GLIBS
31-07-2020
गुटबाजी के कारण भाजपा कार्यकरिणी नहीं बना पा रही : सुशाील आनंद शुक्ला

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि गुटबाजी और नेताओं के बीच सिर फुटव्वल के कारण भरतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय न कार्यकरिणी का गठन कर पा रहे और न ही जिलाध्यक्षों की नियुक्ति कर पा रहे हैं। 15 साल तक सत्ता में रहे और भारतीय जनता पार्टी की दुर्गति का कारण बने रमन सिंह भाजपा संगठन में अपने समर्थकों को बैठाना चाह रहे हैं। भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता रमन सिंह से भाजपा को छुटकारा दिलाने मुहिम छेड़ दिए हैं। भाजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया में 15 साल तक सरकार में काबिज रहे नेताओं को संगठन में पदाधिकारी बनाए जाने का विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा है कि किसी भी दल के लिए इससे बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण और क्या होगा कि उसके प्रदेश अध्यक्ष के लिए उसके ही कार्यकर्ता सोशल मीडिया में "विष्णुदेव साय-रमन सिंह की गाय" जैसे नारों की संज्ञा दे रहे हैं।

 

26-09-2018
BJP : पहले जेल जाने की नौटंकी और अब बेल की गुजारिश क्या न्यायपालिका का अपमान नही: बीजेपी

रायपुर। भरतीय जनता पार्टी नें अश्लील सीडी कांड में फंसे एक आरोपी के बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया को कांग्रेस का मूल चरित्र करार दिया है। बीजेपी अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा है कि कांग्रेस का मूल चरित्र न्यायपालिका और संवैधानिक संस्थाओं के अपमान और चीरहरण का चरित्र है यही बजह है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ता तक व्यवस्था के चीरहरण में लगे रहते है।

बीजेपी अध्यक्ष ने अश्लील सीडी काण्ड में फसें एक आरोपी के बयान को एक मंत्री की चरित्र हत्या की शाजिश रचने वाले कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल के लिए क्लीनचीट समझने को हास्यापद करार दिया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नेतृत्व के जिस संकट के दौर से गुजर रही है उसमे कांग्रेस पार्टी से और क्या अपेक्षा की जा सकती है। बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस नेतृत्व और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से पूछा है कि वे स्पष्ट करें कि कांग्रेस पार्टी को न्यायपालिका पर भरोसा है या अश्लील सीडी काण्ड में फसें ऐसे आरोपी के क्लीनचीट पर जिसे भाजपा ने पहले ही पार्टी से निकाल दिया है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूरे मामले की जांच कर रही देश की सर्वाधिक प्रतिस्ठित संस्था सीबीआई ने कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को अश्लील सीडी कांड का शाजिशकर्ता मानते हुए चार्जशीट में उसे आरोपी बनाया है लेकिन कांग्रेस पार्टी इसी बात से खुश हो रही है कि उसे एक आरोपी क्लीनचीट दे रहा है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे मामले मे अपने आपको किसी भी तरह से बचाने और प्रदेश की जनता की सहानूभूति प्राप्त करने की असफल कोशिश कर रही है। इसी के तहत न्यायपालिका का अपमान करते हुए जेल जाने की नौटंकी की गई और अब बेल पाने की जुगत की जा रही है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पुनिया कहते है कि हाईकमान के निर्देश पर भूपेश बघेल बेल लेंगे, तो क्या भूपेश के जेल जाने का फैसला भूपेश का निजी फैसला था?? और यदि जेल जाने का फैसला भूपेश का निजी फैसला था तो कांग्रेस का पूरा नेतृत्व  न्यायालय से लेकर जेल तक भूपेश के बारात मे गया था। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी के चरित्र, नौटंकी  और षडयंत्र से पूरी तरह परिचित है लिहाजा इनकी नौटंकी का आम जनता पर कोई असर नही होगा। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी को सीबीआई और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और बीजेपी को उम्मीद है कि राज्य की पवित्र राजनीती को सत्ता प्राप्ति की लोलुपता में चरित्र हत्या जैसी पतन की पराकाष्ठा तक ले जाने वाले लोगों को कठोर से कठोर सजा मिलेगी ताकि राज्य मे राजनीतिक शुचिता और पवित्रता कायम रहे।

Advertise, Call Now - +91 76111 07804