GLIBS
16-01-2020
कांग्रेस कॉर्पोटेट लीग में सराफा और मार्बल्स एसोशिएशन की जीत

रायपुर। वीर स्पोर्ट्स क्लब के तत्वाधान में आयोजित पगारिया ज्वेलर्स फेस्टिवल ऑफ क्रिकेट के आज दूसरे चरण के अंतर्गत आज दिन का पहला मैच कांग्रेस कॉर्पोटेट लीग में टाइल्स एंड मार्बल्स एसोशिएशन और एलएनटी के मध्य खेला गया। कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने बतलाया कि एलएनटी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी चुनी और शेखर व सौरभ के 14-14 रनों की बदौलत 68 रन पर ऑल आउट हो गई। टाइल्स एसोसिएशन की ओर से  ऋषभ और प्रेम ने 2-2 विकेट लिए जबाव में पंकज 57 रनों की दमदार पारी की बदौलत टाइल्स एंड मार्बल्स ने 7 विकेट से मैच जीत लिया। वही दिन का दूसरा मैच सराफा एसोसिएशन और इनफिनिटी 11 के मध्य खेला गया, सराफा ने टॉस जीत कर 10 ओवर में 7 विकेट पर 119 रन का लक्ष्य बनाया,जिसमें प्रशांत 47 और राहुल ने 39 रनों के योगदान दिया। इनफिनिटी की ओर से इरफान ने 2, मुस्तफा और पंकज को 1-1 विकेट मिला। जबाव में इनफिनिटी 8.3 ओवर में 83 रन पर ऑल आउट हो गई। प्रशांत ने 4 विकेट लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

15-01-2020
जैन प्रीमियर लीग कवर्धा और जगदलपुर की चुनौती समाप्त

रायपुर। वीर स्पोर्ट्स क्लब के तत्वाधान में आयोजित पगारिया ज्वेलर्स फेस्टिवल ऑफ क्रिकेट के आज दूसरे चरण अंतर्गत आज दिन का पहला मैच जीतो स्वस्तिक जैन प्रीमियर लीग में अरिहंत इलेवन कवर्धा और श्रीअरिहंत इलेवन रायपुर के मध्य खेला गया। टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय कवर्धा द्वारा लिया गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रायपुर ने निर्धारित 10 ओवरों में ऋषि 41 और आकाश 37 रनों की बदौलत 144 रनों के विशाल लक्ष्य बनाया।

कवर्धा की ओर से अविनाश ने 2 विकेट लिए। जबाव में कवर्धा किबपुरी टीम 64 रनों पर ही ढेर हो गई। रायपुर की ओर से राकेश और सौरभ ने 2-2 विकेट लिए मैन ऑफ द मैच ऋषि को चुना गया। वही दिन का दूसरा मैच राइज़िंग रायपुर और जगदलपुर के मध्य खेला गया,जिसमें जगदलपुर को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं कॉरपोरेट टूर्नामेंट में हीरा ग्रुप और ऐम्स हॉस्पिटल के बीच खेला गया। एम्स के 63 रनों के लक्ष्य रखा,जिसे सावंत 36  की बदौलत हीरा ने 7 विकेट से जीत हासिल कर ली। कॉर्पोटेट का अगला मुकाबला कैग और रबर इंडस्ट्री के बीच खेला गया,जिसे कैग ने 3 विकेट से जीत लिया।

 

