GLIBS
23-08-2020
भूपेश बघेल को मुख्यसचिव सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास में मुलाकात कर मुख्यसचिव आरपी मंडल, पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी तथा प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी सहित अपर मुख्य सचिव प्रमुख सचिव, सचिव एवं विभागाध्यक्षों ने जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव वित्त अमिताभ जैन एवं अपर मुख्य सचिव गृह सुब्रत साहू, प्रमुख सचिव मनोज पिंगुआ, कृषि उत्पादन आयुक्त डॉ.एम.गीता, सचिव स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण निहारिका बारिक सिंह, राज्यपाल के सचिव सोनमणि बोरा, सचिव जल संसाधन अविनाश चम्पावत, सचिव खाद्य डॉ.कमलप्रीत सिंह, चिप्स के मुख्य कार्यपालन अधिकारी समीर विश्नोई, रायपुर कलेक्टर डॉ.एस. भारतीदासन, पुलिस महानिरीक्षक आनंद छाबड़ा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने मुख्यमंत्री बघेल से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

22-03-2020
भूपेश बघेल ने जाना कोविड-19 का इलाज करा रही युवती का हाल, दिए आवश्यक निर्देश

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एम्स के डायरेक्टर से दूरभाष पर कोरोना वायरस से संक्रमित युवती के स्वास्थ्य का हालचाल जाना और सभी आवश्यक चिकित्सा मुहैया कराने के निर्देश दिए। शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने निवास में रहते हुए ही प्रशासनिक कामकाज किये। मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस की जारी एडवाइजरी का पालन करते हुए घर में रहते हुए ही प्रशासनिक कार्य किये। उन्होंने रायपुर कलेक्टर से दूरभाष पर चर्चा कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए इन्तजामों की जानकारी ली। उन्होंने जगदलपुर संभाग आयुक्त से दूरभाष पर चर्चा कर बस्तर क्षेत्र में आये भूकंप की जानकारी ली। मुख्यमंत्री से उनके निवास कार्यालय में पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने मुलाकात कर नक्सली मुठभेड़ की जानकारी दी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने अपने निवास से मुख्यसचिव आरपी मंडल और स्वास्थ्य सचिव से दूरभाष पर चर्चा कर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए पूरे प्रदेश में किये जा रहे इन्तेजामों की ओवरऑल जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही दूरभाष पर ही अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

01-01-2020
भूपेश बघेल को मुख्य सचिव, डीजीपी और पीसीसीएफ ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बुधवार को उनके निवास कार्यालय में मुख्यसचिव आरपी मंडल, पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी और प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी ने मुलाकात कर उन्हें नववर्ष की बधाई और शुभकामनाएं दी।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804