breaking : प्रदेश में कोरोना के 33 नए केस, दुर्ग में मिले सर्वाधिक

रायपुर। प्रदेश में कोरोना के 33 नए मामले सामने आए है, जिसमें दुर्ग से 15, राजनांदगांव से 9,रायपुर से 5 समेत धमतरी, जशपुर, जांजगीर-चांपा और रायगढ़ में एक=एक मामले सामने आए है। खबर की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है।

08-07-2020
क्वारेंटाइन किया गया जवान मिला कोरोना पॉजिटिव

कांकेर। जिले के दुर्गुकोंदल विकासखण्ड अंतर्गत गुमडीडीही बीएसएसएफ कैम्प के जवान की कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने की है।बता दें की जवान छुट्टी से वापस दुर्गुकोंदल अंतर्गत गुमडीडीही कैम्प लौटा था, जिसके बाद जवान को कैम्प में ही अलग से क्वारेंटाइन किया गया था। इसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई। जवान को 9 जुलाई को इलाज के लिए जगदलपुर ले जाने की तैयारी की जा रही है।

 

07-07-2020
बीजापुर में मिला कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने की पुष्टि

बीजापुर। जिले में चौथा कोरोना पॉजिटिव संक्रमित केस मिला है। कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने इसकी पुष्टि की है। इस बार महिला एवं बाल विकास विभाग का एक अधिकारी कोरोना संक्रमित पाया गया है। आरटीपीसीआर टेस्ट में कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है।। बिलासपुर से लौटने के बाद उन्हें क्वारेंटाइन किया गया था। संपर्क में आये लोगों की तलाश जारी। एक दिन में दूसरा पॉजिटिव केस मिला है। बता दें कि मंगलवार सुबह एक और कोरोना पॉजिटिव मिला था जिसकी पुष्टि सीएमएचओ ने की थी।

01-07-2020
प्रदेश में कोरोना ने छीनी एक और जिंदगी, पढ़े पूरी खबर...

रायपुर। प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सेवानिवृत्त आईएफएस केसी यादव की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है। साथ ही वे डाइबिटीज की बीमारी से भी पीड़ित थे। केसी यादव को दो दिन पहले एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एम्स प्रबंधन ने खबर की पुष्टि कर दी है।

17-06-2020
महासमुंद में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, जिला प्रशासन ने की पुष्टि

महासमुंद। जिले में बुधवार को दो कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। एम्स रायपुर ने रिपोर्ट की सूचना जिला प्रशासन को दी। जिला प्रशासन ने इसकी पुष्टि की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बागबाहरा विकासखण्ड के ग्राम सिमगांव (ग्रामपंचायत दरगांव)में 01व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। कोरोना पॉजिटिव महिला प्रयागराज(उत्तर प्रदेश) से आई थी। वहीं पिथौरा विकासखंड के ग्राम जबलपुर में 01 व्यक्ति ( पुरूष) कोरोना संक्रमित पाया गया है। कोरोना संक्रमित यह व्यक्ति बस्ती (उत्तर प्रदेश)से आया था।

16-06-2020
स्वास्थ्य कर्मचारी सहित 4 मिले कोरोना पॉजिटिव, इलाके सील

राजनांदगांव। डोंगरगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के 3 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसकी पुष्टि अनुविभागीय दंडाधिकारी ने की है। वहीं आम जनता में भी एक पॉजिटिव आने के बाद अनुविभागीय दंडाधिकारी ने डोंगरगांव शहरी क्षेत्र को पूर्णतः लॉक डाउन करने का आदेश दिया। इसके बाद पूरे क्षेत्र में सन्नाटा छा गया। पुलिस ने भी गस्त तेज कर दी है तथा लोगों को घरों पर ही रहने कहा जा रहा है।

08-06-2020
राजनांदगांव में मिले 5 और कोरोना पॉजिटिव, सीएमएचओ ने की पुष्टि

राजनादगांव। जिले में सोमवार को कोरोना के 5 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। राजनांदगांव के खैरागढ़ ब्लॉक के सलोनी 2, सोनभट्टा 2 और सोमनी के घुमका में 1 मरीज मिला है। सीएमएचओ डॉ मिथलेश चौधरी ने इसकी पुष्टि की है। प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या अब 839 हो गई है।

06-06-2020
बलौदाबाजार में मिले 14 नए कोरोना पॉजिटिव, जिला प्रशासन ने की पुष्टि 

बलौदाबाजार। जिले में शनिवार दोपहर 1 बजे तक 14 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि जिला प्रशासन ने की है। आज मिले सभी 14 मरीज बलौदाबाजार विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम धाराशिव के है। सभी मरीज क्वारेंटाइन सेंटर के ही है। इनमें 4 बच्चे सहित अन्य 10 लोगों की उम्र 20 वर्ष से अधिक है। सभी को रायपुर ले जाने के लिए स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई है। इन सभी का कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग किया जा रहा रहा है।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804