14-01-2020
जैन प्रीमियर लीग जगदलपुर,  रायपुर की जीत, राजनांदगांव बाहर

रायपुर। वीर स्पोर्ट्स क्लब के तत्वाधान में आयोजित पगारिया ज्वेलर्स फेस्टिवल ऑफ क्रिकेट के आज दूसरे चरण अंतर्गत आज दिन का पहला मैच जीतो स्वस्तिक जैन प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला राजनांदगांव और भैरव राइजिंग रायपुर के मध्य खेला गया। राजनांदगांव ने टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण चुना। राइजिंग 78 रनों पर ऑल आउट हो गई,जिसमें अंकित 26 और तन्मय 22 रन बनाए। राजनांदगांव की ओर से संजय, ऋषभ और आशीष ने 2-2 विकेट लिए। जबाव में राजनांदगांव ने 7 विकेट पर 68 रन ही बना सके,जिसमें आशीष कोचर ने 32 रनों की पारी खेली। राइजिंग की ओर से अंकित जैन ने 3 विकेट भी लिए,उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। दिन का अगला मुकाबला तेरापंथ स्टार्स और जगदलपुर के बीच खेला गया। क्लब के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने जानकारी देते हुए बतलाया कि जगदलपुर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। रायपुर ने 8 विकटों के नुकसान पर 10 ओवरों में 100 रनों का लक्ष्य बनाया, जिसमें दीपक 30 और पवन 20 रनों का योगदान दिया। जगदलपुर की ओर से हेमंत ने 3 विकेट झटके जबाव में जगदलपुर ने 9.5 गेंदों पर 5 विकेट के नुकसान पर नितेश 20 और मौसम 18 की पारी से लक्ष्य हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच हेमंत को चुना गया। वहीं आज का तीसरा मैच राइजिंग 11 रायपुर और एकता क्लब रायपुर के मध्य खेला गया। राइजिंग 11 ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण चुना। पहले बल्लेबाजी करते हुए एकता ग्रुप ने राकेश के 58 रनों की बदौलत 8 विकेट पर 97 रनों के लक्ष्य बनाया। राइजिंग की ओर से रोहित ने 2, आकाश 1 और वैभव ने 1 विकेट हासिल किया। राइजिंग ने बल्लेबाजी करते हुए श्रेयांस के 27 और धर्म के 22 रनों की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाकर मैच जीत लिया। एकता क्लब की ओर से श्रीपाल ने 4 और राकेश ने 2 विकेट झटके लेकिन अपनी टीम की हार नही टाल सके। रोहित को 2 विकेट और 27 रनों के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इसी टूर्नामेंट के अंतर्गत खेले जा रहे कॉरपोरेट क्रिकेट में टूर्नामेंट में रबर इंडस्ट्री और मेकाहारा हॉस्पिटल के मध्य खेला गया। मेकाहारा के जितेंद्र 37 और आयुष 22 रनों की बदौलत 97 रनों का लक्ष्य रखा। इसे रबर इंडस्ट्री ने 6.5 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया, जुनैद 38 को मैन आफ द मैच चुना गया।

 

13-01-2020
जैन प्रीमियर लीग जगदलपुर, राइजिंग और रबर इंडस्ट्रीज ने अपने अपने मैच जीते

रायपुर। वीर स्पोर्ट्स क्लब के तत्वाधान में आयोजित पगारिया ज्वेलर्स फेस्टिवल ऑफ क्रिकेट के दूसरे चरण अंतर्गत आज दिन का पहला मैच जीतो स्वस्तिक जैन प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला तेरापंथ स्टार्स और जगदलपुर के बीच खेला गया। क्लब के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने जानकारी देते हुए बतलाया कि जगदलपुर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया, रायपुर ने 8 विकटों के नुकसान पर 10 ओवरों में 100 रनों का लक्ष्य बनाया,जिसमें दीपक 30 और पवन 20 रनों का योगदान दिया। जगदलपुर की ओर से हेमंत ने 3 विकेट झटके जबाव में जगदलपुर ने 9.5 गेंदों पर 5 विकेट के नुकसान पर नितेश 20 और मौसम 18 की पारी से लक्ष्य हासिल कर लिया। मैन ऑफ द मैच हेमंत को चुना गया। वहीं आज का दूसरा मैच राइजिंग 11 रायपुर और  एकता क्लब रायपुर के मध्य खेला गया, राइजिंग 11 ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण चुना, पहले बल्लेबाजी करते हुए एकता ग्रुप ने राकेश के 58 रनों की बदौलत 8 विकेट पर 97 रनों के लक्ष्य बनाया, राइजिंग की ओर से रोहित ने 2, आकाश 1 और वैभव ने 1 विकेट हासिल किया, राइजिंग ने बल्लेबाजी करते हुए श्रेयांस के 27 और धर्म के 22 रनों की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाकर मैच जीत लिया। एकता क्लब की ओर से श्रीपाल ने 4 और राकेश ने 2 विकेट झटके लेकिन अपनी टीम की हार नही टाल सके। रोहित को 2 विकेट और 27 रनों के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस अवसर पर विधायक कुलदीप जुनेजा, नरेंद्र अग्रवाल, अमित पांडेय इत्यादि उपस्थित रहे। वहीं इसी टूर्नामेंट के अंतर्गत खीले जा रहे कॉरपोरेट क्रिकेट में रबर इंडस्ट्री और मेकाहारा हॉस्पिटल के मध्य खेला गया। मेकाहारा के जितेंद्र 37 और आयुष 22 रनों की बदौलत 97 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे रबर इंडस्ट्री ने 6.5 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। जुनैद 38 को मैन आफ द मैच चुना गया।

 

Advertise, Call Now - +91 76111 07804